Advertisment

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai spoiler: दादीसा विद्या के खिलाफ अरमान और अभिरा का देंगी साथ, ये चिंता सच है या कोई साजिश?

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि दादीसा अभिरा और अरमान का सपोर्ट करेंगी. वह परिवार को तोड़ने के लिए विद्या के खिलाफ साजिश करेंगी.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai serial spoiler

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai serial spoiler: दादीसा विद्या के खिलाफ अरमान और अभिरा का देंगी साथ, क्या ये चिंता सच है या कोई साजिश?

Advertisment

टीवी का फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने अपने हालिया एपिसोड में ऑडियंस को एक दिलचस्प मोड़ पर पहुंचा दिया है. समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित के एक्टिंग ने इस सीरियल को एक नई ऊंचाई दी है, और अब फैंस उनकी शादी के सीक्वेंस को लेकर एक्साइटेड हैं. लेकिन क्या यह शादी वाकई हैपी फ्यूचर का हिंट है, या फिर इसमें छिपे हुए हिंट हैं?

Advertisment

अभिरा और अरमान की शादी को लेकर मतभेद

हाल ही में हुए शादी के एपिसोड में हमने देखा कि अभिरा और अरमान की शादी को लेकर परिवार में मतभेद बढ़ रहे हैं. खास तरह से, रूही का किरदार अपनी हरकतों से एक बड़ा टकराव खड़ा कर रही है. वह चाहती है कि अभिरा और अरमान का रिश्ता टूट जाए, और इसके लिए उसने अभिरा की मेडिकल रिपोर्ट को हथियार बना लिया है. हालांकि, यह रिपोर्ट फर्जी निकली, जिससे कहानी में और भी उलझाव आ गया.

दादीसा का अभिरा और अरमान के लिए सपोर्ट 

Advertisment

दादीसा का अभिरा और अरमान के लिए सपोर्ट एक नई दिशा की ओर हिंट कर रहा है. वे विद्या की आलोचना करती हैं, जो इस रिश्ते के खिलाफ हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि दादीसा का सपोर्ट कितनी दूर तक जाएगा. क्या वे वास्तव में अभिरा और अरमान का साथ देंगी, या उनका कोई हिडेन एजेंडा है?

विद्या का अभिरा और अरमान को श्राप देना

शादी के दिन विद्या का अभिरा और अरमान को श्राप देना एक इम्पॉटेंट मोड़ है. विद्या की बातों ने दोनों को न केवल दुखी किया, बल्कि इससे उनके रिश्ते पर भी हिंट के बादल मडराने लगे हैं. विद्या के शब्दों ने अरमान को नशे में धुत कर दिया, और इस स्थिति ने ऑडियंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या सच में इस रिश्ते में कोई भविष्य है.

Advertisment

दादीसा का "अंतिम संस्कार" का आयोजन 

दादीसा का "अंतिम संस्कार" का आयोजन भी एक प्रमुख घटना है. वे विद्या को दोषी ठहराते हुए पोद्दार परिवार को तोड़ने का आरोप लगाती हैं. यह परिवार के लिए एक नई चुनौती है, और दर्शक जानना चाहते हैं कि क्या दादीसा सच में अरमान और अभिरा का सपोर्ट कर रही हैं, या उनका उद्देश्य कुछ और है.

कहानी में अनसर्टेनिटी और रोमांच का 

Advertisment

इस कहानी में अनसर्टेनिटी और रोमांच का मिश्र्चर है, जो ऑडियंस को बांधकर रखता है. क्या अभिरा और अरमान अपने प्यार को बचा पाएंगे, या परिवार के भीतर चल रहे संघर्ष उन्हें अलग कर देंगे? आगे के एपिसोड में इन सवालों के जवाब मिलेंगे. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के साथ जुड़े रहिए, क्योंकि हर नया एपिसोड और भी अधिक रोमांच से भरा है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Yeh Rishta Kya Kehlata Hai episodes Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode Anita Raj yeh rishta kya kehlata hai
Advertisment
Advertisment