Advertisment

Abhira-Armaan Kiss Video: Teej में सबके सामने रोमांटिक हुए अरमान-अभीरा, 12 बार किया किस

ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस समय अभीरा और अरमान का ट्रैक चल रहा है. समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आ रही है. इस बीच अभीरा-अरमान के रोमांटिक पलों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
रोमांटिक हुए अभीरा-अरमान

रोमांटिक हुए अभीरा-अरमान

Abhira-Armaan Kissing Scene: टीवी का फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के रोहित पुरोहित (Rohit Purohit) और समृद्धि शुक्ला (Samridhii Shukla) अपने किरदारों  अरमान और अभीरा से सुर्खियां बटोर रहे हैं. शो में इस समय दोनों का ट्रैक चल रहा है और फैंस को इस कपल की केमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद आ रही है. दोनों की नोक-झोक से लेकर प्यार करने के तरीके को फैंस पसंद कर रहे हैं. इस बीच अरमान और अभीरा के रोमांटिक पलों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों को किस करते हुए देखा जा सकता है. ये कपल 1, 2 नहीं बल्कि 12 बार किस करते नजर आए. 

Advertisment

अरमान-अभीरा का किसिंग वीडियो वायरल

 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में इस समय एक हफ्ते का तीज स्पेशल चल रहा है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया (Abhira-Armaan Kissing Video Viral) पर वायरल हो रहा है. जिसमें अभिरा और अरमान को रोमांटिक होते देखा गया. अभीरा पूरे शो में बार-बार अरमान को किस करती हुईं नजर आईं. वहीं,  शो में अभीरा को अरमान 12 बार किस करते हैं. एपिसोड में दिखाया गया है कि ये कपल अकेले होते है. ऐसे में अभीरा पहले अरमान को किस करने के लिए कहती है. फिर सबसे पहले अरमान उनके माथे पर किस करते हैं, फिर गाल, चिन में किस करते हैं. इस वीडियो में तो अरमान अभीरा को 5 बार किस करते हैं. लेकिन उनके फैंस दावा कर रहे हैं कि ये कपल 12 बार किस करते हैं.

Advertisment

ट्रेडिशनल लुक में दिखें अरमान-अभीरा

इस तीज स्पेशल शो में अभीरा और अरमान ट्रेडिशनल लुक में नजर आए. अभीरा ने जहां पिंक कलर का लहंगा पहना था वहीं अरमान ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए. अभीरा ने लहंगे के साथ हाथों में कंगन, माथे में टीका और गले में हार और इयरिंग्स पहने थे. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी. दोनों को इस दौरान डांस और मस्ती करते भी देखा गया. वहीं, अरमान अभीरा के हाथों में महंदी लगाते भी दिखें. इस जोड़ी को ऐसा देखकर फैंस इनके दीवाने हो गए हैं. वहीं शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि बात करें तो इसमें कई  पीढ़ियां नजर आ चुकी हैं. इसके बावजूद भी इस शो नें टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 में जगह बनाई हुई है. इस शो का पहला एपिसोड 12 जनवरी 2009 में टेलिकास्ट किया गया था और आज इसे 15 साल हो गए है और आज भी फैंस इसे पसंद करते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- उफ्फ! Tamannaah का ये Hot सीन... मार डालेगा, आपने नहीं देखा क्या?

Abhira Armaan Kissing Scene kissing scene Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Viral Video kiss Rohit Purohit Samridhii Shukla
Advertisment
Advertisment