Advertisment

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिरा-अभिमन्यु को कोसेगी विद्या, नहीं होने देगी दुल्हन का गृह-प्रवेश

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिरा और अरमान आखिरकार शादी कर लेते हैं, लेकिन परिवार के कुछ लोग इस शादी से खुश नहीं हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2
Advertisment

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट आ रहे हैं. डेली सोप में समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित लीड रोल में हैं. शो में अभिरा और अरमान की शादी हो रही है. दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं. जहां अभिरा और अभिमन्यु शादी के लिए उतावले हैं वहीं रूही इस शादी से बौखलाई हुई है. वह शादी रोकने किसी भी कीमत पर षडयंत्र रच रही है. शादी न होने के लिए रूही ने अभिरा के लिए कई परेशानिया खड़ी कर दी हैं. पहले उसने सुसाइड की कोशिश की और अरमान को मंदिर बुलाया. जब ये चाल भी कामयाब नहीं हुई तो उसने अभिरा की नकली मेडिकल रिपोर्ट बनवा दी. अब शो के अपकमिंग एपिसोड में नया बवाल होने वाला है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- पतली कमरिया मोरी...Insta Reel में जब इन देसी गानों ने मचाई धूम, एक था बड़ा अश्लील

रूही ने शादी रोकने चली ये चाल

ये रिश्ता में अब अक्षरा और अभिमन्यु की बेटी अभिरा की कहानी चल रही है. अभिरा और अरमान शादी करने के लिए तैयार हैं. दूसरी ओर रूही ने अभिरा की मेडिकल रिपोर्ट लाकर घर में हंगामा मचा दिया है. रूही ने शादी रोकने एक गंदी चाल चली है मेडिकल रिपोर्ट कहती है कि अभिरा कभी मां नहीं बन सकती. इसके बाद दादीसा और विद्या ने अरमान की इस शादी से रोक दिया. अभिरा दुल्हन बनते-बनते रह गई.

अभिरा के प्यार में डूबा है अरमान

अभी तक आपने देखा घरवालों के विरोध के बावजूद अरमान अपने फैसले पर कायम रहता है और वो अभिरा से शादी करने को तैयार है. वह अभिरा को समझाता है कि उन्हें साथ में खुश रहने के लिए बच्चे की जरूरत नहीं है. अभिरा और अरमान की शादी का दिन आ गया है लेकिन रूही की चालें खत्म नहीं होती हैं. वह दुल्हन बनकर अरमान को मंदिर बुला लेती है और वहां सुसाइड के लिए ब्लैकमेल करके उसपर शादी का दवाब बनाती है. वहां दोनों में काफी झगड़ा होता है.

Advertisment

अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा अभिरा और अरमान शादी करने घर लौट आते हैं. दोनों शादी करके घर वापस आ जाते हैं. लेकिन विद्या इस बात को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है कि दोनों की शादी हो चुकी है. दादीसा उसे इसे स्वीकार करने और आगे बढ़ने के लिए कहती है. ये रिशअता के अगले एपिसोड में, हम देखेंगे कि विद्या अभिरा का घर में स्वागत नहीं होने देगी, वह दुल्हन का गृह-प्रवेश की रस्म रोक देगी. इससे घर में काफी इमोशनल ड्रामा होगा. 

शो में दूल्हा-दुल्हन को कोसेगी विद्या

इतना ही नहीं विद्या अभिरा और अरमान दोनों को कोसेगी और कहेगी कि उनका वैवाहिक जीवन कभी भी सुखी नहीं रहेगा. इससे दोनों परेशन हो जाएंगे. इससे ये रिश्ता के फैंस भी दुखी हो गए हैं और विद्या के विरोध को बेवजह बता रहे हैं. अब देखना ये है कि अभिरा और अरमान की मैरिड लाइफ हैप्पी एंडिंग देख पाएगी या नहीं या उनका भी अक्षरा और अभिमन्यु की तरह दुखद अंत होगा?

 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Yeh Rishta Kya Kehlata Hai episodes Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode TV News latest Tv news latest TV news and gossip
Advertisment
Advertisment