Advertisment

हे मां माता जी! TMKOC की सीधी-सादी दयाबेन को ब्रालेट में देख उड़ जाएंगे आपके होश, देखें वायरल Video

Disha Vakani Bikini Look: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में दिशा वकानी को फैंस ने हमेशा साड़ी लुक में देखा है. लेकिन अब हम आपके लिए 'दयाबेन' का एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें आप एक्ट्रेस का को बिकनी लुक में देखकर कहेंगे, हे मां माता जी!

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (16)d

दयाबेन का दिखा बोल्ड लुक

Advertisment

Disha Vakani Bikini Look: दिशा वकानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हो गईं. इस शो में वह अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग से लेकर फनी डायलॉग्स से सभी को हंसाने के लिए फेमस थीं. भले ही कुछ सालों से वह इस शो में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन आज भी फैंस उन्हें दयाबेन के नाम से ही जानते हैं. 

दयाबेन का दिखा बोल्ड लुक

इस शो में दयाबेन बेहद सीधी-सादी महिला के किरदार में दिखती थीं. ऐसे में अब अगर आप उनका ग्लैमरस लुक देख लेगें तो आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, हाल ही में हमारे हाथ दयाबेन की एक वीडियो लगी है, जिसमें वह बिकनी पहन बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दयाबेन का मॉडर्न अंदाज हैरान कर देने वाला है. वीडियो में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देखकर एक बार को तो आप पहचान नहीं पाएंगे कि ये 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सीधी-सादी दिखने वाली दयाबेन हैं.

 

बिकनी में लगीं कातिलाना

दरअसल, ये वीडियो दिशा वकानी के म्यूजिक वीडियो का है. इस वीडियो में दिशा वकानी 'भिगरी गा....' गाने पर बिकनी में कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. बता दें कि दयाबेन के करियर की शुरुआत थियेटर से हुई. दिशा ने गुजराती में कई शो किए. साल 1997 में वो बड़े पर्दे पर नजर आईं, लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. इसके बाद उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम किया. इस शो में उन्होंने दयाबेन के किरदार में अपनी उम्दा अदाकारी से इस रोल को आइकॉनिक बना दिया. हालांकि अब वह परिवार और बच्चों की देखभाल के कारण साल 2017 से इस शो से गायब हैं. 

ये भी पढ़ें- 64 साल के बुजुर्ग एक्टर संग इस एक्ट्रेस ने दिए अश्लील सीन...बंद कमरे में देखें बोल्ड PICS

Entertainment News in Hindi Viral Video News in Hindi latest-news Bikini Disha vakani Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah tarak mehta ka ooltah chashma Dayaben AKA Disha Vakani actress diva bikini photoshoot Glamorous Bold
Advertisment
Advertisment