Advertisment

Adnan Shaikh ने हिंदू लड़की का धर्म बदलवाकर किया निकाह, बहन ने खोली पूरी पोल

यूट्यूब और टिक-टॉक से फेमस हुए अदनान शेख ने हाल में 25 सितंबर को शादी रचाई थी. उनकी शादी पर अब बड़े गंभीर आरोप लग रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अदनान की बहन ने खुलासा किया है कि उन्होंने एक हिंदू लड़की का धर्म परिवर्तन करवाकर उसे मुस्लिम बनाया है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
adnaan shaikh wife conversion
Advertisment

Adnaan Shaikh Wife Religion: सोशल मीडिया सेलिब्रिटी अदनान शेख काफी विवादों में आ गए हैं. उनके नाम पर एक के बाद बड़े खुलासे हो रहे हैं. अदनान पर हाल में उनकी बहन इफत ने मारपीट और शोषण के आरोप लगाए थे. इसके बाद अदनान पर घरेलू हिंसा के तहत एक FIR भी दर्ज करवाई गई है. इस पूरे मामले ने अब नया तूल पकड़ लिया है. अदनान पर धर्म परिवर्तन के भी आरोप लग रहे हैं. खुद उनके परिवार से ऐसे खुलासे हो रहे हैं. हालांकि, पूरे मामले पर अदनान का रिएक्शन भी सामने आ गया है. 

Advertisment

ये भी पढे़ं- Adnan Shaikh: भाई ने मेरे साथ...यूट्यूबर अदनान शेख पर बहन ने लगाए ऐसे गंभीर आरोप, FIR दर्ज

अदनान ने रिद्धि को बनाया आएशा फिर किया निकाह
बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से फेमस हुए अदनान शेख पर उनकी ही बहन ने कुछ दिन पहले मारपीट के आरोप लगाए थे. बहन इफत का आरोप है कि अदनान ने उनके साथ मारपीट की और उनके ससुर को भी पीटा. इतना ही नहीं इफत ने दावा किया कि अदनान की सीक्रेट शादी के पीछे बड़ा रहस्य छिपा है. उन्होंने अपनी पत्नी का चेहरा भी छिपाया हुआ है. इफत ने कहा कि अदनान की पत्नी का असली नाम रिद्धि है और शादी के लिए उनका धर्म परिवर्तन करवाकर उन्हें आएशा बनाया है. 

पत्नी का फेस रिवील करने के लिए बहन को पीटा
अदनान की बहन ने आरोप लगाया कि आएशा की वजह से उनके और भाई के संग रिश्तों में खटास आ गई है. अदनान ने अपनी पत्नी आएशा का फेस रिवील करने के लिए अपनी ही बहन इफत को पीटा था. मारपीट के बाद मामला इतना बढ़ गया कि बहन ने भाई के खिलाफ ही FIR करवा दी. इफत का आरोप है कि अदनान ने उनके साथ बेहद बदसलूकी की और उनके ससुर को भी पीटा था. अदनान घर के इकलौते कमाने वाले हैं तो सबकी उसकी ही सुनते हैं. वह गुस्सैल और बदतमीज लड़का है.

Advertisment

अदनान ने बताया फेक FIR 
अदनान शेख ने इस पूरे मामले पर एक वीडियो जारी करके प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि लोग झूठी अफवाहें फैला रहे हैं. फेक FIR की कॉपी वायरल कर रहे हैं. मुझे इस मामले पर बोलना पड़ रहा है जो असली मुजरिम है वो सलाखों के पीछे होंगे. उन्होंने अपने फैंस से फिक्र न करने की अपील की. हालांकि, अदनान ने अपनी बहन के आरोप पर कोई सफाई नहीं दी. उन्होंने पत्नी के धर्म परिवर्तन और चेहरा छिपाने की वजह को भी नहीं बताया है.

Bigg Boss Ott bigg boss ott 2 bigg boss ott 2 contestants Adnan Shaikh Adnan Shaikh FIR adnan shaikh sister
Advertisment
Advertisment