Advertisment

Malavika Mohanan का सबसे बड़ा चीयर लीडर रहा ये हीरो, एक्ट्रेस बोलीं-'बिस्तर देखकर...'

Malavika Mohanan: साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने फिल्म 'युद्रा' में एक्शन करने को लेकर बताया कि सिद्धार्थ चतुर्वेदी उनके सबसे बड़े चीयर लीडर रहे हैं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Malavika

Yudhra Actress Malavika Mohanan

Advertisment

Yudhra Actress Malavika Mohanan: मालविका मोहनन साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और इस समय वह अपनी फिल्म 'युद्रा' (Yudhra) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ये एक एक्शन फिल्म में जिसमें मालविका (Malavika Mohanan) के साथ लीड रोल में सिद्धांत चतुर्वेदी है. वहीं, विलेन के किरदार में राघव जुयाल नजर आ रहे हैं. युद्रा और इससे पहले चियान विक्रम की 'थंगालान' (Thangalaan) में नजर आई मालविका के लिए ये साल बेहद रोमांचक रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया की शूटिंग के लिए उन्हें चेन्नई और हैदराबाद के बीच सफर करना पड़ता था और इस दौरान उन्होंने तीन महीने में एक भी दिन छुट्टी नहीं ली.

Advertisment

'बिस्तर देखकर खुश हो जाते हैं'

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा- 'एक एक्टर के तौर पर आप अलग-अलग भाषाओं पर काम करना चाहते हैं. ऊपर से उन कलाकारों के साथ काम करना जिनकी आप तारीफ करते हैं तो ये अपने आप में ही एक मूड लिफ्टर हो जाता है.' एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'लेकिन लगातार 15-16 घंटे काम करना काफी कठीन हो जाता है और आप दिन के अंत में बिस्तर देखकर खुश हो जाते हैं.' ऐक्ट्रस ने कहा कि इसी वजह से वो अपने परिवार और दोस्तों को समय नहीं दे पा रही है. हालांकि एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि इंडस्ट्री में उनका समय अच्छा चल रहा है. उन्होंने मणिरत्नम,  एसएस राजामौली और जोया अख्तर के साथ काम करने की इच्छा जताई. 

Advertisment

इस एक्टर को कहा चीयर लीडर

वहीं, मालविका ने अपनी हालिया रिलीज युद्रा को लेकर कहा- 'मैंने युद्रा में थोड़ा एक्शन किया है और यह बहुत अच्छा रहा है. सिड (सिद्धार्थ चतुर्वेदी) (Siddhant Chaturvedi) हमेशा ही मेरे एक्शन को लेकर प्राउड फील करते हैं, वो मेरे सबसे बड़े चीयर लीडर रहे हैं. जब में इसके बारे में बात नहीं करती हूं, तो वो मुझे उकसाते हैं. मुझे डांस करना पहले से ही पसंद हैं, लेकिन अब स्टंट करने में भी मजा आता है.' एक्ट्रेस ने  थांगलान को लेकर कहा- 'थांगलान में मैंने  एक आदिवासी देवी की भूमिका निभाई, जो चियान विक्रम के खिलाफ लड़ती है, मैंने भारतीय फिल्मों में एक्ट्रेस के लिए लिखा गया ऐसा किरदार कभी नहीं देखा था.'

Advertisment

ये भी पढ़ें- पहले बर्थडे पर केक से सनी दिखी राहुल-दिशा की बेटी नव्या, क्यूटनेस पर दिल हार बैठेंगे आप

Rimi Sen Birthday: कहां हैं ‘धूम’ फिल्म की स्वीटी, सालों से हैं पर्दे से गायब; अब दिखती हैं ऐसी

Entertainment News Entertainment News in Hindi Siddhant Chaturvedi Yudhra Malavika Mohanan Malavika Mohanan Hot Pics Malavika Mohanan Bold Look Malavika Mohanan movies
Advertisment
Advertisment