Advertisment

Yudhra: कृष्ण जन्माष्टमी पर युध्रा से सिद्धांत चतुर्वेदी का फर्स्ट लुक रिवील, जानें कब आएगी फिल्म

सिद्धांत चतुर्वेदी पहली बार बड़े पर्दे पर एक्शन और सीरियस रोल करते नजर आएंगे. एक्टर पूरे तीन साल बाद कोई सॉलिड फिल्म लेकर कमबैक कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
yudhra firts look out

Siddhant Chaturvedi Yudhra: बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने 'गली बॉय' और 'गहराइयां' फिल्म से दर्शकों को इम्प्रेस कर लिया था. इस फिल्म में एक्टर की परफॉर्मेंस को पसंद किया गया था. एक्टर काफी समय से बड़े पर्दे से गायब हैं. दीपिका पादुकोण के साथ 'गहराइयां' में रोमांस करने के बाद सिद्धांत किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. फिलहाल, उनके नये प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी सामने आई है. सिद्धांत अपनी चॉकलेटी रोमांटिक बॉय वाली इमेज को तोड़कर एक्शन करने वाले हैं. कृष्ण जन्माष्टमी के दिन सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'युध्रा' से उनका फर्स्ट लुक रिवील किया गया है.

Advertisment

तीन बाद सिद्धांत की वापसी

सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म युध्रा का ऐलान साल 2021 में किया गया था. इस फिल्म में एक्टर एक्शन-मोड में नजर आएंगे. फिल्म से सिद्धांत करीब तीन साल के इंतजार के बाद बड़े पर्दे पर उतरने वाले हैं. हाल ही में अपकमिंग फिल्म से सिद्धांत चतुर्वेदी का धांसू पोस्टर जारी किया गया है. साथ ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. 

सिद्धांत गैंगस्टर लुक रिवील

एक्सल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म युध्रा में सिद्धांत काफी डैशिंग लुक में दिख रहे हैं. फिल्म से हीरो का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है. इसमें सिद्धांत खून में लथपथ अपनी हीरोइन को बचाने की जुगत कर रहे हैं. एक्टर का लुक एकदम किसी गैंगस्टार जैसा है.

20 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में सिद्धांत के साथ एक्ट्रेस मालविका मोहनन भी लीड रोल में नजर आएंगी. एक पोस्टर में सिद्धांत अपनी हीरोइन को गले लगाए नजर आ रहे हैं. दिल दहला देने वाले पोस्टर में दोनों ही खून से सने हुए हैं. फिल्म को श्रीधर राघवन, फरहान अख्तर और अक्षित ने मिलकर लिखा है. इसके गाने लिखने जावेद अख्तर ने लिखे हैं. वहीं डायरेक्टर रवि उदयवार हैं. फिल्म इसी साल 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

युध्रा के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी तृप्ति डिमरी के साथ रोमांटिक लव स्टोरी 'धड़क 2' में नजर आएंगे.

actor Siddhant Chaturvedi Siddhant Chaturvedi Siddhant Chaturvedi movies
Advertisment
Advertisment