Yudhra Trailer: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है सिद्धांत चतुर्वेदी की युध्रा, राघव जुयाल बने विलेन

इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी का एक्शन देखकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वहीं राघव जुआल भी काफी अतंरगी विलेन अवतार में दर्शकों को चौंकाने के लिए तैयार हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Yudhra Official Trailer out

Yudhra Trailer: बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय सिद्धांत चतुर्वेदी अब एक्शन करने को तैयार हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ सिद्धांत ने अपनी अपकमिंग फिल्म युध्रा की पहली झलक दिखा दी है. दो पोस्टरों से फैंस को थ्रिल करने के बाद "युध्रा" के मच अवेटेड ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. इस ट्रेलर में सिद्धांत चतुर्वेदी को बहादुर युध्रा के किरदार में दिखाया गया है. वह कभी जेल में तोड़फोड़ और मार-काट मचा रहे हैं. को कभी अपनी हीरोइन मालविका मोहनन के साथ रोमांस कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त एक्शन और रोमांच से भरा हुआ है. 

Advertisment

जबरदस्त एक्शन और खतरनाक लुक

युध्रा में सिद्धांत चतुर्वेदी बेहद डैशिंग और खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं. एक्टर को एक सीन में जेल में कैदी बना हुआ दिखाया गया है. वो वहां मारकाट करता है और अपने दुश्मनों का खात्मा करने बाहर आता है. एक सीन में राघव जुयाल को खतरनाक विलेन शफीक के रूप में पेश किया गया है. ये ट्रेलर एक रोमांचक एक्शन ड्रामा का वादा करता है, जिसमें स्टाइलिश एक्शन सीक्वेंस और ड्रामा है.

ट्रेलर देख उड़ जाएंगे होश

ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीन्स और एक दमदार कहानी दिखाई गई है, जो दर्शकों को बांधे रखने वाली है. सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक बोल्ड और नई भूमिका में काम किया है, जबकि मालविका मोहनन ग्लैमरस दिख रही हैं. युध्रा में आपको राम कपूर भी अहम रोल में दिखेंगे. 

 श्रीदेवी की फिल्म "मॉम" के लिए जाने जाने वाले डायरेक्टर रवि उदयवार इस फिल्म का डायरेक्शन संभाल रहे हैं. फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा को-फाउंडर एक्सेल एंटरटेनमेंट ने लगातार लक्ष्य, डॉन, फुकरे सीरीज, गली बॉय और हिट शो मिर्जापुर जैसी पॉपुलर फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. वे इंडियन सिनेमा में एक बड़े नाम हैं, जो अपनी अनोखी कहानी कहने के तरीके के लिए जाने जाते हैं.

ये भी पढे़ं-  Stree 2 के इस छोटे से सीन को शूट करने में लग गए 25 लाख, पढ़ें मजेदार किस्सा

ये भी पढ़ें- Stree 3 में खूंखार विलेन बनेंगे अक्षय कुमार...क्या होगी फिल्म की कहानी, जानें यहां

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Siddhant Chaturvedi actor Siddhant Chaturvedi Malavika Mohanan movies Malavika Mohanan Yudhra bollywood news hindi Bollywood news and gossip Raghav Juyal News Raghav Juyal Bollywood News
Advertisment
Advertisment