Advertisment

Yudhra Trailer 2: 'Kill' से भी ज्यादा खूंखार दिखे राघव, सिद्धांत चतुर्वेदी भी कुछ कम नहीं... होगी खूनी लड़ाई

Yudhra Trailer 2: ‘युध्रा’ में पहली बार सिद्धांत एक्शन करते नजर आ रहे हैं. वहीं, राघव जुयाल 'किल' के बाद एक बार फिर से विलेन के रोल में दिखेंगे.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Yudhra

Yudhra Trailer 2

Yudra Trailer 2: बॉलीवुड एक्टर  सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और राघव जुयाल (Raghav Juyal) की फिल्म ‘युध्रा’ का दूसरा धांसू ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें दोनों ही एक्टर्स का खूंखार लुक देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में पहली बार सिद्धांत एक्शन करते नजर आ रहे हैं. वहीं, राघव जुयाल 'किल' (Kill) के बाद एक बार फिर से विलेन के रोल में दिखेंगे. इस फिल्म में तो राघव के किरदार ने लोगों को हिलाकर रख दिया है. 

Advertisment

खूंखार एक्शन करेंगे सिद्धांत-राघव

युध्रा में सिद्धांत चतुर्वेदी बेहद डैशिंग और खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं. ट्रेलर  (Yudhra Trailer) की शुरुआत में राघव की आवाज सुनाई देती हैं. जिसमें वह कहते हैं- भेड़ का शिकार क्या किया भाई ने... अभी सिधा शेर मारना है.बच्चे तू अपना चॉक्लेट खाकर खुश रहे.' इसके बाद सिद्धांत भी दमादार डयलॉग बोलते नजर आते हैं. सिद्धांत इस फिल्म में पहली बार एक्शन करते दिखेंगे. वहीं राघव किल से भी खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्म में दमदार एक्शन, डायलॉग देखने को मिलेंगे. यह फिल्म एक्शन में नए स्टैंडर्ड सेट करने की कोशिश करती है.

कब रिलीज होगी फिल्म ?

बता दें, 'युध्रा' का ये दूसरा ट्रेलर है, इससे पहले भी मेकर्स ने एक ट्रेलर और गाने रिलीज किए हैं. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी यानी युध्रा और राघव जुयाल  खतरनाक विलेन शफीक के बीच एक खतरनाक लड़ाई देखने को मिलेगी. 'युध्रा' 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म में सिद्धांत और राघव के अलावा मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) लीड रोल में हैं. वहीं, गजराज राव, राम कपूर, राज अर्जुन और राघव जुयाल जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- Yudhra: बॉलीवुड के अगले खलनायक बने Raghav Juyal? एक्टर ने कहा- 'शाहरुख खान ने भी...'

Action film Siddhant Chaturvedi Entertainment News in Hindi Malavika Mohanan bollywood movies Yudhra Trailer Raghav Juyal
Advertisment
Advertisment