Advertisment

नई मम्मी Yuvika Chaudhary ने दिखाई बेटी की पहली झलक, डैडी प्रिंस भी नन्ही परी के साथ दिखे

युविका चौधरी ने हाल में एक बेटी को जन्म दिया है. कपल ने शादी के कई साल बाद पेरेंट बनने का फैसला लिया है. सोशल मीडिया पर कपल ने बच्ची की एक झलक शेयर की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Yuvika Chaudhary Daughter 1
Advertisment

Prince-Yuvika Daughter: टीवी के पॉपुलर कपल प्रिंस नरुला और युविका चौधरी हाल में पेरेंट बने हैं. कपल ने बीते दिन यानि 20 अक्टूबर को एक प्यारी सी बेटी का वेलकम किया है. युविका करवा चौथ के दिन मां बनी हैं. फैंस ने अपने चहेते कपल को खूब बधाइयां दी हैं. अब बेटी के आगमन के बाद प्रिंस और युविका ने अपनी नन्ही परी की झलक दिखाई है. फैंस के साथ कपल ने बेटी का पहला फोटो साझा किया है. हालांकि, दोनों ने बेटी का चेहरा छिपाए रखा है. कपल ये तस्वीर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- करवा चौथ पर पत्नी के पैरों में गिर पड़ा 12वीं फेल एक्टर, मिल रहे ऐसे-ऐसे रिएक्शन

प्रिंस-युविका ने दिखाई बेटी की झलक
प्रिंस नरूला और युविका चौधरी शादी के 6 साल बाद बेटी का वेलकम किया है. कपल ने फैंस को ट्रीट देते हुए अपनी नन्ही परी की झलक दिखाई है. बेटी को देखकर फैंस ने कपल को खूब बधाई दी हैं. फोटो में न्यू पेरेंट बने प्रिंस और युविका हॉस्पिटल के रूम में बैठे हैं.  उन्होंने अपनी बेटी को गोद में लिया हुआ है. हालांकि, कपल ने बेटी का फेस रिवील नहीं किया है. बेबी के चेहरे को एक इमोजी से ढंक दिया है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

फोटो में न्यू मॉम युविका चौधरी अस्पताल की ड्रेस में नजर आ रही है. उन्होंने बालों को दो चोटी में बांधा हुआ है. वहीं प्रिंस नरूला कैजुअल लुक में थे. फोटो शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में एक हार्ट की इमोजी बनाई है. दोनों के चेहरों पर पेरेंट्स बनने की खुशी भी साफ झलक रही है. फोटो के बैकग्राउंड में 'मेरे घर आई एक नन्ही परी' गाना बज रहा है. परिवार भी घर में नन्हे बच्चे के आगमन से काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें- Salman khan का था सिंघम अगेन में कैमियो रोल, लॉरेंस बिश्नोई की धमकी सुन बीच में छोड़ी शूटिंग

प्रिंस और युविका चौधरी की इस फोटो पर टीवी सेलिब्रिटीज ने कमेंट करके बधाई दी है. कनिका मान ने कपल को बधाई दी है तो करण कुंद्रा ने हार्ट इमोजी बनाकर प्यार लुटाया है. बता दें कि, युविका और प्रिंस बिग बॉस के पॉपुलर कपल रहे हैं. शो के दौरान ही दोनों को प्यार हो गया था. फिर दोनों ने शादी कर ली और टीवी इंडस्ट्री में इनकी लव-स्टोरी छा गई.

Prince Narula Prince Narula Instagram Prince Narula Age Prince Narula Photos Prince Narula Wife Yuvika Chaudhary Yuvika Chaudhary Pregnant
Advertisment
Advertisment