Advertisment

Yuvika Chaudhary Pregnancy Photoshoot: व्हाइट गाउन में परी सी खूबसूरत लगीं युविका चौधरी, बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

Yuvika Chaudhary Pregnancy Photoshoot: एक्ट्रेस युविका चौधरी ने डिलीवरी से पहले अपना एक खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट कराया है. जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Yuvika chaudhary

Yuvika Chaudhary Pregnancy Photoshoot

Yuvika Chaudhary Pregnancy Photoshoot: टीवी और बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस पहली बार मां बनने वाली हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट  (Deepika Padukone Pregnancy Photoshoot) करवाया है. जिसे हर कोई पसंद कर रहा है. वहीं अब टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary)बहुत जल्द अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं. उन्होंने भी डिलीवरी से पहले अपना एक खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट कराया है. जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.  जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

Advertisment

व्हाइट गाउन में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की हैं. प्रेग्नेंसी फोटोशूट के लिए युविका ने डीपनेक व्हाइट गाउन पहना है. जिसपर पीछे की तरफ एक टेल लगी है. एक्ट्रेस तस्वीरों में अपने बेबी बंप को टच करके पोज देती दिखीं. युविका ने अपना ये लुक न्यूड मेकअप और खुले कर्ली बालों के साथ पूरा किया. वहीं प्रेग्नेंसी ग्लो एक्ट्रेस की खूबसूरती को और ज्यादा निखार रहा है. वहीं एक्ट्रेस गोल्डन कलर के बॉडीफिट गाउन में भी दिखीं. इसमें भी एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में हार्ट और नजरबट्टू की इमोजी शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस के सामने फीका पड़ा दीपिका का अंदाज, अंडरवॉटर प्रेग्नेंसी शूट ने उड़ा दिए थे सबके होश!

बेबी शावर की तस्वीरें की थी शेयर

वहीं इससे पहले युविका ने अपने बेबी शावर की तस्वीरें भी शेयर की थी. युविका और प्रिंस इस दौरान व्हाइट कलर के कपड़े पहने थे और उनकी पार्टी की थीम भी व्हाइट ही थी. तस्वीरों मे युविका हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही थी. उनके दोस्त और तमाम सेलेब्स उनके बेबी शावर के फंक्शन में पहुंचे थे. बता दें कि युविका और प्रिंस ने 12 अक्टूबर साल 2018 में शादी की थी. शादी के 6 साल बाद कपल अपने पहले बच्चे का वेलकम करेगा.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Ananya Panday पर टूटा दुख का पहाड़, 16 साल बाद इस करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

Yuvika Chaudhary Pregnant Prince Narula Instagram Prince Narula Yuvika Chaudhary Prince Narula Photos
Advertisment