Advertisment

Yuvika Chaudhary Pregnant: IVF के जरिए मां बनेंगी युविका, 6 साल से बच्चे के लिए तरस रहा था कपल

प्रिंस और युविका के बीच दोस्ती सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस 9 के सेट पर मस्ती और मासूमियत भरी नोकझोंक से शुरू हुई थी. जैसे-जैसे वे एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने लगे, प्रिंस ने युविका के लिए अपनी भावनाओं को खुलकर साझा किया, लेकिन युविका ने इस पर कुछ समय बाद चुप्पी तोड़ी.

author-image
Pooja Kumari
एडिट
New Update
Yuvika Chaudhary

Prince Narula & Yuvika Chaudhary : टीवी की फेमस कपल प्रिंस नरुला और युविका चौधरी के घर जल्द ही खुशखबरी आने वाली है. बता दें कि कपल शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. ऐसे में  युविका अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने अपने यूट्यब व्लॉग में पर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ा खुलासा किया. 

Advertisment

युविका ने अपने ब्लॉग में किया बड़ा खुलासा

बता दें कि युविका ने अपने व्लॉग में बताया कि उन्होंने नैचुरली कंसीव नहीं किया है, वे IVF के जरिए मां बन रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने फैंस से वादा किया कि अगली व्लॉग में वे अपनी IVF की जर्नी के बारे में डिटेल में जानकारी शेयर करेंगी और फैंस के सभी सवालों का जवाब भी देंगी.   

एक्टर ने 25 जून को दी थी पिता बनने की गुडन्यूज

7 अगस्त को कपल ने  बेबी शावर पार्टी रखी थी. इस पार्टी में प्रिंस और युविका के सभी दोस्त शामिल हुए थे. वहीं प्रिंस ने 25 जून को पिता बनने की गुडन्यूज अपने फैंस को दी थी. इस दौरान प्रिंस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर दो फोटो शेयर किया था, जिसमें वे दो कारों के साथ खड़े नजर आ रहे थे, इसमें से एक टॉय कार थी. 

बिग बॉस 9 में हुई थी कपल की मुलाकात

प्रिंस और युविका के बीच दोस्ती सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस 9 के सेट पर मस्ती और मासूमियत भरी नोकझोंक से शुरू हुई थी. जैसे-जैसे वे एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने लगे, प्रिंस ने युविका के लिए अपनी भावनाओं को खुलकर साझा किया, लेकिन युविका ने इस पर कुछ समय बाद चुप्पी तोड़ी. इस सीज़न का सबसे रोमांटिक मोमेंट वो था जब प्रिंस ने युविका को दिल के आकार का परांठा खिलाकर रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था, जिस पर लिखा था "ये असली है", प्रिंस के इसी अंदाज ने युविका का दिल जीत लिया. 

ये भी पढ़ें : Jaya Bachchan: अमिताभ बच्चन के साथ ‘जंजीर’ में काम नहीं करना चाहती थीं जया, वजह कर देगी हैरान! 

 

Yuvika Chaudhary Pregnant Prince Narula
Advertisment
Advertisment