Advertisment

OMG! चिलम फूंक कर शूट पर गईं एक्ट्रेस, नशे में खो बैठीं सुध-बुध, फिर...

Bollywood Actress Drugged While Shooting: सोशल मीडिया पर आए दिन सेलेब्स अपनी लाइफ से जुडे़ किस्से शेयर करते रहते हैं. इसी बीच हाल ही में बाॅलीवुड की एक दिग्गज एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (50)

एक्ट्रेस ने शूटिंग के वक्त सचमुच पी चिलम

Advertisment

Actress Drugged While Shooting: बाॅलीवुड सेलेब्स अपनी लाइफ से जुड़े किस्से अक्सर शेयर करते रहते हैं. इसी बीच हाल ही में एक दिग्गज एक्ट्रेस ने भी अपनी लाइफ से जुड़ा एक पुराना किस्सा फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि एक बार शूट के दौरान वह चिलम फूंक कर सेट पर गई थीं. ऐसे में चिलम से उन्हें काफी नशा हो गया था. इसके बाद जो हुआ जानने के लिए पढ़ें हमारी ये पूरी खबर...

Advertisment

जीनत का हालिया पोस्ट चर्चा में

दरअसल, हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उनका नाम जीनत अमान (Zeenat Aman) हैं. जीनत अमान भले ही अब फिल्मों में नजर नहीं आती हैं. लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस के जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस एक बार फिर अपने एक पोस्ट की वजह से ही सुर्खियों में हैं. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया है कि एक गाने की शूटिंग के वक्त वो सचमुच नशे में थीं. 

जीनत ने याद किया 'हरे रामा हरे कृष्णा' का किस्सा

Advertisment

आपको बता दें कि जीनत अमान को देव आनंद की फिल्म 'हरे रामा हरे कृष्णा' (Hare Rama Hare Krishna) से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. 1971 में रिलीज हुई यह फिल्म हिट रही थी और इसे दर्शकों व क्रिटिक्स ने भी सराहा था. इस फिल्म में जीनत ने देव आनंद की बहन का किरदार निभाया था, जो  हिप्पियों के बीच नशे में धुत रहती है. ऐसे में हाल ही में जीनत ने अपनी इस फिल्म से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. 

ये भी पढ़ें- मेरे महबूब गाने में तृप्ति डिमरी ने किए इतने बेहूदा डांस स्टेप्स, लोगों ने Cring बताकर किया ट्रोल

शूटिंग के वक्त सचमुच पी थी चिलम

Advertisment

 जीनत ने अपने हालिया पोस्ट में दम मारो दम के गाने की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखकर बताया है कि गाने की शूटिंग के वक्त सचमुच नशे में धुत थीं. एक्ट्रेस ने लिखा, 'हम काठमांडू में 'हरे रामा हरे कृष्णा' की शूटिंग कर रहे थे और देव साहब ने गाने में शामिल होने के लिए सड़कों से हिप्पियों का एक झुंड इकट्ठा किया था. 

Advertisment

नशे में हो गई थी हालत खराब

जीनत ने आगे कहा कि, 'अब देव साहब इस सीक्वेंस में रियलिटी चाहते थे. मुझे सचमुच नशे में दिखना था. किरदार नशे में धुत जेनिस को वाकई नशे में दिखना था और इसे हासिल करने का सबसे आसान तरीका था हिप्पी प्रसाद में हिस्सा लेना .मैं टीनेज में थी और लगातार टेक के लिए चिलम के लंबे कश लगा रही थी. जीनत ने आगे बताया कि शूटिंग के बाद उन पर नशा चढ़ गया था. उन्हें चक्कर आ रहा था और होटल लौटने की स्थिति में भी नहीं थीं. तब टीम के सदस्य उन्हें कार में बिठाकर एक सुंदर जगह ले गए और वहां ठंडी पहाड़ी हवा में हिमालय के बारे में सोचा और धीरे-धीरे उनका नशा कम हुआ. वहीं इस पोस्ट में जीनत ने ये भी खुलासा किया कि इस बारे में जब उनकी मां को पता चला तो वह बहुत गुस्सा हुईं. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी मां ने उन्हें नशा लेने की इजाजत देने के लिए टीम की खूब फटकार लगाई थी.

ये भी पढ़ें- शाहरुख-ऋतिक संग इन सितारों ने मंच पर खूब मचाया हुड़दंग, 'कोल्डप्ले' की आंधी के बीच वायरल हुआ ये Video

latest-news Actress Zeenat Aman bollywood-actress entertainment Bollywood actress Zeenat Aman life of zeenat aman Throwback Pic Zeenat Aman #ZeenatAman
Advertisment
Advertisment