Advertisment

प्यार में मिला धोखा..टूटी शादी...72 की उम्र में जीनत अमान ने मर्दों के लिए कही ऐसी बात

जीनत अमान आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्विट रहती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी जवान तस्वीरें साझा करते हुए रिलेशनशिप और पुरुषों की नियत पर बात की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Zeenat Aman on failed relationship

Zeenat Aman On Failed Relationship: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान अपनी खूबसूरती और ग्लैमर के लिए फेमस रही हैं. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है. जीनत को बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में गिना जाता है. जीनत अमान अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों के लिए सुर्खियां बटोर रहती हैं. आज 72 साल की उम्र में भी जीनत का जलवा कायम है. वो सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी लाइफ के किस्से सुनाती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने अपने अकेलेपन और टूटे रिश्तों के बारे में दिलचस्प खुलासा किया है. जीनत ने पुरुषों के लिए कुछ ऐसा कह दिया कि सुनकर चौंक जाएंगे. 

Advertisment

अकेलेपन से जूझ रही हैं जीनत

जीनत ने इंस्टाग्राम पर अपनी जवानी के दिनों की तस्वीर शेयर की हैं. उन्होंने एक लंबा-चौड़ पोस्ट भी लिखा है. इसमें वह कहती हैं, “अपनी जिंदगी में मुझे एक कड़वे सच का अहसास हुआ. सच्चे रिश्ते का मिलना मुश्किल हो गया है क्योंकि मेरी पब्लिक इमेज पर्सनल इमेज पर हमेशा हावी रही है. जीनत ने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मेरे पास बहुत ज्यादा रिश्ते नहीं हैं, जब मैं छोटी थी तो मैं इस पर ध्यान नहीं देती थी, लेकिन अब मैं इस बारे में सोच रही हूं. एक कहावत है लोनली ऑन द टॉप (पावरफुल लोग अधिकतर अकेले रहते हैं...खैर, यहां लोनली ऑन द बॉटम भी है. मैंने दोनों ही झेले हैं. 

ये भी पढ़ें- हरियाणा की डांस क्वीन सपना चौधरी गायब, इंस्टा से डीलिट कर दिए सारे पोस्ट

मर्दो का एक ही इरादा होता है

अपनी इस पोस्ट में जीनत ने अपने पुराने फेल हो चुके रिलेशनशिप पर भी इशारा दिया. उन्होंने मर्दों के लिए लिखा, आदमियों का इरादा हमेशा एक सा ही रहा, क्लियर और चापलूसी से भरा. हमारा समाज महिलाओं के लिए और खतरनाक है जहां हमेशा औरतों की एक-दूसरे से तुलना  की जाती है जिससे जलन पैदा होती थी."

शादीशुदा संजय खान ने जीनत संग की थी मारपीट

जीनत अमान सिंगल हैं और उनकी पर्सनल लाइफ विवादों से भरी रही है. एक्ट्रेस ने प्यार में धोखा खाया था. यहां तक कि उनकी शादी भी टूट गई थी. 1978 में जीनत अमान का नाम संजय खान से जुड़ा था. संजय खान पहले से शादीशुदा और 4 बच्चों के पिता थे. फिर भी दोनों डेट करते रहे. बाद में जीनत ने संजय खान पर मारपीट के आरोप लगाए थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जीनत अमान ने आगे बढ़कर 1985 में एक्टर मजहर खान से शादी रचाई थी. लेकिन ये रिश्ता खास नीं चला और दोनों असग हो गए थे. साल 1998 में मजहर का निधन हो गया था. 

ये भी पढ़ें- शूटिंग पर इस हीरोइन ने एक्टर को मारा ऐसा जोरदार चांटा, दहाड़े मार रोने लगा

Actress Zeenat Aman Zeenat Aman
Advertisment
Advertisment