Advertisment

Best Crompton Mixer Grinders : 5 बेहतरीन मिक्सर ग्राइंडर जिन्हें आप इस दिवाली ला सकते हैं घर

Best Crompton Mixer Grinders : आपके घर के लिए हम कुछ बेहतरीन मिक्सर ग्राइंडर लेकर आएं है, जो आपके घर के काम को आसान बना देता है. ये सभी Crompton Mixer Grinders हैं. ये अलग-अलग मॉडल के साथ खरीदने के लिए आते हैं.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Best Crompton Mixer Grinders

Best Crompton Mixer Grinders

Advertisment

Best Crompton Mixer Grinders : क्रॉम्पटन का मिक्सर ग्राइंडर भारतीय बाजार में एक लोकप्रिय ब्रांड है, जो अपनी हाई परफॉर्मेंस और एडवांस फीचर्स के लिए जाना जाता है. ये मिक्सर ग्राइंडर फास्ट और स्मूथ ग्राइंडिंग स्पीड के साथ आते हैं, जिससे खाना बनाने की प्रक्रिया तेज और आसान हो जाती है. यहां कुछ सबसे पॉपुलर क्रॉम्पटन मिक्सर ग्राइंडर मॉडल के बारे में बताया गया है. क्रॉम्पटन के मिक्सर ग्राइंडर एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं, जो तेज खाना बनाने और ग्राइंडिंग के काम को आसान बनाते हैं. इनकी कीमत भी कम है. तो इस दिवाली ले आएं अपने घर.

इन Best Samsung TV In India से आपके एंटरटेनमेंट की होगी फुल मौज, घर बन जाएगा सिनेमा हॉल

यहां क्रॉम्पटन के टॉप मिक्सर ग्राइंडर के बारे में बताया गया है ,जो मल्टीपल जार के साथ आते हैं, जिससे सूखा और गीला दोनों तरह की ग्राइंडिंग आसानी से की जा सकती है. ये मिक्सर ग्राइंडर हाई परफॉर्मेंस वाले होते हैं, जिससे कम समय में मसाले पीसना, चटनी बनाना, और खाना बनाने के लिए प्यूरी तैयार करना बेहद आसान हो जाता है. इसके अलावा, ये मिक्सर मशीन फलों और सब्जियों का ताजा जूस निकालने, स्मूदी और शेक बनाने के लिए भी एक बेहतरीन ऑप्शन हैं. इन Best Mixture Grinder मशीनों के साथ, आप कम समय में अपने किचन का काम आसानी से कर सकते हैं. इनकी मदद से आप मसाले पीसने से लेकर फ्रेश जूस और स्मूदी तक सबकुछ बना सकते हैं.

Best Crompton Mixer Grinders : जानें 5 मिक्सर ग्रांइडर की कीमत और क्वालिटी

यहां आपको क्रॉम्पटन के 5 पॉपुलर प्रोडक्ट के बारे में बताया गया है, जो अबतक के बेस्ट मिक्सर ग्रांइडर हैं, जो कम कीमत में हर फैमिली की बजट में एकदम फीट होते है और हर भारतीय महिला की पहली पसंद बने हुए हैं. मजबूत क्वालिटी के साथ आने वाले ये crompton mixer जल्दी खराब नहीं होती और ना ही इन मिक्सर ग्राइंडर मशीन के यूज से आपको करंट लगने का खतरा होता है. इन मिक्सर ग्रांइडर के शार्प ब्लेड हर तरह की ग्राइंडिंग को बेहद आसानी से और कम समय में करने में मदद करते हैं. इन्हें आप अमेजन (amazon) से खरीद सकते हैं, वो भी कम कीमत में.

1 .  Crompton Ameo 750-Watt Mixer Grinder

क्रॉम्पटन एमियो 750-वाट मिक्सर ग्राइंडर एक पावरफुल और प्रीमियम रसोई उपकरण है, जिसे मैक्सीग्राइंड तकनीक और मोटर वेंट-एक्स तकनीक जैसे एडवांस फीचर के साथ तुरंत पीसने के लिए डिजाइन किया गया है. यह  750 वाट मोटर के साथ आता है जो पीसने के कार्यों के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करता है. वोल्टेज की बात करें तो यह 220-240 वाट की बिजली खर्च करता है. इसमें आपको तीन तरह के जार के अलावा एक जूसर जार भी दिया गया है. मोटर वेंट-एक्स तकनीक के ओवरहीटिंग को रोकने और मोटर की लाइफ को बढ़ाने के लिए एयर कैलकुलेटर को बढ़ाती है.

Crompton Ameo 750-Watt Mixer Grinder

                                                                                                                       यहां देखें

क्रॉम्पटन एमियो 750-वाट मिक्सर ग्राइंडर भारतीय रसोई के लिए एक बहुमुखी और विश्वसनीय उपकरण है, जो ज्यादा सेफ्टी फीचर के साथ पीसने, मिश्रण और जूसिंग के लिए बेहतरीन ऑप्शन हैं. इसका एर्गोनोमिक डिजाइन बेहतर पकड़ और यूज को आसान बनाता है.  crompton mixer ग्राइंडर ढक्कन के साथ 3 स्टेनलेस स्टील जार ढक्कन के साथ 1 जूसर जार और मैनुअल वारंटी कार्ड के साथ आता है. Crompton Ameo 750-Watt Mixer Grinder Price: Rs 2,999

2 . Crompton DS 500 BLK 500-Watt Mixer Grinder

क्रॉम्पटन DS 500 BLK 500-वाट मिक्सर ग्राइंडर एक पावरफुल और बेहतरीन डिजाइन के साथ आता है जिसे रोजमर्रा के रसोई के कामों के लिए डिजाइन किया गया है, जिसमें एडवांस मोटर तकनीक और एर्गोनोमिक डिजाइन है. यह यूजर्स को काफी पसंद आता है. क्रॉम्पटन DS 500 BLK 500-वाट मिक्सर ग्राइंडर पॉवरट्रॉन मोटर और मोटर वेंट-एक्स तकनीक के साथ आता है. यह 500 वाट की बिजली को लेता है, जो अलग-अलग तरह के रसोई के कामों के लिए बेहतरीन पीसने का प्रदर्शन प्रदान करता है. इसमें आपको तीन तरह के जार मिलते हैं.

Crompton DS 500 BLK 500-Watt Mixer Grinder

                                                                                                                      यहां देखें

इस Best Mixture Grinder के बॉडी के अंदर बेहतर एयरफ्लो दिया गया है जो ऑपरेशन के दौरान मोटर को ठंडा रखने में मदद करता है, जिससे मोटर की लाइफ बढ़ जाती है और लगातार बेहतरीन परफॉरमेंस पेश करता है. स्टेनलेस स्टील जार हाई क्लालिटी वाले स्टेनलेस स्टील जार के साथ आते हैं. क्रॉम्पटन DS 500 BLK 500-वाट मिक्सर ग्राइंडर एक बहुमुखी और बजट-अनुकूल रसोई उपकरण है, जिसे मसाले पीसने, चटनी बनाने या फलों और सब्जियों का जूस बनाने जैसे दैनिक कार्यों के लिए डिजाइन किया गया है. Crompton DS 500 BLK 500-Watt Mixer Grinder Price: Rs 1,849

3. Crompton Ameo 750-Watt Mixer Grinder

क्रॉम्पटन एमियो 750-वाट मिक्सर ग्राइंडर एक बेहतरीन प्रदर्शन वाला रसोई डिवाइस है जिसे पीसने और जूस बनाने के काम को आसान बनाने के लिए डिजाइन किया गया है. इसकी पावरफुल मोटर और एडवांस फीचर बेहतर परिणाम प्रदान करती हैं. क्रॉम्पटन एमियो 750-वाट मिक्सर ग्राइंडर मैक्सीग्राइंड और मोटर वेंट-एक्स तकनीक के साथ आता है. इसमें 750 वाट का मोटर, भारी-भरकम पीसने के लिए सही ऑप्शन है. यह तीन तरह के जार के साथ एक जूसर जार पेस किया गया है.

Crompton Ameo 750-Watt Mixer Grinder

                                                                                                              यहां देखें

बेहतर और तेज़ पीसने के परिणाम प्रदान करती है, 10% तक समय बचाती है, जो इसे व्यस्त रसोई के लिए आदर्श बनाती है. इसमें दिए गए मैक्सीग्राइंड तकनीक  बेहतर और फास्ट पीसने के परिणाम प्रदान करती है, जो 10% तक समय बचाती है, जो इसे व्यस्त रसोई के लिए बेहतरीन ऑप्शन बनाती हैं. मोटर वेंट-एक्स तकनीक मोटर को ठंडा रखती है और इसके लाइफ को बढ़ाती है. इसमें इन-बिल्ट ओवरलोड प्रोटेक्टर है, जो मोटर के ज्यादा गर्म होने या ओवरलोड होने पर अपने आप बंद हो जाता है. यह crompton mixer आपके घर के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है. Crompton Ameo 750-Watt Mixer Grinder Price: Rs 2,999

4 . Crompton DS 500 BLK 500-Watt Mixer Grinder 

क्रॉम्पटन DS 500 BLK 500-वाट मिक्सर ग्राइंडर एक बेहतरीन डिवाइस है जिसे आपके रसोई के कामों को आसान बनाने के लिए डिजाइन किया गया है. इसकी पॉवरट्रॉन मोटर और एडवांस फीचर इसे रोजाना पीसने और जूस बनाने की जरूरतों के लिए एकदम सही बनाती हैं. यह पॉवरट्रॉन मोटर और मोटर वेंट-एक्स तकनीक के साथ क्रॉम्पटन DS 500 BLK  मॉडल के साथ आता है. इसका लिक्विडाइजिंग जार तरल पदार्थों को मिलाने, स्मूदी और प्यूरी बनाने के लिए 1.2L के साथ आता है. इसमें आपको तीन तरह के जार मिल जाते हैं.

Crompton DS 500 BLK 500-Watt Mixer Grinder 

                                                                                                             यहां देखें

इसका मोटर वेंट-एक्स तकनीक मोटर को ठंडा रखता है और इसकी लाइफ को बढ़ाता है. यह मोटर पर टूट-फूट को कम करता है, जिससे लंबे समय तक चलने वाला प्रदर्शन पे सकरता है. स्टेनलेस स्टील जार टिकाऊ और जंग-रोधी होते हैं, जो लंबे समय तक चलते हैं और लगातार प्रदर्शन करते हैं. यह भारत का Best Mixture Grinder है. क्रॉम्पटन DS 500 BLK 500-वाट मिक्सर ग्राइंडर एक किफायती और कुशल उपकरण है जो रोजाना रसोई के कामों के लिए बेस्ट है. Crompton DS 500 BLK 500-Watt Mixer Grinder Price: Rs 2,850

5. Crompton Greaves Diva DS51 Mixer Grinder

क्रॉम्पटन ग्रीव्स दिवा DS51 मिक्सर ग्राइंडर एक कॉम्पैक्ट, पावरफुल और बेहतरीन रसोई उपकरण है, जो रोजमर्रा के यूज के लिए एकदम सही है. यह 500-वाट की मोटर और पीसने, और चटनी बनाने जैसे रसोई के कई कामों के लिए कई तरह के जारन प्रदान करता है. यह दो साल की वारंटी के साथ आता है. इसमें मसाले और कॉफी जैसा सूखा पीसने के लिए 0.8L कान जार दिया गया है. इसमें हाई क्वालिटी  वाला कॉपर मोटर दिया गया है.  मिक्सर ग्राइंडर को शॉक-प्रूफ ABS बॉडी के साथ बनाया गया है, जो इसे रसोई में उपयोग के लिए टिकाऊ और सुरक्षित बनाता है.

Crompton Greaves Diva DS51 Mixer Grinder

                                                                                                                  यहां देखें

इसमें आपको तीन स्टेनलेस स्टील जार मितले हैं, जो जंग-रोधी, टिकाऊ और साफ करने में आसान होते हैं.  जार को आसानी से पकड़ने के लिए एर्गोनोमिक हैंडल के साथ डिजाइन किया गया है, जो मिक्सर ग्राइंडर का यूज करते समय मजबूत पकड़ पेश करता है. क्रॉम्पटन ग्रीव्स दिवा DS51 मिक्सर ग्राइंडर उन लोगों के लिए एक बढ़िया ऑप्शन है जो रोजाना के रसोई के कामों के लिए बजट के अनुकूल लेकिन कुशल मिक्सर की तलाश में हैं. यह crompton mixer कम कीमत में आता है. Crompton Greaves Diva DS51 Mixer Grinder Price: Rs 2,850

इसे भी पढ़ें: व्लॉगिंग और कंटेंट क्रिएशन के लिए ये है Best DSLR Camera In India, फोटोग्राफी ऐसी की मच जाएगा बवाल

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में न्यूज नेशन के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं. ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है.



Amazon tech news latest tech news gadget news Gadget news in Hidni News Nation Tech News hindi tech news Best Crompton Mixer Grinders Best Mixture Grinder crompton mixer crompton grinder price crompton mixer grinder 750w price
Advertisment
Advertisment