Advertisment

Airtel Festive Offer: Jio के बाद Airtel का प्लान कर देगा दिल खुश, Free डाटा के साथ मिलेगा 22 से ज्यादा OTT का मजा

Airtel Recharge Plan: Jio के बाद अब एयरटेल ने भी अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर पेश किए हैं, जिसमें फ्री डेटा और 22 से ज्यादा OTT (Over-The-Top) प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन शामिल है. कंपनी के इस ऑफर का फयदा केवल तीन रिचार्ज प्लान्स के साथ ही मिलने वाला है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Airtel Recharge Plan

Airtel Recharge Plan

Airtel Recharge Plan: Jio कंपनी के बाद अब Airtel ने अपने यूजर्स के लिए नए रिचार्ज ऑफर की घोषणा कर दी है. कंपनी अपने नए रिचार्ज प्लान में यूजर्स के लिए फ्री ओटीटी ऐप का सब्सक्रिप्शन देने की बात कहीं है. एयरटेल के इस नए प्लान में यूजर को फ्री डेटा और 22 से ज्यादा OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलने वाला है. इसके लिए कंपनी ने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक स्पेशल ऑफर पेश किया है. कंपनी के इस ऑफर का फयदा केवल तीन रिचार्ज प्लान्स के साथ ही मिलने वाला है. एयरटेल का यह Festive Offer प्लान आज यानी 6 सितंबर से यूजर्स के लिए लाइव हो गया है. आप इस ऑफर प्लान का लाभ 11 सितंबर तक ही उठा सकते है. 

Advertisment

Airtel Festive Offer में ये प्लान हुए शामिल

Airtel Festive Offer में कंपनी ने 979 रुपये, 1029 रुपये और 3599 रुपये वाले प्लान को शामिल किया है. इन प्लान्स पर एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 22 से ज्यादा OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है. इसमें आपको Netflix, Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, ZEE5, SonyLIV और अन्य प्रमुख OTT सेवाएं मिलने वाली है. इसके साथ प्लान में एयरटेल यूजर्स को Airtel Xstream, Wynk Music, और अन्य ऐप्स का भी एक्सेस दे रही है. इन प्लान्स में आपको मनोरंजन का पूरा पैकेज मिलने वाला है. 

यह भी पढ़ें: Jio ने 2.5GB डेटा के साथ कम कीमत में पेश किए 6 OTT सब्सक्रिप्शन प्लान

979 Plan के बेनिफिट्स

979 वाले प्लान में Airtel हर रोज 2GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS दे रही है. कंपनी के इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है. इसके साथ प्लान में कंपनी अनलिमिटेड 5G डेटा, एयरटेल एक्स्ट्रीम प्ले प्रीमियम, तीन महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्कल सब्सक्रिप्शन, रिवॉर्ड मिनी सब्सक्रिप्शन और हेलो ट्यून्स का फायदा ऑफर कर रही है. फेस्टिव ऑफर के तहत इस प्लान में प्रीपेड यूजर्स को फ्री 10GB डेटा कूपन मिलेगा जो 28 दिनों के लिए वैलिड रहेंगा.

1029 Plan के बेनिफिट्स

1029 वाले प्लान में आपको हर रोज 2GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिल रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है. इसके साथ प्लान में आपको तीन महीने के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार, अपोलो सर्कल मेंबरशिप के साथ अनलिमिटेड 5जी डेटा और फ्री हेलो ट्यून्स मिल रही है. इस प्लान में आपको फेस्टिव ऑफर के तहत फ्री 10 जीबी डेटा कूपन और एयरटेल एक्सट्रीम प्ले प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिसमें 22 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का एक्सेस मिलता है. ये बेनिफिट 28 दिनों के लिए ही मान्य होंगे. 

यह भी पढ़ें: iPhone 16 सारीज लॉन्च से पहले बंद हो जाएंगे ये पुराने मॉडल्स, अगर आप भी करते है यूज तो हो जाएं सावधान

3599 Plan के बेनिफिट्स

Advertisment

3599 वाले प्लान में आपको हर दिन 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS दे रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है. इसके साथ प्लान में आपको अनलिमिटेड 5जी डेटा, फ्री हेलो ट्यून और तीन महीने के लिए अपोलो सर्कल मेंबरशिप का भी फायदा मिल रहा है. फेस्टिव ऑफर के तहत इस प्लान में यूजर्स को एयरटेल एक्स्ट्रीम प्ले प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिसमें 22 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का एक्सेस मिलता है, और 10 जीबी फ्री डेटा कूपन दिया जाएगा जो 28 दिनों के लिए वैलिड होगा.

Airtel Festive Offer jio plan airtel recharge plan airtel 5g Airtel
Advertisment