Advertisment

Airtel ने भारत में लॉन्च किए OTT, डेटा बेनिफिट्स वाले तीन प्रीपेड प्लान, जानें ऑफर डिटेल

Airtel ने JIO के बाद अपना नया प्रीपेड प्लान पेश किया है. इस प्लान में आपको अलग-अलग बेनिफिट मिलते हैं. OTT स्ट्रीमिंग सर्विस के साथ कई तरह के ऑफर दिए गए हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
Bharti Airtel

Bharti Airtel

Bharti Airtel ने अपकमिंग फेस्टिव सीजन के लिए भारत में तीन नए प्रीपेड प्लान पेश किए गए हैं. ये प्लान वॉयस कॉलिंग, डेटा और OTT स्ट्रीमिंग सर्विस तक पहुंच के साथ कई बेनिफिट प्रोवाइट करते हैं. यहां हाल ही में लॉन्च किए गए प्रीपेड प्लान का डिटेल दिया गया है, जिन्हें आपको जानना चाहिए.

Advertisment

Airtel ने लॉन्च किए प्रीपेड प्लान

979 रुपये वाला Airtel प्लान :

979 वाले इस प्लान में आपको 84 दिनों कि वैलिडिटी मिल जाती है. इश प्लान में 1.4GB हर दिन (कुल 117.6GB) डेटा मिलते हैं. वॉयस कॉल के लिए अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल दिए गए हैं. वहीं हर दिन आप 100 SMS भी कर सकते हैं. इस प्लान में आपको Wynk Music का फ्री सब्सक्रिप्शन, 84 दिनों के लिए Airtel Xstream Play तक पहुंच के साथ 3 महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्किल और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक मिलता है. वहीं आपको फ्री में हेलोट्यून्स और कई तरह के ऑनलाइन कोर्स मिलते हैं.

1,599 रूपये वाला Airtel प्लान: 

इस प्लान में 180 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में हर दिन के हिसाब से 2GB हर दिन के लिए मिलती है, वहीं अगर कुल डेटा की बात करें तो यह 360GB के साथ आता है. इसमें वॉयस कॉल के लिए अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल दिए गए हैं. हर दिन 100 SMS के साथ आपको 1 साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन, Wynk Music सब्सक्रिप्शन, 3 महीने के लिए फ्री Amazon Prime मेंबरशिप, 3 महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्किल के साथ FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक मिलता है.

3,599 रुपये वाला Airtel प्लान :

इस प्लान में आपको 365 दिनों के लिए वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में आपको हर रोज 2.5GB डेटा मिलता है. कुल डेटा की बात करें तो यह 912.5GB के साथ आते हैं. अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल के साथ आपको 100 SMS हर दिन मिल रहा है. इस प्लान में आपको 1 साल का Amazon Prime सब्सक्रिप्शन, 1 साल के लिए फ्री Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन,Wynk Music सब्सक्रिप्शन और 1 साल के लिए Apollo 24/7 Circle के साथ FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक मिलता है.

इसे पढ़ें:ASUS Laptop : टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ ASUS ProArt PZ13 भारत में लॉन्च, जानें कीमत

इसे पढ़ें : Amazon इन स्मार्टफोन पर दे रहा है शानदार ऑफर, कीमत जानकर खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर

Airtel Prepaid Plans OTT tech news gadget news Best Prepaid Plans hindi tech news Airtel Prepaid Plans Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment