Advertisment

iPhone 14 पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, भारी छूट के साथ आज ही खरीदें Apple का यह फोन

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon और Flipkart पर मानसून ऑफर के दौरान iPhone 14 स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. लेकिन आप इसमें और ज्यादा पैसे बचाना चाहते है तो अमेजन पर मिल रहें डिस्काउंट का लाभ उठा सकते है. यहां आपको यह फोन 60,900 रुपये की कीमत में मिल सकता है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
iPhone 14

iPhone 14

Apple कंपनी जल्द भारत में अपनी नई iPhone 16 सीरीज लॉन्च करने की तैयरी कर रही है. इससे पहले आज iPhone खरीदने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जिसमें आपके पास एक बार फिर iPhone 14 को कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका मिल रहा है. अगर आप इस समय ऑफलाइन या ऑनलाइन मार्केट में आईफोन खरीदने की सोच रहें है तो यह आपके लिए खास मौका हो सकता है. दरअसल, amazon और Flipkart पर मानसून ऑफर के दौरान एक बार फिर से iPhone 14 की कीमत में कमी की गई है. अब यदि आप इस समय ऑनलाइन iPhone 14 खरीदते हो तो इसके लिए आपको कम कीमत चुकानी पड़ेगी. इसके लिए आप amazon और Flipkart दोनों ही प्लेटफॉर्म का उपयोग कर सकते है. इन दोनों प्लेटफॉर्म पर iPhone 14 की खरीद पर आप फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ तगड़े बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते है.

Advertisment

iPhone 14 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

वैसे तो मानसून ऑफर के कारण Amazon और Flipkart दोनों ही प्लेटफॉर्म Apple iPhone 14 पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रहे है. लेकिन आप ज्यादा पैसे बचाना चाहते है तो आप अमेजन पर मिल रहें डिस्काउंट का लाभ उठा सकते है. Amazon पर Apple iPhone 14 स्मार्टफोन के 128GB वेरिएंट वाले की कीमत 79,900 रुपये है. अब कंपनी इस फोन पर ग्राहकों के लिए 24 प्रतिशत की छूट ऑफर कर रही है. इस ऑफर के बाद आप iPhone 14 को 19 हजार रुपये की बचत करते हुए सिर्फ 60,900 रुपये की कीमत में अपना बना सकते है. इसके साथ कंपनी इस फोन की खरीद का भुगतान SBI बैंक कार्ड से करने वाले ग्राहकों को 3000 का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है. साथ में इस फोन की खरीद पर आपको 43,100 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, जो कि अपके पुराने फोन की कंडीशन पर मिलता है.

Advertisment

Amazon discount on iPhone

iPhone 14 के फीचर्स 

iPhone 14 स्मार्टफोन में आपको 6.1 Inch का बड़ी डिस्प्ले पैनल दिया जाता है. यह डिस्प्ले 1200 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. डिस्प्ले को टूटने से बचाने के लिए इसमें Ceramic Shield glass की प्रोटेक्शन मिल रही है. यह स्मार्टफोन Apple A15 Bionic चिपसेट प्रोसेसर के साथ आ रहा है. इस फोन में आपको iOS 16 का सपोर्ट भी मिलता है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 6GB और 512GB का स्टोरेज ऑप्शन दिया है. कैमरे की बात करें तो इस पोन में आपको LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 12MP+12MP के दो कैमरे मिलते है. वहीं इस फोन में कंपनी सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा दे रही है. पावर के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3279mAh की बैटरी दी है. 

Amazon Apple iPhone 14 FlipKart
Advertisment
Advertisment