Advertisment

Amazon और Flipkart ने शुरू की नई सेल, भारी डिस्काउंट में खरीदें स्मार्टफोन्स और Smart TV

Amazon Flipkart Sale: ई-कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon और Flipkart ने आज अपनी नई सेल की शुरूआत कर दी है. इन कंपनियों के सेल में आप बड़ें स्मार्टफोन ब्रांड्स और एक्सेसीरीज के साथ स्मार्ट टीवी पर तगड़ा डिस्काउंट पा सकते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Amazon Flipkart Sale

Amazon Flipkart Sale

Amazon Flipkart Sale: ई-कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon और Flipkart ने आज दिन के 12 बजे से अपनी नई सेल की शुरूआत कर दी है. सेल में आपको स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंस, फैशन सहित बेबी प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप कम कीमत में स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी और अन्य एक्सेसीरीज खरीदना चहते है तो यह आपके लिए सुनहरा अवसर है. यह सेल अगले दो से तीन दिन तक चलेगी. सेल में आप कई इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम को 80 प्रतिशत तक के डिसकाउंट पर खरीद सकते है. इन दोनों सेल में आपको कई बड़ें स्मार्टफोन ब्रांड पर बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है. 

Advertisment

Amazon Sale में पाएं बंपर डिस्काउंट

Amazon पर शुरू हुई Great Freedom Festival Sale में आपको बड़ें स्मार्टफोन ब्रांड और स्मार्ट टीवी ब्रांड्स पर भारी डिस्काउंट मिलने वाला है. Amazon की इस सेल में अपको स्मार्टफोन ब्रांड्स जैसे Samsung, OnePlus, Realme Narzo, iQOO पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा इन ब्रांड्स की एक्सेसरीज पर आप सेल में 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट पा सकते है. साथ ही इस सेल में आपको स्मार्ट टीवी पर 65% तक का डिस्काउंट मिलने वाला है. सेल में आप होम अप्लायंस पर 55 प्रतिशत तक और इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट पा सकते है. इसके साथ सेल में यूजर को SBI बैंक कार्ड से खरीद पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा ग्राहक यहां से नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकेंगे. 

यह भी पढ़ें:  Amazon Great Freedom Sale आज रात हो रही शुरू, स्मार्टफोन्स और Smart TVs पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Advertisment

Flipkart Sale में मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Amazon की तरह ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart भी स्वतंत्रता दिवस से पहले सेल का आयोजन कर रही है. कंपनी ने इस सेल को Flipkart Flagship Sale नाम दिया है. इस सेल में भी आपको नए लॉन्च स्मार्टफोन के साथ कई और फोन्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. सेल में आपको स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी और अन्य एक्सेसीरीज पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर मिलेंगा. फ्लिपकार्ट पर भी यूजर्स को बैंक डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट EMI का लाभ मिलने वाला है. Flipkart Sale सेल में आपको Realme, Redmi, Infinix, Vivo, Xiaomi, Motorola जैसे ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स, एक्सेसरीज पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Flipkart sale Amazon Sale
Advertisment
Advertisment