Advertisment

Amazon deals: पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स पर मिल रहा बेहतरीन ऑफर, जल्दी करें

Amazon Bluetooth speaker deals: अगर आप भी कहीं धुमने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपके लिए अमेजन से कुछ ब्लूटूथ स्पीकर ऑप्शंस लेकर आए हैं, जिन्हें आप खरीद सकते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
 Bluetooth speaker deals

Bluetooth speaker deals

Amazon Portable Bluetooth Speaker किसी भी म्यूजिक प्रेमी के लिए बेहद सुविधाजनक होते हैं. ये कॉम्पैक्ट स्पीकर आपके स्मार्टफोन या टैबलेट से वायरलेस तरिके से ब्लूटूथ के जरिए से कनेक्ट होते हैं. जिससे आप अपनी पसंदीदा गाने कहीं भी सुन सकते हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि ये इतने छोटे होते हैं कि इन्हें एक बैग या यहां तक कि जेब में भी फिट किया जा सकता है. तो चलिए जानते हैं यहां अमेजन (Amazon) पर पोर्टेबल स्पीकर्स के सबसे अच्छे डील्स हैं.

Advertisment

Mivi Play Bluetooth Speaker- एक पोर्टेबल स्पीकर है जिसे भारतीय मार्केट में पेश किया गया है. इसके फीचर्स अलग-अलग है. वहीं कीमत की बात करें तो यह 799 में आपका हो सकता है. 

इसे पढ़ें: Telephoto Camera smartphone: बेहतरीन Android फोन, जिन्हें आप खरीद सकते हैं

boAt Stone 180 5W Bluetooth Speaker- स्पीकर 5W की पावर आउटपुट के साथ आता है, जो पावरफुल साउंड प्रोवाइट करता है. यह स्पीकर रोजाना यूज के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है. कीमत की बात करें तो यह 979 रुपये में खरीदने के लिए मौजूद है.

Advertisment

boAt Stone 650 Portable Wireless Speaker - यह स्पीकर पानी और धूल प्रतिरोधक है और इसमें 10 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ प्ले कर सकते हैं. कीमत की बात करें तो यह 1,899 रुपये में आता है.

इसे पढ़ें : Apple फोल्डेबल इस दिन होने जा रहा लॉन्च, जबकि iPhone 16 सितंबर में होगा पेश

JBL Go 2 Portable Bluetooth Speaker - कॉम्पैक्ट और वाटरप्रूफ डिजाइन के साथ आता है, और 5 घंटे की बैटरी लाइफ प्रोवाइट करता है. कीमत की बात करें तो यह 6,361 रुपये में खरीदने के लिए मौजूद है.

Advertisment

Sony SRS-XB12 Mini Bluetooth Speaker - एक्स्ट्रा बास के साथ पावरफुल साउंड, और 16 घंटे की बैटरी लाइफ प्रोवाइट करता है. कीमत की बात करें तो यह 4,171 रुपये में आता है.

Mi Portable Bluetooth Speaker - डुअल ड्राइवर और डीप बास के साथ बेहतरीन साउंड क्वालिटी प्रोवाइट करता है, और 13 घंटे की बैटरी लाइफ पेश करते है. कीमत की बात करें तो इसे आप 2,762 रुपये में खरीद सकते हैं.

इन स्पीकर्स को आप अमेजन पर विशेष छूट के साथ खरीद सकते हैं और म्यूजिक का आनंद कहीं भी ले सकते हैं. ये पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन हैं.

Advertisment

इसे पढ़ें : How to upgrade mobile network : स्मार्टफोन डेटा नेटवर्क को 4G से 5G में कैसे अपग्रेड करें, जानें यहां

Bluetooth speakers Tech Hindi News tech news Amazon deals bluetooth speakers under 1000 tech deals Gadget Rakshabandhan Amazon Deals 2024
Advertisment
Advertisment