Advertisment

दिल को भा जाएगी Amazon Festival Sale 2024 की ये डील, 519 रुपये के शुरुआती कीमत में मिल रहा Sonata Watch For Men

Amazon Festival Sale 2024: अगर आप अपने पर्सनल स्टाइल को बढ़ाने के लिए एक एनालॉग घड़ी की तलाश में हैं. जो आपके सभी दैनिक पहनावे वर्कवियर या कैजुअल वियर के साथ आसानी से फीट हो जाए. तो आप अमेजन सेल में मिलने वाले इन Sonata Watch For Men को देख सकते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Sonata Watch For Men

Sonata Watch For Men

Advertisment

Amazon Festival Sale 2024: अमेजन पर चल रही ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आपको इलेक्ट्रानिक्स, होम अप्लायंस, फैशन, ब्यूटी, ऑटोमोबाइल से लेकर कई प्रोडक्ट पर छपरफाड़ डिस्काउंट मिल रहा है. यहां से आप टॉप रेटेड सोनाटा ब्रांड की घड़ी को भी कम कीमत में खरीद सकते है. ऐसे में अगर आप भी अपने पर्सनल स्टाइल को बढ़ाने के लिए सोनाटा कंपनी की घड़ी खरीदना चहते है, तो आप इसके लिए अमेजन पर चल रही ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का फयदा उठा सकते हैं.Amazon Top Deals में आप इन स्टाइलिश और मॉडर्न लुक वाली घड़ी को 20% तक डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते है.  

इसके साथ ही सेल में आपको घड़ी की खरीद पर और भी कई तरह के ऑफर्स मिल रहे हैं. जिसके बाद आप इसको और भी कम कीमत में खरीद सकते है. सेल में आपको बैंक डिस्काउंट के साथ कैशबैक ऑफर, फ्री डिलीवरी और नो कोस्ट EMI का ऑप्शन मिल रहा है. जिसका फयदा उठाते हुए आप सोनाटा ब्रांड की घड़ी को बेहद कम कीमत में ले सकते है. सेल से आप HDFC या इंडसलैंड बैंक कार्ड से कोई भी प्रोडक्ट खरीदते है, तो आपको 10% के एक्सट्रा डिस्काउंट मिल जाता है. और अगर आप सेल में पेमेंट के लिए अमेजन पे का उपयोग करने पर आप 5% का कैशबैक ऑफर भी पा सकते हैं. साथ बजट कम होने पर आप इनको नो कोस्ट EMI ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते है. 

Amazon Festival Sale 2024: सोनाटा घड़ी क्यों होती है खास?

दरअसल, भारत में कई ब्रांड की घड़ीयां मिलती है, लेकिन यहां पर मिलने वाले सैकड़ों ब्रांड के बीच सोनाटा कंपनी का एक अलग ही स्थान हैं. भारत के लोग इस घड़ी के ब्रांड को सबसे ज्यादा भरोसेमंद मानते है. इसकी गुणवत्ता, व्यावहारिकता और कार्यक्षमता से यहां लोग भली भांति परिचित है. इन घड़ीयों की सबसे खास बात यह होती है इनको लोग रेगुलर बेस पर इस्तेमाल कर सकते है. और यह घड़ीयां काफी सस्ती भी मानी जाती हैं. अगर आप भी एक एनालॉग घड़ी की तलाश में हैं, जिसको आप दैनिक पहनावे वर्कवियर या कैजुअल वियर के साथ आसानी पहन सके. तो आप हमारे इस आर्टिकल को देख सकते है. 

1. Sonata Analog White Dial Men's Watch

सोनाटा कंपनी के इस घड़ी को स्टेनलेस स्टील मटीरियल से बनाया गया है. यह Sonata Watch For Men काफी मजबूती और टिकाऊ मानी जाती है. यह घड़ी 30 मीटर तक वॉटर रेसिस्टेंट होती है. इसको आप Great Indian Festival Sale में 20% डिस्काउंट के बाद 1,199 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

Sonata Analog White Dial Men's Watch

यहां देखें

इसमें आपको क्वार्ट्ज मूवमेंट वाला गोल आकार का एनालॉग डिस्प्ले मिल रहा है. यह घड़ी गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ आ रही है. इसमें आपको डेट, कैलेंडर जौसी स्मार्ट सुविधाएँ भी मिल जाती है. कंपनी इस घड़ी के साथ 12 महीने की वारंटी देती है. Sonata Analog White Dial Men's Watch Price: 1,199 Rs

2. SF Quartz Analog White Dial Watch for Men

यह घड़ी सिंथेटिक मैटेरियल से बनी एक क्वार्ट्ज मूवमेंट और गोल डिस्प्ले वाली एनालॉग घड़ी है. सिंथेटिक मैटेरियल से बने होने के कारण यह Sonata Watch For Men कफी मजबूत टिकाऊ होती है. यह घड़ी 30 मीटर तक वॉटर रेसिस्टेंट है. इसको आप Amazon Sale Offers में 20% डिस्काउंट के बाद 519 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

SF Quartz Analog White Dial Watch for Men

यहां देखें

इस घड़ी में आपको सफेद और काले रंग का लाजवाब कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है. इस एनालॉग घड़ी में आपको ब्लैक कलर की स्ट्रैप मिल रही है. इस घड़ी को ट्रेडिशनल और वेस्टर्न वियर के साथ कैरी कर सकते हैं.  SF Quartz Analog White Dial Watch for Men Price: 519 Rs

3. Sonata Analog White Dial Men's Watch 

सिल्वर कलर के साथ आने वाली यह घड़ी देखने में क्लासी और स्टाइलिश हैं. कंपनी ने इस घड़ी को स्टेनलेस स्टील मटीरियल से बनाया है. इस Sonata Watch For Men में आपको क्वार्ट्ज मूवमेंट वाला गोल एनालॉग डिस्प्ले मिल रहा है.

Sonata Analog White Dial Men's Watch 

यहां देखें

इसको आप Great Indian Festival Sale में 20% डिस्काउंट के बाद 559 रुपये कीमत में अपना बना सकते है. इस घड़ी का वजन 110 ग्राम है. इसको पहन कर आप 30 मीटर की गहराई तक जा सकते है. इसमें आपको सिल्वर कलर की चेन स्ट्रैप देखने को मिल रही है. Sonata Analog White Dial Men's Watch Price: 559 Rs

4. Sonata Smart Plaid Quartz Analog Black Dial Stainless Steel Strap Watch for Men

सोनाटा कंपनी की यह घड़ी सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ आ रही है. सिल्वर शेड वाली यह Sonata Watch For Men आपको एक बोल्ड और मल्टीपल लुक प्रदान करती है. यह एक एनालॉग वॉच है. इसको स्टेनलेस स्टील मैटेरियल से बनाया गया है. जो इसे लंबे समय तक टिकाउपन और मजबूत बनाती है. इसको आप Amazon Festival Sale 2024 में 20% डिस्काउंट के बाद 948 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

Sonata Smart Plaid Quartz Analog Black Dial Stainless Steel Strap Watch for Men

यहां देखें

आप इस घड़ी में अतिरिक्त फ़ंक्शन भी सेट कर सकते हैं और यह रोज के इस्तेमाल के लिए आदर्श है. इसको पहन कर आप पानी में 30 मीटर तक की गहराई में जा सकते है. Sonata Smart Plaid Quartz Analog Black Dial Stainless Steel Strap Watch for Men Price: 948 Rs

5. Sonata Quartz Analog with Day and Date Black Dial Leather Strap Watch for Men

काले डायल और लेदर की स्ट्रिप के साथ आने वाला यह Sonata Watch For Men आपके लुक को पूरी तरह से बदल कर रख देती है. इसमें आपको स्टील केस के साथ ब्राउन कलर का लेदर स्ट्रैप भी मिल रहा है. इसको आप Amazon Sale Offers में 20% डिस्काउंट के बाद 839 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

Sonata Quartz Analog with Day and Date Black Dial Leather Strap Watch for Men

यहां देखें

यह घड़ी आपको क्लासी लुक देती है. इस घड़ी को आप ट्रेडिशनल व वेस्टर्न कपड़ों के साथ पहन सकते हैं. इस घड़ी का वजन 150 ग्राम हैं. Sonata Quartz Analog with Day and Date Black Dial Leather Strap Watch for Men Price: 839 Rs

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

यह भी पढ़ें: स्टाइल और कंफर्ट के लिए अभी आर्डर करें Bean Bag For Home, बैठने पर मिलेगा फुल आराम

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

amazon sale offers great indian festival sale Amazon Top Deals Amazon Festival Sale 2024 Sonata Watch For Men
Advertisment
Advertisment