Advertisment

Amazon Festival Sale 2024 का सबसे मजेदार डिस्काउंट ऑफर! 72% ऑफ में मिल रहा Top Bluetooth Speakers लाजवाब साउंड के साथ

Amazon Festival Sale 2024: अच्छे ब्रांड का ब्लूटूथ स्पीकर लेना है? तो अमेजन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से इसकी खरीदारी करें. अमेजन सेल में टॉप ब्रांड के ब्लूटूथ स्पीकर तगड़े छूट पर मिल रहे हैं.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Festival Sale 2024

Amazon Festival Sale 2024

Advertisment

Amazon Festival Sale 2024: फेस्टिवल सीजन की शुरुआत होने वाली है और इसी के साथ गाने-बजाने का दौर भी आ जाएगा. नवरात्रि, दशहरा, दिपावली, छठ और फिर वेडिंग सीजन. इन सभी मौकों पर लोग फुल वॉल्यूम में गाने बजाकर फंक्शन को एन्जॉव्य करेंगे. अगर आपके घर में दमदार साउंड में गाने बजाने के लिए स्पीकर नहीं है, तो आप Amazon Top Deals से इसकी खरीदारी कर सकते हैं. अमेजन सेल में टॉप ब्लूटूथ स्पीकर उम्मीद से भी कम दाम में मिल रहे हैं. टॉप ब्रांड के ब्लूटूथ स्पीकर पर 72% तक का डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही, पैसे कम पड़ने पर यह सेल EMI पर इन सामानों को ऑर्डर करने की छूट भी दे रही है. 

Advertisment

अमेजन के इस ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप स्पीकर्स के अलावा, स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, फ्रिज, कूलर और एसी की खरीदारी भी शानदार छूट पर कर सकते हैं. यह सेल होम अप्लायंसेज, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, फैशन एक्सेसरीज और किचन अप्लायंसेज पर भारी डिस्काउंट दे रहा है. SBI बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर इसमें आपको 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिल जाएगा. बता दें कि Amazon Sale Offers की इस लिस्ट में जेबीएल, जेब्रॉनिक्स, बोट और सोनी ब्रांड के ब्लूटूथ स्पीकर शामिल हैं. ये सभी हैवी साउंड आउटपुट देने वाले स्पीकर हैं. इनकी बैटरी लाइफ लंबे समय की है और यह मिनटों में घर के माहौल को क्लब जैसा बना देते हैं. 

बेस्ट टीसीएल टीवी ने Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में मार ली बाजी, 72% ऑफ पर हो रही खरीदारी

Amazon Festival Sale 2024: टॉप ब्लूटूथ स्पीकर्स पर ऑफर्स की भरमार

Advertisment

ब्लूटूथ स्पीकर्स की खासियत यह होती है कि ये आसानी से किसी भी ब्लूटूथ डिवाइस से कनेक्ट हो जाते हैं. इनपर अपना फेवरेट प्लेलिस्ट आसानी से चलाया जा सकता है. ये वाइड एरिया कनेक्टिविटी रेंज देते हैं और वायरलेस तरीके से इन्हें यूज किया जा सकता है. स्टाइलिश डिजाइन के इन स्पीकर्स को आप आउटिंग या फिर ट्रैवलिंग पर भी लेकर जा सकते हैं. ये सभी ब्लूटूथ स्पीकर्स फास्ट चार्जिंक को सपोर्ट करते हैं.

1. JBL Go 3, Wireless Bluetooth Speaker

यह जेबीएल का गो 3 सीरीज का ब्लूटूथ स्पीकर है. अल्ट्रा पोर्टेबल डिजाइन के इस स्पीकर को आप आसानी से साइड बैग या फिर पॉकेट में रख सकते हैं. ब्लू कलर के इस स्पीकर में वाइब्रेंट कलर ऑप्शन मौजूद हैं. यह रग्ड फैब्रिक डिजाइन का स्पीकर है. इसमें आपको प्रो लेवल की साउंड क्वालिटी मिलेगी. वाटरप्रूफ होने की वजह से यह पानी की छींटे पड़ने पर खराब नहीं होता है. Amazon Sale 2024 में आप इस स्पीकर को 50% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

Advertisment

JBL Go 3, Wireless Bluetooth Speaker

यहां देखें 

इसका ओरिजनल प्राइस 3,999 रुपये है. सेल में यह आपको 1,998 रुपये में मिल रहा है. टाइप सी चार्जर से आप इसे चार्ज कर सकते हैं. इसकी मैक्सिमम आउटपुट पावर 4.2 वॉट की है. इसमें स्टीरियो ऑडियो आउटपुट मोड है. इसकी बैटरी लाइफ 5 घंटे की है. JBL Go 3, Wireless Bluetooth Speaker Price: Rs 1,998

Advertisment

2. ZEBRONICS Roxor 100W Speaker 

अगर आपको पार्टी स्पीकर चाहिए, तो आप 100 वॉट का साउंड आउटपुट देने वाला यह जेब्रॉनिक्स स्पीकर ले सकते हैं. इसमें मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन है. डॉल्बी ऑडियो टेक्नोलॉजी की मदद से इसमें आपको क्रिस्प एंड क्लीयर ऑडियो क्वालिटी मिलती है. यह वायरलेस स्पीकर है. इसकी कराओके और माइक फंक्शन है. एलईडी लाइट की मदद से यह स्पीकर दिखने में भी अच्छा लगता है. Amazon Sale Offers में इस ब्लूटूथ स्पीकर को आप 71% के तगड़े डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

ZEBRONICS Roxor 100W Speaker 

Advertisment

यहां देखें 

इस ब्लूटूथ स्पीकर में रिकॉर्डिंग फंक्शन भी है, जिससे आप गाने को रिकॉर्ड कर बाद में सुन सकते हैं. स्मार्टफोन से इस स्पीकर को कंट्रोल किया जा सकता है. डीजे पार्टी के लिए यह अच्छा स्पीकर है. इसकी बैटरी लाइफ 5 घंटे की है और यह स्पीकर 1.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है. ZEBRONICS Roxor 100W Speaker Price: Rs 9,998

3. JBL Boombox 3 Wi-Fi Bluetooth Speaker

पोर्टेबल साइज के स्पीकर आपको पसंद हैं? जिन्हें लिविंग रूम में रखकर आप जब चाहे गाना सुन सकते हैं. तो जेबीएल का यह बूमबॉक्स वाला स्पीकर लीजिए. इस स्पीकर को आप वाईफाई से कनेक्ट कर सकते हैं. वायरलेस होने के साथ ही यह स्पीकर ब्लूटूथ से आसानी से कनेक्ट हो जाता है. इसकी प्लेटाइम 24 घंटे की है. Amazon Sale 2024 में 59,999 रुपये का यह स्पीकर मात्र 34,998 रुपये में मिल रहा है. इस स्पीकर को आप सेल में 42% ऑफ पर ले सकते हैं. 

JBL Boombox 3 Wi-Fi Bluetooth Speaker

यहां देखें 

यह डीप बेस वाला स्पीकर है. इसकी ऑडियो क्वालिटी बहुत अच्छी है. स्पीकर के साथ आपको पावरबैंक भी मिल रहा है. इस स्पीकर में एयरप्ले फंक्शन है. एलेक्सा से इस स्मार्ट स्पीकर को आप कंट्रोल कर सकते हैं. स्पीकर में क्रोमकास्ट इनबिल्ट है. ब्लैक कलर का यह ब्लूटूथ स्पीकर वाटरप्रूफ है. JBL Boombox 3 Wi-Fi Bluetooth Speaker Price: Rs 34,998

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Live में 89% तक डिस्काउंट में खरीदें Best Boat Smartwatch 

4. boAt Stone 352 Pro Bluetooth Speaker

बोट का यह पोर्टेबल साइज का ब्लूटूथ स्पीकर 14 वॉट का साउंड आउटपुट देता है. घर में रोजाना हाई वॉल्यूम पर गाने सुनने के लिए आप यह स्पीकर ले सकते हैं. इसकी प्लेबैक टाइम 12 घंटे की है. यह मजबूत डिजाइन का स्पीकर RGB LEDs लाइट के साथ आता है. इसमें TWS फीचर है, जिससे आपको शार्प और क्लियर साउंड क्वालिटी मिलती है. Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में 4,990 रुपये के इस स्पीकर को आप 1,498 रुपये में ले सकते हैं. 

boAt Stone 352 Pro Bluetooth Speaker

यहां देखें 

इस स्पीकर पर सेल में 42% का ऑफ है. इनबिल्ट माइक के साथ इससे आप फोन कॉलिंग पर भी बात कर सकते हैं. यह वाटरप्रूफ वाला ब्लूटूथ स्पीकर है. जिसे आप टाइप सी चार्जर से चार्ज कर सकते हैं. इसमें ग्रे और ब्लू कलर ऑप्शन है. टेबलटॉप पर इस ब्लूटूथ स्पीकर को आप रख सकते हैं. boAt Stone 352 Pro Bluetooth Speaker Price: Rs 1,498

5. ZEBRONICS Sound Feast speaker

जेब्रॉनिक्स का यह ब्लूटूथ स्पीकर 80 वॉट का साउंड आउटपुट देता है. पोर्टेबल डिजाइन के इस वायरलेस स्पीकर को आप ब्लूटूथ 5.1 से कनेक्ट कर सकते हैं. इस स्पीकर में TWS फंक्शन है. यह स्पीकर 13 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है. मल्टीपल कनेक्टिविटी पोर्ट्स से आप इसे कनेक्ट कर सकते हैं. डिटैचेबल कैरी स्ट्रैप के साथ इस स्पीकर को आप कहीं लेकर घूमने भी जा सकते हैं. Amazon Sale Offers में इस स्पीकर पर 55% का डिस्काउंट है. 

ZEBRONICS Sound Feast speaker

यहां देखें 

सेल में 9,999 रुपये का यह स्पीकर 4,499 रुपये में मिल रहा है. इस स्पीकर में RGB लाइट्स हैं, जो आपके घर के माहौल को बिल्कुल पार्टी मोड में बदल देंगे. इसकी फ्रीक्वेंसी रेंज 80 हर्ट्ज की है. यह स्पीकर 70 वॉट का मैक्सिमम पावर आउटपुट देता है. ZEBRONICS Sound Feast speaker Price: Rs 4,499

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है.

Amazon Sale Amazon sale 2024 Amazon Festival Sale amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers Great Indian Festival Bluetooth Speaker great indian festival sale Bluetooth speakers Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Festival Sale 2024 Top Bluetooth Speakers Top Bluetooth Speaker
Advertisment
Advertisment