Advertisment

दुबारा नहीं मिलेगा ऐसा ऑफर! Amazon Festival Sale 2024 दे रहा बेस्ट गोवो साउंडबार पर 73% तक की छूट

Amazon Festival Sale 2024: अमेजन सेल गोवो ब्रांड के साउंडबार पर 73% तक की छूट दे रहा है. गोवो के साउंडबार पर डीप बेस में क्रिस्टल क्लीयर ऑडियो क्वालिटी मिलती है.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Festival Sale 2024

Amazon Festival Sale 2024

Advertisment

Amazon Festival Sale 2024: साल की सबसे बड़ी सेल अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल लाइव हो चुकी है. इसकी लाइव डेट 27 सितंबर थी. सेल में ऑनलाइन शॉपर्स जमकर फुटवियर, कपड़े, ब्यूटी प्रोडक्ट्स और इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम की खरीदारी कर रहे हैं. यह ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट सेल ऑफर साबित हो रहा है. इस सेल की चर्चा भारत में चारो ओर है. ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया Amazon Top Deals में सभी आइटम्स पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दे रहा है. सेल में आप गोवो का साउंडबार भी हैवी डिस्काउंट पर ले सकते हैं. वहीं, एकस्ट्रा 10% डिस्काउंट पाने के लिए SBI बैंक कार्ड से इनकी पेमेंट कर सकते हैं.  

Advertisment

अगर आपको भी साउंडबार लेना है, तो इस सेल से आप गोवो ब्रांड का साउंडबार दमदार दमदार छूट पर ले सकते हैं. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल गोवो ब्रांड के साउंडबार पर 73% तक की छूट दे रहा है. गोवो ब्रांड की बात करें, तो यह ऑडियो मार्केट में एक ग्रोइंग कंपनी है. इसके ऑडियो सेग्मेंट अफॉर्डेबल रेंज में आते हैं. इस ब्रांड में आप स्पीकर, साउंडबार से लेकर होम थिएटर तक ले सकते हैं. हालांकि यहां हम आपको Amazon Sale Offers में सबसे ज्यादा डिस्काउंट पर मिलने वाले गोवो साउंडबार के बारे में बता रहे हैं. इनकी साउंड क्वालिटी अच्छी है. बिना फटे इनपर आप हाई वॉल्यूम में गाना सुन सकते हैं. साथ ही, ये मूवी और वेब सीरीज के डायलॉग को ज्यादा इमपैक्टफुल बनाते हैं. 

Amazon Great Indian Festival: अफॉर्डेबल लैपटॉप लेने का शानदार मौका

Amazon Festival Sale 2024 का लार्जर दैन लाइफ डिस्काउंट ऑर्डर कर लें गोवो साउंडबार

Advertisment

फेस्टीवल सीजन आने ही वाला है और ऐसे समय में आपको हाई वॉल्यूम पर गाने सुनने का मन खूब करेगा. अगर भी म्यूजिक लवर हैं और रोजाना धूम-धड़ाके वाला गाना सुनते हैं, तो हाई वॉल्यूम देने वाले इन साउंडबार को ले सकते हैं. गोवो के साउंडबार पर डीप बेस में क्रिस्टल क्लीयर ऑडियो क्वालिटी मिलती है. इन साउंडबार की बिल्ड क्वालिटी अच्छी है और ये लंबे समय का प्लेबैक टाइम देते हैं. तो आइए गोवो साउंडबार पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में जानते हैं. 

1. GOVO GoSurround 990 Dolby Digital 

गोवो भारत में सबसे लोकप्रिय ऑडियो इक्विपमेंट ब्रांड में से एक है. इसके ईयरबड्स, स्पीकर और साउंडबार सभी अफॉर्डेबल रेंज में आते हैं. 525 वॉट का साउंड आउटपुट देने वाले इस साउंडबार की बात करें, तो यह हाई क्वालिटी वाला सराउंड साउंड देता है. इसमें डॉल्बी ऑडियो के साथ 5.1 ऑडियो चैनल दी गई है. आपके फेवरेट मूवी, म्यूजिक और शो के लिए यह साउंडबार मेगा बेस और हैवी बीट्स प्रदान करता है. Amazon Great Indian Festival Sale में इस साउंडबार को आप 73% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

Advertisment

GOVO GoSurround 990 Dolby Digital 

यहां देखें

इस साउंडबार का ओरिजनल प्राइस 36,999 रुपये है. सेल में यह आपको केवल 9,999 रुपये में मिलेगा. इस साउंडबार में वायरलेस सबवूफर और सैटेलाइट स्पीकर है. थिएटर एक्सपीरिएंस के लिए आप यह साउंडबार ले सकते हैं. डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग की मदद से, यह साउंडबार न्वॉइजलेस परफॉर्म करता है. GOVO GoSurround 990 Dolby Digital Price: Rs 9,999

Advertisment

2. GOVO GOSURROUND 975 Soundbar

Amazon Sale Offers में गोवो के इस साउंडबार पर 73% का डिस्काउंट है. सेल में 29,999 रुपये का यह साउंडबार आप सिर्फ 7,999 रुपये में ले सकते हैं. पैसे कम पड़ने पर इस साउंडबार को 388 रुपये में भी ऑर्डर लिया जा सकता है. इसका साउंड आउटपुट 400 वॉट का है. साउंडबार में ट्रू डॉल्बी एटमॉस टेक्नोलॉजी है. इस साउंडबार पर आप सिनेमैटिक ऑडियो एक्सपीरिएंस कर सकते हैं. 4.1 चैनल कॉन्फिगरेशन की मदद से यह साउंडबार क्लासी साउंड देता है. 

GOVO GOSURROUND 975 Soundbar

Advertisment

यहां देखें 

इस साउंडबार में मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन है. ब्लूटूथ से इसे कनेक्ट कर सकते हैं. फेवरेट प्लेलिस्ट को इस साउंडबार में आसानी से चलाया जा सकता है. इस साउंडबार को कंट्रोल करना बेहद आसान है. आप इसे आसानी से सेटअप कर सकते हैं. साउंडबार में स्टाइलिश रिमोट है. GOVO GOSURROUND 975 Soundbar Price: Rs 7,999

3. GOVO GoSurround 960W Soundbar

टीवी के आगे सेटअप करना है या फिर वॉल माउंट करना है. गोवो का यह साउंडबार हर तरह से दमदार ऑडियो क्वालिटी देने के लिए परफेक्ट है. इसकी चैनल कॉन्फिगरेशन 2.1 की है. यह साउंडबार 550 वॉट का साउंड आउटपुट देता है. इसपर आप 3डी सराउंड साउंड को एक्सपीरिएंस कर सकते हैं. डीप बेस के लिए इस साउंडबार में 8 इंच का सबवूफर है. Amazon Great Indian Festival Sale में 23,999 रुपये के इस साउंडबार को आप 7,999 रुपये में ले सकते हैं. 

GOVO GoSurround 960W Soundbar

यहां देखें 

सेल में इस साउंडबार पर 67% का डिस्काउंट है. 4-इक्वलाइजर मोड, जैसे मूवी, न्यूज, म्यूजिक और 3D मोड के साथ इसमें आपको एक स्टाइलिश रिमोट कंट्रोल भी मिलेगा. अपनी मूड के से आप इसके साउंड मोड को स्विच कर सकते हैं. मोबाइल डिवाइस के लिए यह साउंडबार सूटेबल है.  GOVO GoSurround 960W Soundbar Price: Rs 7,999

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: अल्टिमेट परफॉर्मेंस वाले लैपटॉप पर मिल रहा 43% तक का डिस्काउंट

4. GOVO GOSURROUND 900 Soundbar

गोवो के इस होम थिएटर और साउंडबार सेट पर Amazon Festival Sale 2024 में 72% का डिस्काउंट है. यह साउंडबार GOVO के सिग्नेचर कलर और डायनामिक LED लाइट्स के साथ आता है. लिविंग रूम में इस साउंडबार को आप सेटअप कर सकते हैं और घर में पार्टी वाला माहौल बना सकते हैं. यह होम थिएटर 2.1 चैनल के 4 स्पीकर से लैस है, जो 200 वॉट का पीक साउंड देता है. इस साउंडबार में 3D सराउंड साउंड इफेक्ट है.

GOVO GOSURROUND 900 Soundbar

यहां देखें 

6.5 इंच के सबवूफर के साथ इसपर आप एक्शन, हॉरर और मेटल बेस कंटेंट को थंडरिंग डीप बेस पर एक्सपीरिएंस कर सकते हैं. इस साउंडबार पर आपको थिएटर वाली एक्सपीरिएंस मिलेगी. एलईडी डिस्प्ले की मदद से इसपर आप साउंड मोड, ऑन/ऑफ, वॉल्यूम की जानकारी ले सकते हैं. GOVO GOSURROUND 900 Soundbar Price: Rs 5,000

5. GOVO GoSurround 800 Dolby Digital 

गोवो के इस साउंडबार की मैक्सिमम आउटपुट पावर 180 वॉट की है. इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई, यूएसबी, ऑप्टिकल, एचडीएमआई कनेक्टिविटी ऑप्शन है. इस साउंडबार में सराउंड साउंड ऑडियो आउटपुट मोड मिलता है. इस साउंडबार को आप टेबलटॉप या फिर वॉल माउंट कर सकते हैं. ब्लैक कलर के इस साउंडबार के साथ आपको 2.1 चैनल कॉन्फिगरेशन वाला होम थिएटर मिल रहा है. Amazon Sale Offers में गोवो के इस साउंडबार पर 70% का डिस्काउंट है. 

GOVO GoSurround 800 Dolby Digital 

यहां देखें 

सेल में 19,999 रुपये के इस साउंडबार को आप सिर्फ 5,999 रुपये में ले सकते हैं. पैसे कम पड़ने पर इस साउंडबार को 291 रुपये के EMI पर भी ऑर्डर किया जा सकता है. इसमें एक मेहा सबवूफर भी है. इस साउंडबार को आप रिमोट कंट्रोल कर सकते हैं. साउंडबार में एक एलईडी डिस्प्ले भी है. GOVO GoSurround 800 Dolby Digital Price: Rs 5,999

Amazon Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon Festival Sale amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers great indian festival sale Amazon Festival Sale 2024 Best Govo Soundbars Govo Soundbars Govo Soundbar
Advertisment
Advertisment