Advertisment

Amazon Festival sale 2024: दिवाली से पहले घर लाएं ये दमदार आवाज वाले Amazon Basics Soundbar, मिलेगा 72% तक का डिस्काउंट

Amazon Festival sale 2024: अगर आप अमेजन पर चल रही ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से हैवी डिस्काउंट में Amazon Basics Soundbar खरीदना चाहते हैं, तो यह ऑर्टिकल इसमें आपकी मदद कर सकता हैं. यहां से आप इसको आधे से कम कीमत में खरीद सकते हैं.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Amazon Basics Soundbar

Amazon Basics Soundbar

Advertisment

Amazon Festival sale 2024: अमेजन पर इस समय साल की सबसे बड़ी फेस्टिवल सेल 2024 चल रही हैं. यहां से आप लाखों प्रोडक्ट को उनके लान्च प्राइस से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. ऐसे में अगर आप सेल से कम कीमत में Amazon Basics Soundbar खरीदनें का विचार बना रहे हैं, तो यह आपके लिए बेहद शानदार मौका हो सकता हैं. अभी अमेजन की सेल में कंपनी इनको आधे से भी कम दाम में बेच रही हैं. हमने यहां आपको लिए पांच धमाकेदार साउंड वाले अमेज़न बेसिक्स साउंडबार की लिस्ट तैयार की हैं. जिनको आप सेल में मिलने वाले डिस्काउंट और अन्य ऑफर्स का लाभ उठाते हुए बेहद कम कीमत में खरीद सकते है. 

बेहद स्‍टाइलिश डिजाइन वाले इन साउंडबार को आप Amazon Top Deals में 72% तक के डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते हैं. इस ऑफर के बाद भी आप इनकी खरीद पर और पैसों की बचत कर सकते हैं. जैसे अगर आप सेल से अमेज़न बेसिक्स साउंडबार खरीदने के लिए आईसीआईसीआई बैंक, AU बैंक, IDFC बैंक या फिर एक्सिस बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाता हैं. और ज्यादा सेविंग्स के लिए आप सेल में मिलने वाले एक्सचेंज ऑफर को भी चेक कर सकते हैं. साभ ही सेल में आप किसी भी प्रोडक्ट को नो कोस्ट EMI ऑप्शन्स का भी लाभ उठाते हुए भी खरीद सकते है.

Amazon Festival sale 2024: अमेज़न बेसिक्स साउंडबार क्यों है खास? 

अमेज़न बेसिक्स साउंडबार की सबसे खास बात यह होती है कि यो बजट-फ्रेंडली होते हैं. इसके साथ इनमें आपको बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी भी मिलती हैं. साथ ही ये साउंडबार आधुनिक फीचर्स से लैस होते हैं. इसमें आपको क्लियर ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता हैं. अमेज़न बेसिक्स साउंडबार मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शंस के साथ आते हैं. जिससे इनको आप स्मार्ट टीवी, मोबाइल डिवाइसेस और अन्य ऑडियो डिवाइसेस से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं. इनका डिजाइन बहुत ही स्लीक और कॉम्पैक्ट होता हैं. जिससे यह किसी भी कमरे में आसानी से फिट हो जाता है. इस साउंडबार के साथ एक रिमोट कंट्रोल भी आता है, जिससे यूजर्स वॉल्यूम को कंट्रोल कर सकते हैं, मोड बदल सकते हैं. यह साउंडबार डीप बेस और इमर्सिव साउंड इफेक्ट्स देता हैं. 

1. amazon basics X12 16W Bluetooth Soundbar

अमेज़न बेसिक्स साउंडबार में आपको 16W का साउंड आउटपुट मिल रहा हैं. इसके बेस को आप बढ़ा सकते हैं. पावर के लिए कंपनी इसमें 1200mAh की बैटरी दे रही हैं. इस साउंडबार को आप Amazon Sale Offers में 62% डिस्काउंट के बाद 759 रुपये कीमत में खरीद सकते हैं.

amazon basics X12 16W Bluetooth Soundbar

यहां पढ़ें

कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको ब्लूटूथ 5.3 के साथ AUX और USB का ऑप्शन मिल रहा हैं. इसका कॉम्पैक्ट और स्टाइलिश ब्लैक डिजाइन इसे कहीं भी फिट होने लायक बनाता है. हल्का और पोर्टेबल होने कि वजह से आप इसको कहीं भी ले जा सकते हैं. यह साउंडबार उन लोगों के लिए सही है जो कम बजट में एक अच्छा ऑडियो सॉल्यूशन चाहते हैं. amazon basics X12 16W Bluetooth Soundbar Price: 759 Rs

2. amazon basics SB25R 25W Bluetooth Soundbar

इस Amazon Basics Soundbar में आपको 25W का साउंड आउटपुट मिल रहा हैं. जिससे यह आपको क्लियर साउंड देता हैं. यह बेस बूस्टेड साउंड प्रदान करता है. इसको आप Great Indian Festival Sale में 57% डिस्काउंट के बाद 1,489 रुपये कीमत में खरीद सकते हैं. कनेक्टिविटी के लिए इस साउंडबार में आपको ब्लूटूथ 5.3, औक्स और यूएसबी का सपोर्ट मिल रहा हैं.

amazon basics SB25R 25W Bluetooth Soundbar

यहां देखें

यह साउंडबार 10 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देता है. साउंडबार में आपको एक ब्लू LED लाइट मिल रही हैं. जो इसे स्टाइलिश और मॉडर्न लुक देती हैं. इसका स्लीक और एलीगेंट स्लेट ग्रे रंग इसे हर प्रकार के कमरे के सेटअप में फिट बनाता है. इसमें आपको डीप बेस के साथ इमर्सिव साउंड मिल रहा हैं. amazon basics SB25R 25W Bluetooth Soundbar Price: 1,489 Rs

3. amazon basics SB20D 20W Bluetooth Soundbar

20W साउंड आउटपुट और 2400mAh की धंसू बैटरी के साथ आने वाला यह Amazon Basics Soundbar कई खास फीचर्स से लैस हैं. इसमें मिलने वाला 2X बेस आपको डीप और रिच साउंड एक्सपीरियंस देता हैं. यह साउंडबार एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देता है. इसको आप Amazon Sale Offers में 60% डिस्काउंट के साथ 1,199 रुपये कीमत में खरीद सकते हैं.

amazon basics SB20D 20W Bluetooth Soundbar

यहां देखें

इस साउंडबार में आपको ब्लूटूथ 5.3, औक्स और यूएसबी का सपोर्ट मिल रहा हैं. जिससे इसे आप टीवी, लैपटॉप, और स्मार्टफोन जैसे डिवाइसों के साथ आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं. इसका कॉम्पैक्ट और स्टाइलिश ब्लैक डिजाइन इसे किसी भी कमरे या सेटअप में फिट करने लायक बनाता है. amazon basics SB20D 20W Bluetooth Soundbar Price: 1,199 Rs

4. amazon basics Wireless Soundbar with Bluetooth

16W साउंड आउटपुट के साथ आने वाला यह साउंडबार छोटे और मध्यम आकार के कमरों के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं. इस साउंडबार को आप अपने TV, मोबाइल, PC, टैबलेट्स, और लैपटॉप से कनेक्ट कर सकते हैं. साउंडबार में पार्टी मोड के लिए RGB लाइट्स दी गई है, जो इसको और भी खास बना देती हैं.

amazon basics Wireless Soundbar with Bluetooth

यहां देखें

इसको आप Amazon Festival sale 2024 में 72% डिस्काउंट के बाद 979 रुपये कीमत में खरीद सकते हैं. इसका स्लीक व्हाइट डिजाइन इसे स्टाइलिश और मॉडर्न लुक देता है. साउंडबार कॉम्पैक्ट है, जिससे इसे आसानी से कहीं भी सेट किया जा सकता है. amazon basics Wireless Soundbar with Bluetooth Price: 979 Rs

5. amazon basics 16W Bluetooth Soundbar Speaker 

यह साउंडबार लंबी बैटरी लाइफ के साथ आता हैं. इसमे आपको 1200mAh की बैटरी मिल रही हैं. यह बैटरी आपको 6 से 10 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देती हैं. इसमें आपको 16W का साउंड आउटपुट मिल रहा है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें कंपनी ब्लूटूथ 5.3, औक्स और यूएसबी का सपोर्ट दे रही हैं.

amazon basics 16W Bluetooth Soundbar Speaker 

यहां देखें

इसको आप Great Indian Festival Sale में 62% डिस्काउंट के बाद मात्र 759 रुपये कीमत में खरीद सकते हैं. यह आपको स्टाइलिश ब्लू कलर में मिल रहा है. इसका कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल डिज़ाइन इसे आसानी से कहीं भी फिट कर देता है. इसे आप टीवी, लैपटॉप, मोबाइल, या टैबलेट्स के साथ उपयोग कर सकते हैं. amazon basics 16W Bluetooth Soundbar Speaker Price: 759 Rs

यह भी पढ़ें: Great Indian Festival Sale 2024 में लगा कुबेर का दरबार, 41% डिस्काउंट में घर लाएं Lenovo Ideapad Slim 5

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

amazon sale offers great indian festival sale Amazon Top Deals Amazon Festival Sale 2024 Amazon Basics Soundbar
Advertisment
Advertisment