Advertisment

Amazon Festival Sale 2024 में 91% तक लुढ़क गई Fire-Boltt Smart Watch की कीमत, ऑफर्स में लेने पर पड़ेगा बहुत सस्ता

Amazon Festival Sale 2024: टॉप ब्रांड का स्मार्टवॉच कम दाम में लेना चाहते हैं, तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से इसकी खरीदारी कर सकते हैं. सेल में फायर बोल्ट का स्मार्टवॉच सस्ते दाम में मिल रहा है.

author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Festival Sale 2024

Amazon Festival Sale 2024

Advertisment

Amazon Festival Sale 2024: फेस्टिव सीजन की शुरुआत के साथ ही ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया ने अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का ऐलान कर दिया था. यह सेल 27 सिंतबर को लाइव हुई थी. फेस्टिवल सेल का रिजल्ट इतना दमदार रहा कि कंपनी ने इसे दीपावली तक एक्स्टेंड कर दिया. अगर आप अब तक इस सेल से शॉपिंग नहीं कर पाए हैं, तो आपके पास अभी भी मौका है. आप Amazon Top Deals में भारी-भरकम डिस्काउंट पर हैंडबैग, शूज, फुटवियर, कपड़े, लैपटॉप, फ्रिज और वॉशिंग मशीन जैसी चीजों की खरीदारी कर सकते हैं. यहां हम आपको सेल में बहुत कम दाम में मिलने वाले फायर बोल्ट के स्मार्टवॉच के बारे में बता रहे हैं, जो ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में पूरे 91% के डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. 

ये कोई लोकल ब्रांड के स्मार्टवॉच नहीं हैं. इनकी क्वालिटी में आपको कोई प्रॉब्लम नहीं मिलेगी. फायरबोल्ट स्मार्टवॉच ब्रांड का नाम आपने सुना ही होगा. यंग एज्ड यूजर्स को ध्यान में रखते हुए यह कंपनी स्पोर्टी लुक वाले स्मार्टवॉच डिजाइन करती है. इसके वॉच में आपको स्टील डिजाइन और सिलिकॉन स्ट्रैप दोनों मिलेगा. लग्जरीयस लुक के लिए आप इसके स्टेनलेस स्टील वाले चेन डिजाइन के स्मार्टवॉच को कैरी कर सकते हैं. Amazon Sale Offers में ये इस वक्त अब तक के सबसे ज्यादा डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. अगर आप इन वॉचेज की शॉपिंग HDFC या इंडसलैंड बैंक कार्ड से करते हैं, तो आपको 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल सकता है. 

Amazon Festival Sale 2024 में महाबचत करने का मौका! 56% डिस्काउंट में ऑर्डर करें Sony Earbuds

Amazon Festival Sale 2024: इससे ज्यादा डिस्काउंट फिर शायद ही मिले

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का एक और फायदा यह है कि ये चुनिंदा आइटम्स पर 4% का कैशबैक ऑफर भी दे रहा है. अगर आप बैंक ऑफर, कैशबैक ऑफर और एक्सचेंज डील्स के बेनिफिट के साथ ढेर सारे इलेक्ट्रॉनिक्स और होम अप्लायंसेज की खरीदारी करना चाहते हैं, तो इस सेल से कर सकते हैं. अमेजन सेल में आपको अन्य ब्रांड के स्मार्टवॉच भी सस्ते दाम में मिल जाएंगे. इस सेल में टॉप ब्रांड्स के स्मार्टवॉच पर हैवी डिस्काउंट है. 

1. Fire-Boltt 4G Pro Volte Calling Smart Watch

यह 4जी सिम वाला स्मार्टवॉच है. यानी कि इसपर आप समय देखने के साथ-साथ फोन कॉलिंग का भी लाभ उठा सकते हैं. स्मार्टवॉच में जीपीएस फंक्शन दिया  गया है, जिससे आप लोकेशन डिटेक्ट कर सकते हैं. अगर आप किसी नए जगह पर जा रहे हैं, तो इस स्मार्टवॉच को कैरी कर सकते हैं. घूमने-फिरने में यह आपकी काफी मदद करेगा. Amazon Great Indian Festival Sale में इस घड़ी पर 91% का डिस्काउंट है. 

Fire-Boltt 4G Pro Volte Calling Smart Watch

यहां देखें 

इसकी डिस्प्ले साइज 2.2 इंच की है. टच कंट्रोल से इसे आप कंट्रोल कर सकते हैं. डिस्प्ले पर आपको क्रिस्प क्लैरिटी और हाई पिक्चर रिजॉल्यूशन मिलेगी. यह स्मार्टवॉच मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है. इसमें आप रनिंग, साइकलिंग से लेकर योगा और स्विमिंग जैसे फिजिकल एक्टिविटीज को ट्रैक कर सकते हैं. Fire-Boltt 4G Pro Volte Calling Smart Watch Price: Rs 1,799

2. Fire-Boltt Snapp Smart Watch

फोटो लवर हैं और मौका मिलते ही अपनी पिक्चर क्लिक करने लग जाते हैं, तो मोबाइल फोन के साथ-साथ यह सेल्फी कैमरा वाला फायरबोल्ट स्मार्टवॉच भी अपने पास रखिए. इसके कैमरे से आपको शार्प और वाइब्रेंट पिक्चर क्वालिटी मिलेगी. वीडियो कॉल और सेल्फी लेने के लिए यह अच्छा स्मार्टवॉच है. Amazon Sale Offers में इसे आप 75% की छूट पर ले सकते हैं. सेल में 21,999 रुपये का यह स्मार्टवॉच मात्र 5,499 रुपये में मिल रहा है. 

Fire-Boltt Snapp Smart Watch

यहां देखें 

इस स्मार्टवॉच में आप 4जी नेटवर्क कनेक्टिविटी का लाभ उठा सकते हैं. यह स्मार्टवॉच इंटरनेट एक्सेस, कॉल और मैसेजेज की सुविधा देता है. इसकी डिस्प्ले 54.1 मिमी की है. एमोलेड डिस्प्ले पर आपको वाइब्रेंट कलर और क्रिस्प डिटेल मिलेगी. 1000mAh की बैटरी इस स्मार्टवॉच को लॉन्ग लास्टिंग परफॉर्मेंस देता है. Fire-Boltt Snapp Smart Watch Price: Rs 5,499

3. Fire-Boltt Dominian 36.3mm Smart Watch

अगर आपको सिलिकॉन स्ट्रैप वाला स्मार्टवॉच पसंद नहीं है, तो आप चेन डिजाइन वाले ब्लैक कलर के इस वॉच को ले सकते हैं. डोमिनियम डिजाइन का यह वॉच स्पोर्टी लुक देता है. इसकी डिस्प्ले 1.43 इंच की है. स्टेनलेस स्टील से बने होने की वजह से इसमें आपको अच्छी मजबूती मिलेगी. यह स्मार्टवॉच 466 * 466 की पिक्चर रिजॉल्यूशन ऑफर करता है. Amazon Great Indian Festival Sale में 21,000 रुपये के इस स्मार्टवॉच को आप पूरे 89% की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

Fire-Boltt Dominian 36.3mm Smart Watch

यहां देखें 

इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शन है. पानी की छींटे पड़ने से यह स्मार्टवॉच खराब नहीं होगा. फिजिकल एक्टिविटीज को ट्रैक करने के लिए इसमें स्पोर्ट्स मोड दिया गया है. इस स्मार्टवॉच की मदद से आप अपना हेल्थ मॉनिटरिंग भी कर सकते हैं. इसमें वेदर अपडेट्स भी मिलता है. Fire-Boltt Dominian 36.3mm Smart Watch Price: Rs 2,299

यह भी पढ़ें: Great Indian Festival Sale 2024 में 76% तक के डिस्काउंट पर मिल रहा जेब्रॉनिक्स का स्पीकर

4. Fire-Boltt Moonwatch 36.3mm Smart Watch

कैजुअल और फॉर्मल दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ पेयर करने के लिए फायर बोल्ट का यह स्मार्टवॉच परफेक्ट है. स्टेनलेस स्टील की बॉडी इसे एक बोल्ड और कॉन्फिडेंट लुक देती है. स्मार्टवॉच में आप स्पोर्ट्स मोड की मदद से फिजिकल एक्टिविटीज को ट्रैक कर सकते हैं. यह स्मार्टवॉच आपको कंपलीट हेल्थ की जानकारी देता है. ब्लैक कलर के इस वॉच को पहनने पर आपको लग्जरीयस लुक भी मिलेगा. Amazon Festival Sale 2024 में इस घड़ी पर 90% का धमाकेदार डिस्काउंट है. 

Fire-Boltt Moonwatch 36.3mm Smart Watch

यहां देखें 

सेल में आप इसे पूरे 18,801 रुपये कम में ले सकते हैं. इसकी डिस्प्ले 1.43 इंच की है. वायरलेस तरीके से यह स्मार्टवॉच चार्ज होता है. इसकी फ्रेम मेटैलिक डिजाइन की है. मजबूत बिल्ड क्वालिटी होने की वजह से यह स्मार्टवॉच जल्दी खराब नहीं होता है. Fire-Boltt Moonwatch 36.3mm Smart Watch Price: Rs 2,199

5. Fire-Boltt Onyx Smart Watch

ऑफिस पहनकर जाने के लिए राउंड डायल में एक अच्छा स्मार्टवॉच लेना चाहते हैं, तो फायर बोल्ट का यह स्मार्टवॉच ले सकते हैं. इसकी एमोलेड डिस्प्ले पर आपको समय देखने में परेशानी नहीं होगी. डिस्प्ले की साइज 36.3 मिमी है. 466x466 पिक्सल का पिक्चर रिजॉल्यूशन यह स्मार्टवॉच ऑफर करता है. ब्लूटूथ कॉलिंग का फायदा इस स्मार्टवॉच पर आप उठा सकते हैं. वॉच का डिजाइन काफी एलिगेंट और ड्युरेबल है. Amazon Sale Offers में इस घड़ी को आप 89% के हैवी डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं.

Fire-Boltt Onyx Smart Watch

यहां देखें 

फिटनेस फ्रीक लोगों को लिए खासतौर पर इस स्मार्टवॉच को डिजाइन किया गया है. इसमें आपके फिजिकल एक्टिविटीज और हेल्थ से संबंधित सारी जानकारियां मिलती हैं. स्टैंडबाई मोड में सिंगल चार्ज में यह स्मार्टवॉच 15 दिनों तक चलता है. Fire-Boltt Onyx Smart Watch Price: Rs 2,299

Amazon Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon Festival Sale amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers Smart Watch Great Indian Festival great indian festival sale Amazon Top Deals Amazon Festival Sale 2024 Fire-Boltt Smart Watch
Advertisment
Advertisment