Advertisment

Amazon Festival Sale 2024: झोला भर डिस्काउंट में खरीदें CP PLUS CCTV Camera, कहीं से भी रखें घर पर पैनी नजर

Amazon Festival Sale 2024: क्या आप अपने घर, ऑफिस, व्यवसाय की सुरक्षा के लिए एक विश्वसनीय सीसीटीवी कैमरा लगवाने की सोच रहें है, तो अब देर ना करें. यहां हमने आपको CP PLUS CCTV Camera के बारे में बताया है. जिसको आप अमेजन सेल से जबरदस्त डिस्काउंट खरीद सकते है.

Advertisment
author-image
Santosh Mishra
New Update
CP PLUS CCTV Camera

CP PLUS CCTV Camera

Advertisment

Amazon Festival Sale 2024: आज के समय में घर से बाहर रहने वाले लोगों के लिए अपने घर की सुरक्षा एक बड़ा चिंता का विषय होता है. इसके लिए लोग कई जतन करते है. इसके लिए कुछ लोग अपने घर पर सिक्योरिटी गार्ड रखते है. तो कुछ लोग कोई और उपाय करते है. इसमें से कई लोग घर, दुकान और ऑफिस की सिक्योरिटी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगा देते है. ऐसे में अगर आप भी घर की सुरक्षा के लिए एक विश्वसनीय सीसीटीवी कैमरा को ढूंढ रहें है. तो उसके लिए आप इस आर्टिकल को पढ़ सकते है. यहां हमने आपको सीसीटीवी कैमरा के बारे में बताया है. जो आपके घर, दुकन और ऑफिस पर 360° के व्यू में नजर रख सकता है. 

Advertisment

ऐसे मे अगर आपको भी सुरक्षा के लिहाज से अपने लिए सीसीटीवी कैमरा खरीदना है, तो यह आपके लिए बेहतरीन मौका है. इस समय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर साल की सबसे बड़ी फेस्टिवल सेल चल रही है. यहां आपको Amazon Top Deals में अच्छे खासे डिस्काउंट ऑफर के साथ सीसीटीवी कैमरा मिल रहा है. इसके साथ सेल में आपको कई दूसरे ऑफर भी मिल रहें है. जिसके बाद आप सीसीटीवी कैमरा की खरीद पर बड़ी बचत कर सकते है. यहां पर हमने आपके लिए CP PLUS CCTV Camera की एक लिस्ट तैयार की है. जिनको आप अपनी जरूरत के अनुसार भारी डिस्काउंट में खरीद सकते है. 

Amazon Festival Sale 2024: सीपी प्लस कैमरा के फीचर

इन कैमरों में आपको हाई परफॉर्मेंस के साथ 360° व्यू  रिकॉर्डिंग देखने को मिलने वाली है. इनको आप अमेज़न एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट से वॉयस कंट्रोल कर सकते है. इन कैमरों में आपको ऑडियो, नाइट विजन, मोशन सेंसर जैसे फंक्शन देखने को मिलने वाले है. ये आपको घर और ऑफिस की सेफ्टी के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते है. इनसे आप रात में भी सब कुछ क्लियर देख सकते है. इनसे ज़ूम, पैन और टिल्ट वीडियो रिकॉर्ड होती है. इस कैमरा में आपको एडवांस्ड टेक्नोलॉजी मिल रही है. जो आपके बजट में भी फिट हो सकती है. 

Advertisment
  नाम   कीमत 
CP PLUS 3 MP Full HD Smart Wi-fi CCTV Camera  1,399 Rs
CP PLUS 2MP Full HD Smart Wi-Fi CCTV Home Security Camera  1,099 Rs
CP PLUS 2.4MP, 1080p IR Dome Wired Camera    915 Rs
CP PLUS 4MP Wi-fi PT Home Security Smart Camera  2,149 Rs
CP PLUS 3 MP Resolution Smart Wi-fi Bulb Security Camera  1,748 Rs

 

1. CP PLUS 3 MP Full HD Smart Wi-fi CCTV Camera

Advertisment

इस CP PLUS CCTV Camera को आप अमेजन सेल से 66% डिस्काउंट के बाद मात्र 1,399 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह 3 मेगापिक्सेल का कैमरा 1080p फुल एचडी क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्ड करता है. इसमें आपको क्लियर और डिटेल्ड इमेज क्वालिटी मिलती है. इस कैमरे को आप आसानी से Wi-Fi नेटवर्क से कनेक्ट कर सकते हैं और अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से रियल-टाइम फुटेज देख सकते हैं.

CP PLUS 3 MP Full HD Smart Wi-fi CCTV Camera

यहां देखें

Advertisment

कैमरे में आपको इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर मिल रहा हैं, जिससे आप लाइव ऑडियो कम्युनिकेशन कर सकते हैं. इसमें आपको मूवमेंट डिटेक्ट करने वाला फीचर मिल रहा है. यह किसी भी मूवमेंट पर आपको तुरंत अलर्ट भेजता है. इसमें आप कम रोशनी या अंधेरे में भी क्लियर फुटेज देख सकते है. यह कैमरा क्लाउड स्टोरेज के साथ आ रहा है. इस कैमरे को आप कंपनी के मोबाईल एप के ज़रिए कंट्रोल कर सकते हैं और लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं. इसमें माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक के डेटा को स्टोर किया जा सकता है. यह कैमरा वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ है. यह आपके घर और ऑफिस की सुरक्षा के लिए एक बेहतरीन विकल्प है. CP PLUS 3 MP Full HD Smart Wi-fi CCTV Camera Price: 1,399 Rs

2. CP PLUS 2MP Full HD Smart Wi-Fi CCTV Home Security Camera

इस कैमरे को आप Amazon Sale 2024 Live में 70% डिस्काउंट के बाद मात्र 1,099 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह 2 मेगापिक्सेल का कैमरा 1080p फुल एचडी क्वालिटी वीडियो रिकार्ड करता है. इसको आप आसानी से Wi-Fi से कनेक्ट कर सकते है. जिससे आप इसे स्मार्टफोन या टैबलेट के माध्यम से रिमोटली एक्सेस कर सकते हैं और रियल-टाइम लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं.

Advertisment

CP PLUS 2MP Full HD Smart Wi-Fi CCTV Home Security Camera

यहां देखें

इसमें भी आपको इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर मिल रहा है. यह कैमरा मूवमेंट डिटेक्शन सपोर्ट करता है. इस कैमरे से भी आप रात में भी साफ और क्लियर फुटेज रिकॉर्ड कर सकते है. यह किसी गतिविधि पर आपको अलर्ट करता है. इसको आप पैन और टिल्ट कर सकते हैं. यह भी कंपनी के मोबाइल ऐप से आप कैमरे को कंट्रोल होता है. इसमें आप मोबाइल ऐप से आप लाइव फुटेज देख सकते हैं और रिकॉर्डिंग की एक्सेस कर सकते हैं. इसे किसी भी स्थान पर लगाया जा सकता है. यह कैमरा खासतौर से होम सिक्योरिटी के लिए डिज़ाइन किया गया है. CP PLUS 2MP Full HD Smart Wi-Fi CCTV Home Security Camera Price: 1,099 Rs

3. CP PLUS 2.4MP, 1080p IR Dome Wired Camera 

यह कैमरा आपको Amazon Sale Offer में 63% डिस्काउंट के बाद 915 रुपये कीमत में मिल रहा है. इस 2.4 मेगापिक्सेल के कैमरा से आप 1080p फुल एचडी क्वालिटी वीडियोमकरते है. इसमें आपको 20 मीटर तक की नाइट विजन रेंज मिलती है. इसका उपयोग इनडोर और आउटडोर दोनों जगहों पर किया जा सकता है.

CP PLUS 2.4MP, 1080p IR Dome Wired Camera 

यहां देखें

यह एक वायर्ड कैमरा है, जिससे इसे स्थिर कनेक्शन मिलता है और आप बिना किसी इंटरफेरेंस के लगातार मॉनिटरिंग कर सकते हैं. यह कैमरा लो-लाइट कंडीशन में भी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है. यह कैमरा मुख्य रूप से सुरक्षा मॉनिटरिंग और छोटे व्यवसाय या घर की निगरानी के लिए उपयोगी है. इसका नाइट विजन और वेदरप्रूफ डिजाइन इसे इनडोर और आउटडोर दोनों जगहों के लिए उपयुक्त बनाता है.

4. CP PLUS 4MP Wi-fi PT Home Security Smart Camera

इसको आप Amazon Festival Sale 2024 से 50% डिस्काउंट ऑफर के साथ 2,149 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह कैमरा 4 मेगापिक्सल के साथ आता है. जो 2K फुल एचडी वीडियो रिकार्ड करता है. यह कैमरा Wi-Fi के ज़रिए कनेक्ट होता है, जिससे आप इसे स्मार्टफोन या टैबलेट से कंट्रोल कर सकते हैं.

CP PLUS 4MP Wi-fi PT Home Security Smart Camera

यहां देखें

आप कहीं से भी लाइव फुटेज देख सकते हैं और कैमरे को रिमोटली ऑपरेट कर सकते हैं. इस CP PLUS CCTV Camera में इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर होता है, जिससे आप रियल-टाइम में बात कर सकते हैं. यह फीचर होम सिक्योरिटी के लिए बहुत उपयोगी है, जैसे घर के दरवाजे पर आने वाले लोगों से बात करना. यह अंधेरे में भी साफ और क्लियर इमेज ले सकता है. यह 10-15 मीटर तक नाइट विज़न सपोर्ट करता है. इसके पैन-टिल्ट फीचर्स, नाइट विज़न, और हाई-रिज़ोल्यूशन वीडियो क्वालिटी इसे एक प्रभावी होम सिक्योरिटी सॉल्यूशन बनाते हैं. CP PLUS 4MP Wi-fi PT Home Security Smart Camera Price: 2,149 Rs 

5. CP PLUS 3 MP Resolution Smart Wi-fi Bulb Security Camera 

इस 3 मेगापिक्सेल के कैमरा से आप 1296p फुल एचडी क्वालिटी वीडियो रिकार्ड करते है. इस बल्ब-स्टाइल कैमरा में आपको 360-डिग्री मॉनिटरिंग की सुविधा मिल रही है. यह कैमरा वाई-फाई के जरिए कनेक्ट होता है, जिससे आप इसे अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं और रियल-टाइम फुटेज देख सकते हैं. इसमें आपको इंटेलिजेंट मोशन डिटेक्शन फीचर मिल रहा है. इसमें मिलने वाले इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर की मदद से आप न केवल सुन सकते हैं बल्कि बात भी कर सकते हैं.

CP PLUS 3 MP Resolution Smart Wi-fi Bulb Security Camera 

यहां देखें

यह CP PLUS CCTV Camera अंधेरे या कम रोशनी वाली स्थिति में भी क्लियर फुटेज ले सकता है. यह कैमरा लाइट बल्ब होल्डर में आसानी से फिट हो जाता है, जिससे इसका इंस्टॉलेशन बेहद आसान है. इसको आप अपने फोन से नियंत्रित कर सकते हैं. और लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं, रिकॉर्डिंग को एक्सेस कर सकते हैं, साथ में कैमरे की सेटिंग्स को बदल सकते हैं.  इसका पैनोरमिक व्यू और स्मार्ट फीचर्स इसे एक प्रभावी और किफायती सिक्योरिटी सॉल्यूशन बनाते हैं, जो हर तरफ से मॉनिटरिंग की सुविधा देता है. इस कैमरे को आप Amazon Sale Offer में 56% डिस्काउंट के बाद 1,748 रुपये कीमत में खरीद सकते है. CP PLUS 3 MP Resolution Smart Wi-fi Bulb Security Camera Price: 1,748 Rs

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

Amazon Great Indian festival: प्रिटिंग और फोटोकॉपी की लगा दें झड़ी, Best Printer For Home Use पर मिल रहा 40% का डिस्काउंट

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

 

amazon sale offers CCTV camera Great Indian Festival Amazon Top Deals Amazon sale 2024 LIVE Amazon Festival Sale 2024 CP PLUS CCTV Camera
Advertisment
Advertisment