Advertisment

Amazon Freedom Sale इस दिन हो रही शुरू, यहां जानें किन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon जल्द अपने ग्राहकों के लिए Great Freedom Festival Sale ले कर आ रही है. कंपनी की यह सेल 6 अगस्त दोपहर 12 बजे से शुरू हो रहीं है. सेल में कंपनी आपको स्मार्टफोन और एक्सेसीरीज पर बंपर डिस्काउंट दें रही है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Amazon Freedom Sale

Amazon Great Freedom Festival Sale

Amazon Great Freedom Sale: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon जल्द अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार सेल लेकर आ रही है. कंपनी ने इसका नाम Great Freedom Festival Sale रखा है. यह सेल 6 अगस्त दोपहर 12 बजे से शुरू हो रहीं है. अमेजन के ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में आपको स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंस, फैशन और बेबी प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है. स्वतंत्रता दिवस से पहले आयोजित होने वाली इस सेल का इंतजार उन लाखों भारतीयों को होता है जिनको कम कीमत में खरीदारी करनी होती है. ऐसे में हम यहां आपको सेल में स्मार्टफोन और एक्सेसीरीज पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहें है. 

Advertisment

Amazon Sale में स्मार्टफोन्स पर पाएं बंपर डिस्काउंट 

Amazon Great Freedom Festival Sale में आपको कई स्मार्टफोन्स और इससे संबंधित एक्सेसीरीज पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. Amazon सेल में स्मार्टफोन और एक्सेसीरीज पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दें रही है. इसके साथ अगर आप इस खरीद का भुगतान SBI बैंक कार्ड से करते है तो इसमें आपको 10 प्रतिशत की एक्सट्र छूट मिलती है. इसके अलावा ग्राहक यहां से नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकेंगे. इस सेल में आपको OnePlus, iQOO, Samsung, Xiaomi और POCO ब्रांड के कई स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. हम यहां आपको इन ब्रांड्स के उन स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहें है जिनको आप सस्ते में खरीद सकते है. इन पर इस सेल में 10,000 रुपये तक के कूपन डिस्काउंट के साथ पूराने फोन को एक्सचेंज में 50,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है. बता दें कि फोन के एक्सचेंज ऑफर का लाभ पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करता है. इसके साथ इन फोन्स पर कई अन्य डिस्काउंट भी मिलने वाला है.

यह भी पढ़ें: Amazon Great Freedom Festival सेल के दौरान गैजेट के साथ बुक करें टिकट, पाएं 100% तक की छूट

iQOO और Xiaomi के इन फोन्स में मिल रही छूट

Amazon Great Freedom Festival Sal के टीजर पेज को देख कर पता चलता है कि इसमें Vivo और IQOO के कई स्मार्टफोन्स पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस सेल में  IQOO के ढेरों फोन आप सस्ते में खरीद सकते है. जिसमें IQOO Z9 Lite 5G, IQOO 12 5G, IQOO Neo 9 Pro, iQOO Z7 Pro, IQOO Z9 और iQOO Z9x स्मार्टफोन शामिल है. इसके साथ ही इस सेल में आप चाइनीज टेक ब्रांड Xiaomi के Redmi 13 5G, Redmi Note 13 Pro, Redmi 12 5G, Note 13 Pro+ और Xiaomi 14 स्मार्टपोन को कम कीमत में खरीद सकते है.

सेल में Samsung और Poco के ये फोन्स है शामिल

amazon की इस सेल में साउथ कोरिया के टेक ब्रांड Samsung के इन फोन्स को आप ऑफर में खरीद सकते है. जिसमें Galaxy M15 और Galaxy A35 जैसे कई मॉडल्स का नाम शामिल है. इसके साथ इस सेल में आपको Poco कंपनी के भी कई स्मार्टपोन्स को खास छूट के साथ खरीदने का मौका मिलने वाला है. इसमें Poco M6 Pro और Poco C65 फोन का नाम शामिल किया गया है. साथ में ग्राहकों के लिए सेल में Oppo कंपनी के साथ कई और फोन्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसमें Oppo F27 Pro+, Tecno Pova 6 Pro, Tecno Spark 20 Pro और Realme Narzo 70 Pro  का नाम शामिल है.

Amazon Great Freedom Festival sale Amazon Sale amazon freedom sale
Advertisment
Advertisment