Advertisment

Amazon Sale: Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन पर पाएं धमाकेदार डील, सिर्फ 25 हजार में खरीदें यह फोन

Amazon Great Freedom Festival Sale में आपको Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. आप यहां से इस फोन को 25 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते है. इस स्मार्टफोन पर अमेजन पूरे 65% का डिस्काउंट दें रही है. इस कीमत में आप इस फोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन वाले फोन को खरीद सकते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Samsung Galaxy S21 FE 5G

Samsung Galaxy S21 FE 5G Smartphone

Amazon Sale: अमेजन पर इन दिनों Great Freedom Festival सेल चल रही है. इस सेल में आपको कई स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप भी अपने बजट में कोई अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहें है तो आप अमेजन फ्रीडम सेल पर जा सकते है. यहां आपको टॉप ब्रांड के कई फोन्स बेहद ही कम कीमत में मिल जाते है. अगर आप 25 हजार रुपये तक के बजट में एक सैमसंग कंपनी का स्मार्टफोन तलाश रहें है, तो ये खबर आपके लिए है. Amazon Sale में आपको Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. यहां आप कंपनी के इस प्रीमियम स्मार्टफोन को 25 हजार रुपये से कम कीमत में खरीद सकते है.

Advertisment

Galaxy S21 FE 5G की कीमत और ऑफर

Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन को कंपनी ने Amazon पर 74,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया था. अब अमजेन सेल में आपको इस स्मार्टफोन पर 65% का डिस्काउंट मिल रहा है. इस ऑफर के बाद आपको यह स्मार्टफोन सिर्फ 25,999 रुपये कीमत में मिल रहा है. इसके साथ Amazon इस फोन की खरीद पर कई बैंक डिस्काउंट भी दे रहा है. फोन को आप Amazon पर SBI क्रेडिट कार्ड से खरीदते है तो इस पर आपको 1000 रुपये तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल जाता है. इस ऑफर के बाद आपको यह फोन 24,999 रुपये कीमत में मिल जाएंगा. 

यह भी पढ़ें: Flipkart Sale: Samsung Galaxy S23 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, आधी कीमत में आज खरीदें यह फोन

Advertisment

Samsung Galaxy S21 FE 5G के फीचर्स 

Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.4 Inch का Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले मिल रहा है. स्मार्टफोन में आपको कंपनी Snapdragon 888 चिपसेट प्रोसेसर दे रही है. यह स्मार्टफोन Android 13 OS के सपोर्ट पर काम करता है. इस फोन में आपको 8GB तक रैम और 256GB तक का स्टोरेज ऑप्शन मिल रहा है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा  सेटअप दे रही है. जिसमें आपको 12MP के मेन कैमरे के साथ एक 12MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल सेंसर और 8MP का टेलिफोटो सेंसर कैमरा मिल रहा है. वहीं, फोन में कंपनी सेल्फी और वीडियों चैट के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दे रही है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दे रही है. 

स्मार्टफोन को इस कीमत में खरीदने के लिए यहां क्लिक रहें...

smartphone Samsung Galaxy S21 FE 5G Amazon Sale samsung galaxy s21 fe 5g price
Advertisment
Advertisment