Advertisment

Amazon Great Freedom Sale आज रात हो रही शुरू, स्मार्टफोन्स और Smart TVs पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Amazon Great Freedom Festival Sale में आपको OnePlus, iQOO, Samsung, Xiaomi और POCO ब्रांड के कई स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. इसके साथ आप इस सेल में Sony, Samsung, MI और LG ब्रांड के स्मार्ट टीवी पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Amazon Great Freedom Sale

Amazon Great Freedom Festival Sale: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon जल्द अपने ग्राहकों के लिए धांसू सेल लेकर आ रही है. कंपनी की यह सेल Great Freedom Festival Sale नाम से आने वाली है. इस सेल में आपको स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंस, फैशन और बेबी प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है. अगर आप नया स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और अपने घर के लिए अन्य समान भारी डिस्काउंट में खरीदना चहते है तो यह सेल आपके लिए ही है. हम यहां आपको सेल में स्मार्टफोन और एक्सेसीरीज पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहें है. 

Advertisment

स्मार्ट टीवी पर मिल रहा 65% तक का डिस्काउं

आज रात यह सेल अपने प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव हो रही है. प्राइम मेंबर आज रात 12 बजे से इस सेल का फायदा उठा सकते है. लेकिन अगर आप अमेजन के नॉर्मल यूजर्स है तो यह सेल अभी आपके लिए लाइव नहीं हुई है. नॉर्मल यूजर्स Amzon Great Freedom Festival Sale  का फायदा कल दोपहर 12 बजे से उठा पाएंगे. Amazon की इस सेल में अपको स्मार्टफोन और एक्सेसीरीज पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही सेल में आप स्मार्ट टीवी पर 65% तक का तगड़े डिस्काउंट का लाभ ले सकते है. स्मार्ट टीवी और स्मार्टफोन खरीद में आप SBI कार्ड का उपयोग करते है, तो आपको पेमेंट के समय 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा. इसके अलावा ग्राहक यहां से नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकेंगे. 

स्मार्टफोन्स पर पाएं बंपर डिस्काउंट

Amazon Great Freedom Festival Sale में आपको  OnePlus, iQOO, Samsung, Xiaomi और POCO ब्रांड के कई स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. इसके साथ आप इस सेल में Sony, Samsung, MI और LG ब्रांड के स्मार्ट टीवी पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इसके साथ सेल में ग्राहक अपने फेवरेट ब्रैंड के स्मार्ट टीवी को EMI पर भी खरीद सकते है. अब हम यहां आपको अमेजन ने सेल में मिलने वाले स्मार्ट टीवी और सेलेक्टेड ब्रैंड के स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जै रहें है. 

iQOO और Xiaomi के इन फोन्स में मिल रही छूट

Amazon Great Freedom Festival Sal के टीजर पेज को देख कर पता चलता है कि इसमें Vivo और IQOO के कई स्मार्टफोन्स पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस सेल में  IQOO के ढेरों फोन आप सस्ते में खरीद सकते है. जिसमें IQOO Z9 Lite 5G, IQOO 12 5G, IQOO Neo 9 Pro, iQOO Z7 Pro, IQOO Z9 और iQOO Z9x स्मार्टफोन शामिल है. इसके साथ ही इस सेल में आप चाइनीज टेक ब्रांड Xiaomi के Redmi 13 5G, Redmi Note 13 Pro, Redmi 12 5G, Note 13 Pro+ और Xiaomi 14 स्मार्टपोन को कम कीमत में खरीद सकते है.

यह भी पढ़ें:  Amazon Freedom Sale इस दिन हो रही शुरू, यहां जानें किन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Samsung और Poco के इन फोन्स पर मिल रहा ऑफर 

amazon की इस सेल में साउथ कोरिया के टेक ब्रांड Samsung के इन फोन्स को आप ऑफर में खरीद सकते है. जिसमें Galaxy M15 और Galaxy A35 जैसे कई मॉडल्स का नाम शामिल है. इसके साथ इस सेल में आपको Poco कंपनी के भी कई स्मार्टपोन्स को खास छूट के साथ खरीदने का मौका मिलने वाला है. इसमें Poco M6 Pro और Poco C65 फोन का नाम शामिल किया गया है. साथ में ग्राहकों के लिए सेल में Oppo कंपनी के साथ कई और फोन्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसमें Oppo F27 Pro+, Tecno Pova 6 Pro, Tecno Spark 20 Pro और Realme Narzo 70 Pro  का नाम शामिल है.

Advertisment

इन स्मार्ट टीवी ब्रांड पर मिल रही छूट 

अमेजन सेल में आप Sony Bravia 55 inches 4K अलट्रा एचडी स्मार्ट गूगल टीवी को 42% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 57,990 रुपये में खरीद सकते है. साथ में Samsung की 43 inches Crystal 4K Ultra HD Smart LED TV को 28% के डिस्काउंट के साथ सिर्फ 35,990 रुपये में खरीद सकते हैं. MI 32 inches HD Ready Smart Google LED TV को आप सिर्फ 13,989 रुपये में खरीद सकते हैं. और LG 43 inches 4K Ultra HD Smart LED TV को आप 34% तक डिस्काउंट के साथ 32,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते है. वहीं सेल में आपको Sony 65 inches BRAVIA 2 4K Ultra HD Smart LED Google TV सिर्फ 82,990 रुपये में मिल रही है.

यह भी पढ़ें: Amazon Great Freedom Festival सेल के दौरान गैजेट के साथ बुक करें टिकट, पाएं 100% तक की छूट

Amazon Great Freedom Sale smartphone Amazon Sale
Advertisment
Advertisment