Advertisment

Amazon Great Freedom Sale: ईयरबड्स खरीदने का सबसे बड़ा मौका

Amazon Freedom Sale के दौरान TWS ईयरबड्स पर टॉप डील्स पेश किया जा रहा है. जिन्हें आप कम कीमत में खरीद सकते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
Amazon Great Freedom Sale: Earbuds

Amazon Great Freedom Sale: Earbuds

Amazon Great Freedom Sale: अमेजन भारत में Great Freedom Sale की मेजबानी कर रहा है, जो 6 अगस्त से शुरू हो चुकी है और 11 अगस्त तक चलेगी. इस सेल के दौरान, Amazon India ट्रूली वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स, हेडफोन के साथ अपने अलग-अलग डिवाइस पर 75% तक की छूट प्रोवाइट कर रहा है. इसके अलावा, कंपनी SBI क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजेक्शन पर 10% की ज्यादा छूट भी दे रही है. 

Advertisment

जी हां अगर आप ईयरबड्स की एक जोड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यहां Amazon India पर सबसे कम कीमत पर मिलने वाले कुछ टॉप ईयरबड्स की जानकारी दी गई है, जिन्हें आप खरीद सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह छुट  boAt Airdopes 141 , Noise Buds VS104 ,JBL C115 और Realme Buds Q2 ईयरबड्स पर दी जा रही है. छूट और ज्यादा ऑफर्स का लाभ पाने के लिए आप अपने बजट में अच्छे क्वालिटी वाले ईयरबड्स खरीद सकते हैं. तो चलिए जानते हैं.

boAt Nirvana Ion Truly Wireless in-ईयरबड्स

Advertisment

ये ईयरबड्स Amazon India पर 1,499 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं. इस डील के बिना, ये ईयरबड्स 1,598 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं. ये ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में आता है. ​​फीचर्स की बात करें तो यह ईयरबड्स 120 घंटे का प्लेबैक टाइम के साथ आता है..

Boult Audio UFO ईयरबड्स

ये ईयरबड्स Amazon India पर 1,399 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं और आप इन्हें स्मोकी मेटल, व्हाइट ओपल, और ब्लैक ग्लॉस कलर वेरिएंट्स में खरीद सकते हैं. 48 घंटे का प्लेबैक टाइम, 45ms लो लेटेंसी और ब्लूटूथ 5.3: स्थिर और फास्ट कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है. इन फीचर्स के साथ, ये ईयरबड्स आपके लिए बेहतर ऑप्शन है.

Advertisment

Boat Airdopes 141 ANC ईयरबड्स

ये ईयरबड्स Amazon India पर 1,299 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं और इन्हें ब्लैक, व्हाइट, ग्रीन, और ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है. इसमें आपको 42 घंटे का प्लेबैक टाइम के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और एक्टिव नॉइज कैंसलेशन मिलता है. 

Noise Buds VS104 ईयरबड्स

Advertisment

Noise Buds VS104 का डिजाइन कॉम्पैक्ट काफी ज्यादा स्टाइलिश है. इनमें बेस और क्लियर साउंड के लिए ड्राइवर्स दिए गए होते हैं. वहीं ये ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.3 के साथ आते हैं साथ ही इसमें टच कंट्रोल्स फीचर भी मिलता है. कीमत की बात करें तो यह 899 रुपये में मिलता है.

Bluetooth Earbuds tech news Amazon Great Freedom Sale टेक एंड गैजेट्स Earbuds Amazon Sale गैजेट्स न्यूज़ गैजेट्स best earbuds
Advertisment
Advertisment