Advertisment

Amazon Great Indian Festival 2024 सेल जल्द होगी शुरू, अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर 75% तक की छूट

Amazon Great Indian Festival 2024 सेल शुरू हो गई है. इस सेल से आप अपने लिए बेहतरीन प्रोडक्ट खरीदने पर 45% से 75% तक की छूट पा सकते हैं. Amazon इस सेल में SBI कार्ड यूजर्स के लिए खास डिस्काउंट दे रहा है.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
amazon sale

Amazon Great Indian Festival 2024

Amazon Great Indian Festival 2024 की सेल की अनाउंसमेंट शुरू हो चुकी है, और यह शॉपर्स के लिए कुछ रोमांचक ऑफर और छूट लेकर आ रही है, खासकर अपकमिंग त्योहारों के मौसम को देखते हुए. यहां पर कुछ छूट और बैंक ऑफर के बारे में बताया गया है, जिन्हें हमें जानना चाहिए.

Advertisment

छूट और ऑफर:

लैपटॉप पर 45% तक की छूट दी जाएगी. वहीं इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 75% तक की छूट, जिसमें हेडफोन, स्मार्टवॉच, और मोबाइल एक्सेसरीज जैसे प्रोडक्ट शामिल किए गए हैं. वहीं अगर बैंक ऑफर की बात करें तो यह SBI कार्ड यूजर्स के लिए विशेष छूट और कैशबैक ऑफर पेश कर रहा है, जो बिक्री के दौरान ज्यादा बचत करने में मदद करता है.

शुरूआती ऑफर:

Advertisment

अमेजन पहले से ही अपनी वेबसाइट पर कुछ प्रारंभिक डील्स की झलक पेश कर रहा है, इसलिए इन ऑफर्स पर नजर रखना और सही समय पर खरीदारी करना फायदेमंद शाबित हो सकता है.

जबकि बिक्री की सटीक तारीखों की घोषणा नहीं की गई है, यह आमतौर पर भारत में त्योहारों के मौसम, जैसे कि दीपावली के आसपास शुरू होती है, इसलिए अक्टूबर में शुरू हो सकती है.

Amazon ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 के लिए एक विशेष माइक्रोसाइट तैयार की है, जो अलग-अलग कैटेगरी पर छूट की जानकारी प्रदान करती है.

Advertisment

प्रोडक्ट कैटेगरी :

इलेक्ट्रॉनिक्स: गैजेट्स और डिवाइस पर छूट.

होम अप्लायंसेज: आपके घर के लिए जरूरी डिवाइस पर डील्स.

Advertisment

मोबाइल्स: स्मार्टफोन और मोबाइल एक्सेसरीज पर छूट.

गैमिंग डिवाइस: गेमिंग कंसोल और एक्सेसरीज पर ऑफर.

लाइफस्टाइल प्रोडक्ट : अलग-अलग लाइफस्टाइल प्रोडक्ट पर छूट.

Advertisment

ग्लोबल ब्रांड्स:

एप्पल, सैमसंग, डेल, अमेजफिट, सोनी, शाओमी: इन प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड्स के प्रोडक्टों पर महत्वपूर्ण मूल्य कटौती की उम्मीद है.

माइक्रोसाइट को अलग-अलग कैटेगरी के बीच आसानी से नेविगेट करने और सबसे अच्छी डील्स खोजने में मदद के लिए डिजाइन किया गया है. अपडेट्स और शुरुआती ऑफर्स के लिए रेगुलर तरीके से माइक्रोसाइट पर नजर रखना एक अच्छा विचार है.

SBI Credit और Debit Cards धारक अमेजन के साथ सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक की साझेदारी के तहत 10% तत्काल छूट का लाभ उठा सकेंगे. इसके अलावा, वे अलग कैटेगरी पर बड़ी छूट का लाभ उठा सकते हैं.

टैबलेट्स: 60% तक की छूट.

मोबाइल्स और एक्सेसरीज: 40% तक की छूट.

हेडफोन: 70% तक की छूट.

स्मार्ट टीवी और प्रोजेक्टर: 60% तक की छूट.

गैमिंग कंसोल्स और अन्य आइटम्स: 70% तक की छूट.

इलेक्ट्रॉनिक्स के अलावा, अमेजन ने यह भी घोषणा की है कि कस्टमर ट्रैवलिंग बुकिंग्स पर भी छूट पा सकते हैं. 

फ्लाइट टिकट्स

ट्रेन और बस किराए

होटल बुकिंग्स

यह ऑफर आपको अलग-अलग कैटेगरी पर शानदार बचत करने का मौका प्रदान करेगा. आप इन छूटों का पूरा लाभ उठाने के लिए अमेजन की वेबसाइट पर नजर रखें और अपने एसबीआई कार्ड का यूज कर सकते हैं. 

Amazon sale 2024 amazon offers latest tech news tech news gadget news Amazon Sale Sale hindi tech news Amazon Great Indian Festival 2024 News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment