Advertisment

Amazon Great Indian Festival 2024 जल्द होगी शुरू, बड़े डिस्काउंट के साथ करें बड़ी बचत

Amazon Great Indian Festival 2024: Amazon कंपनी जल्द अपनी बड़ी वार्षिक सेल Great Indian Festival 2024 का आयोजन कर सकती है. इसको लेकर कंपनी ने अपना पहला टीजर रिलीज कर दिया है. हालांकि अभी कंपनी ने सेल की डेट का खुलासा नही किया है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Amazon Great Indian Festival 2024

Amazon Great Indian Festival 2024

Amazon Great Indian Festival 2024: Amazon कंपनी जल्द अपनी बड़ी वार्षिक सेल Great Indian Festival 2024 का आयोजन कर सकती है. कंपनी ने इस सेल का टीजर रिलीज कर दिया है. हालांकि अभी तक इस सेल की तारीख और डिस्काउंट के बारे में कोई जानकारी नही मिली है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट में उम्मीद जताई जा रही हैं कि अमेजन भी अपनी इस सेल को कि शुरूआत 29 सितंबर से शुरू होने वाले फ्लिपकार्ट सेल के आस-पास ही कर सकती है. अभी कंपनी द्वारा जारी टीजर में इस सेल की तरीख को लेकर COMING SOON लिखा है. 

Advertisment

सेल में मिलेगी शानदार डील्स

कंपनी की इस सेल में आपको कई सामानो पर बड़े डिस्काउंट और ऑफर्स मिलेंगे, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स, स्मार्टफोन्स, फैशन, और घरेलू आवश्यकताएं वस्तुएं शामिल होंगी. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल बैनर के अनुसार, स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, कंप्यूटर एक्सेसरीज़, घर और रसोई के उपकरण के साथ अन्य उत्पादों पर आपको जबरदस्त डील और आकर्षक डिस्काउंट ऑफर मिल सकता है. अगर आप नए गैजेट या इलेक्ट्रॉनिक्स, खासकर हाई-एंड स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आपको आने वाला ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल तक का इंतजार कर लेना चाहिए. इसमें आपको नियमित डील के अलावा, विशिष्ट बैंक कार्ड यूजर्स के लिए विशिष्ट डील और एक्सचेंज बोनस भी मिलने की उम्मीद है.  Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल हफ्तेभर तक चलने की उम्मीद है, और प्राइम सब्सक्राइबर्स के लिए यह सेल कुछ दिन पहले शुरू हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days Sale इस दिन होगी शुरू, बंपर डिस्काउंट के साथ खूब करें शॉपिंग

Flipkart Big Billion Days सेल 29 सितंबर से होगी शुरू

बता दें कि इससे पहले  ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart ने 29 सितंबर 2024 से से अपने Big Billion Days सेल की शुरुआत करने का दावा कर दिया है. लेकिन यह सेल 29 सितंबर को Flipkart Plus सदस्यों के लिए ही होगी. जबकि सभी ग्राहकों के लिए यह सेल 30 सितंबर 2024 से लाइव होगी. इससे पहले पिछले साल फ्लिपकार्ट पर यह सेल अक्टूबर महीने में शुरू हुई थी. अब यह सेल सितंबर में ही शुरू हो रही है. ऐसे में दोनों कंपनिया आस-पास ही अपनी सबसे बड़ी सेल का आयोजन कर सकती है. अगर आप कोई नया स्मार्टफोन, लैपटॉप, या घर के लिए कोई अन्य सामान खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आप इस सेल का फायदा उठा सकते है.

लैपटॉप, टीवी, स्मार्टफोन की खरीद पर करें बचत

इस सेल में आपको लैपटॉप, टीवी, स्मार्टवॉच और अन्य गैजेट्स पर भारी छूट मिल सकता है. इसके साथ से में आप  Apple, Google, और Samsung जैसे टॉप ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर भी आकर्षक ऑफर पा सकते है.  पिछले साल की सेल में iPhone 13 और iPhone 14 (रिव्यू) जैसे हाई-एंड स्मार्टफोन बिक्री पर थे.  इसी तरह, गैलेक्सी S23 सीरीज़ जैसे कई सैमसंग स्मार्टफोन भी काफी कम कीमत में बिके थे. इस लिए दोनों कंपनियां इस सेल का आयोजन जल्द कर सकती है. इस सेल के दौरान आपको एक्सचेंज डील्स, नो-कॉस्ट EMI विकल्प, और बैंक डिस्काउंट जैसे खास ऑफर्स भी मिल सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Fastest Charging Phone: ये है बेस्‍ट फास्‍ट चार्जिंग वाले स्मार्टफोन, मिलेगी 120W की चार्जिंग और 200MP तक का कैमरा

Flipkart big billion days sale amazon great indian festival sale Flipkart Big Billion Days amazon great indian festival Amazon Great Indian Festival Sale Offer Flipkart Big Billion Day Flipkart Big Billion Days (BBD)
Advertisment