Advertisment

काउंटडाउन शुरू! Amazon Great Indian Festival सेल में ब्रांडेड वॉचेज पर मिलेगा 88% तक का डिस्काउंट, अभी से कर लें ऐड

Amazon Great Indian Festival: ब्रांडेड वॉच लेना चाहते हैं, तो इस सेल में ले सकते हैं. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में फास्टट्रैक और फॉसिल जैसे बेहतरीन ब्रांड के वॉच पर धमाकेदार छूट पर मिल रहे हैं.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Great Indian Festival On Branded Watches

Amazon Great Indian Festival

Advertisment

Amazon Great Indian Festival: 27 सितंबर से अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल लाइव होने वाली है. इस सेल में तगड़े डिस्काउंट पर खरीदारी करने का मौका बिल्कुल भी हाथ से न जाने दें. प्राइम मेंबर्स इस सेल का लाभ 24 घंटे पहले उठा सकते हैं. प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 26 सिंतबर से ही लाइव हो रही है. इस सेल में 898 रुपये की शुरुआती कीमत में ब्रांडेड वॉच मिल रहा है. फास्टट्रैक की घड़ी आप 71% के डिस्काउंट पर ले सकते हैं. वहीं, अगर आप SBI बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल सकता है. Amazon Top Deals में न केवल स्मार्टवॉच और वॉचेज पर छूट मिल रही है. बल्कि यह सेल इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स, फैशन एक्सेसरीज, क्लोद्स, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, किचन और डायनिंग प्रोडक्ट्स, हेल्थ एंड फिटनेस इक्विपमेंट पर भी   भारी डिस्काउंट दे रहा है. 

Advertisment

इस सेल में आप फर्नीचर, एसी, कूलर, स्मार्ट टीवी और रेफ्रिजरेटर जैसे लार्ज अप्लायंस को पैसे कम पड़ने पर EMI पर भी ऑर्डर सकते हैं. वहीं, अगर आपका पुराना सामान खराब हो गया है, तो आप उसे एक्सचेंज भी कर सकते हैं. वॉचेज पर मिलने वाले डिस्काउंट की बात करें, तो इस सेल में फास्टट्रैक, मोवाडो, माइकल कोर्स, पोलिस से लेकर सेको, अल्पीना, टॉमी हिलफिगर, वर्साचे और फॉसिल के स्टाइलिश वॉच पर डिस्काउंट है. Amazon Sale Offers में सभी घड़ियों को आप आधे से भी कम दाम में ऑर्डर कर सकते हैं. इनकी क्वालिटी अच्छी है और ये वाटर रेजिस्टेंट वाले वॉच हैं, जो पानी की छींटे पड़ने से खराब नहीं होते हैं. 

ऑफ सीजन में लूट लें Best Daikin Air Conditioners! फिल्टर फंक्शन के साथ मिलेगी जबरदस्त कूलिंग

Amazon Great Indian Festival दिवाली से पहले सस्ते दाम में लूट लें ब्रांडेड वॉचेज

Advertisment

क्या आप अपने वॉच कलेक्शन में कुछ नई घड़ियों का शामिल करना चाहते हैं? तो यही सही मौका है. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल फास्टट्रैक, फॉसिल जैसे बेहतरीन ब्रांड के वॉच पर धमाकेदार छूट दे रहा है. इस सेल में आप 88% तक के बंपर डिस्काउंट पर स्टाइलिश डिजाइन के वॉचेज खरीद सकते हैं. सभी स्पोर्टी डिजाइन के वॉचेज हैं, जिन्हें पहनकर आपको एथलिट वाली फीलिंग आएगी. कैजुअल आउटफिट्स के साथ ये वॉचेज बेहद सूटेबल हैं. 

1. SKMEI Resin Men Digital Sports Watch

यह ब्लैक कलर का डिजिटल स्पोर्ट्स वॉच है. इसकी एलईडी स्क्वायर लार्ज फेस दिखने में बेहद अट्रैक्टिव लगती है. एनालॉग डिजाइन का यह वॉच क्वार्ट्ज टाइम मूवमेंट देता है. इसमें आप मल्टी टाइम जोन में समय देख सकते हैं. यह वाटरप्रूफ घड़ी है, जो पानी में गिरने से खराब नहीं होता है. इस घड़ी को आप बारिश के मौसम में पहन सकते हैं. इसका केस डायमीटर 51 मिमी का है. Amazon Sale 2024 में आप इसे 74% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. 

Advertisment

SKMEI Resin Men Digital Sports Watch

यहां देखें 

इस वॉच का ओरिजनल प्राइस 3,499 रुपये है. सेल में यह आपको मात्र 761 रुपये में मिलेगा. इस तरह से इस घड़ी की खरीद पर आप 2,601 रुपये की बचत कर पाएंगे. इसका बैंड ब्लैक कलर का है. रेजिन मटेरियल से बने होने की वजह से इस घड़ी का बैंड मजबूत भी है. SKMEI Resin Men Digital Sports Watch Price: Rs 898

Advertisment

2. Fossil Decker Brown Watch

फॉसिल का यह ब्राउन कलर का वॉच Amazon Sale Offers में 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. इस घड़ी की ओरिजनल प्राइस 8,495 रुपये है. सेल में आप इसे 4,319 रुपये में ले सकते हैं. इसका डायल व्हाइट कलर का है. अगर आपको ब्लैक डायल पसंद है, तो आप इसके दूसरे कलर ऑप्शन को भी देख सकते हैं. इसकी केस डायमीटर 44 मिली की है. ब्राउन कलर के बैंड के साथ यह दिखने में बहुत अच्छा लगता है. इसकी बैंड लेदर मटेरियल की है. 

Fossil Decker Brown Watch

Advertisment

यहां देखें 

घड़ी में क्वार्ट्ज मूवमेंट में समय देखा जा सकता है. राउंड शेप की इस घड़ी को बनाने के लिए स्टेनलेस स्टील मटेरियल का इस्तेमाल किया गया है. कैजुअल आउटफिट्स के साथ इसे पेयर किया जा सकता है. हालांकि फॉर्मल आउटफिट्स के साथ भी यह खूब जचेगा. इसकी क्वालिटी अच्छी है और गिफ्ट करने के लिए भी यह अच्छी घड़ी है. Fossil Decker Brown Watch Price: Rs 5,097

3. BENYAR Luxury Business Watch

ब्लैक और गोल्डन कलर की यह वॉच लग्जरीयस डिजाइन की है. इसे पहनने से आपका लुक एन्हेंस होगा और आप क्लासी दिखेंगे. बिजनेस मीटिंग में पहनकर जाने के लिए यह बहुत अच्छी वॉच है. इसका केस डायमीटर 14 मिमी का है. सिलिकॉन मटेरियल से इसका बैंड बना है, जिससे इसमें आपको अच्छी ग्रीप मिलती है. यह वॉच क्वार्ट्ज मूवमेंट में टाइम दिखाती है. Amazon Sale 2024 में इस वॉच के ओरिजनल प्राइस पर 38% का डिस्काउंट है. सेल में 4,490 रुपये की यह घड़ी मात्र 2,790 रुपये में मिल रही है. 

BENYAR Luxury Business Watch

यहां देखें 

इसके केस की थिकनेस 14 मिमी की है. इस वॉच में ढेर सारे कलर ऑप्शन मौजूद हैं. 1 साल की वारण्टी के साथ इस घड़ी को बिना खराब हुए लंबे समय तक यूज किया जा सकता है. घड़ी की बिल्ड क्वालिटी और डिजाइन दोनों इतना दमदार है कि आप इसे लिए बिना नहीं रह पाएंगे. BENYAR Luxury Business Watch Price: Rs 2,790

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2024 का लूटमार डील, बेस्ट लैपटॉप पर करें 80% तक का महाबचत

4. Fastrack FS1 Pro Smartwatch

अगर आप स्मार्टवॉच लेना चाहते हैं, तो फास्टट्रैक का टील ब्लू कलर का यह वॉच ले सकते हैं. इसकी डिस्प्ले 1.96 इंच की है. हाथों में यह घड़ी सुंदर दिखाई पड़ती है. सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ इस घड़ी में 410X502 की हाई रिजॉल्यूशन मिलती है. ब्लूटूथ से इस स्मार्टवॉच को आप कनेक्ट कर सकते हैं. इसमें कॉलिंग सेवा भी उपलब्ध है. Amazon Great Indian Festival सेल में आप इस घड़ी को 71% की छूट पर ले सकते हैं. फास्ट चार्जिंग को यह घड़ी सपोर्ट करती है. 

 Fastrack FS1 Pro Smartwatch

यहां देखें 

इस स्मार्टवॉच में 110 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड हैं. 200 प्लस वॉचफेस के साथ आप इसके डिस्प्ले का डिजाइन हर रोज चेंज कर सकते हैं. इस स्मार्टवॉच में ढेर सारे कलर ऑप्शन हैं. अगर आपको टील ब्लू कलर के अलाव दूसरे कलर में घड़ी चाहिए, तो आप उन्हें भी ऑर्डर कर सकते हैं. एंड्रॉयड और Ios ऑपरेटिंग सिस्टम से यह वॉच काम करती है. Fastrack FS1 Pro Smartwatch Price: Rs 2,350

5. Carlington Iconic 2043 Analog Watch 

ब्लैक और ब्राउन कलर की यह वॉच बहुत ही क्लासी दिखती है. इसका डिजाइन सुपर स्टाइलिश है. मजबूत क्वालिटी से बने होने की वजह से यह जल्दी खराब नहीं होती है. यह एनालॉग डिजाइन की घड़ी है. इसका स्ट्रैप प्रीमियम क्वालिटी के पीयू मटेरियल से बना है. डायल केस स्टेनलेस स्टील का है, जिसपर कभी भी स्क्रैच नहीं पड़ता. अगर आप एक ऐसी घड़ी लेना चाहते हैं, जो कभी खराब न हो, तो Amazon Sale Offers में 88% डिस्काउंट पर इस घड़ी को ऑर्डर कर सकते हैं. 

Carlington Iconic 2043 Analog Watch 

यहां देखें 

इसका डायल राउंड शेप का है. यह वॉच वाटर रेजिस्टेंट फीचर्स के साथ आती है. इसे आप कैजुअल और फॉर्मल दोनों आउटफिट के साथ पेयर कर सकते हैं. गिफ्ट करने के लिए भी यह अच्छी वॉच है. इसका केस 40 मिमी डायमीटर का है. वहीं, केस की थिकनेस 8 मिमी की है. Carlington Iconic 2043 Analog Watch Price: Rs 999

Amazon Great Indian Festival में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers Great Indian Festival Amazon Great Indian Festival 2024 Amazon Top Deals Branded Watches Branded Watch
Advertisment
Advertisment