Advertisment

Amazon Great Indian Festival में स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड लेने के लिए मची लूट, 70% से भी ज्यादा का मिल रहा डिस्काउंट

Amazon Great Indian Festival: स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड यूजर्स की चांदी होने वाली है. बहुत जल्द ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल लाइव होने वाला है, जिसमें किफायती दाम में आप वॉच और बैंड की खरीदारी कर सकते हैं.

Advertisment
author-image
Priya Singh
एडिट
New Update
Amazon Great Indian Festival

Amazon Great Indian Festival

Advertisment

Amazon Great Indian Festival: अगर आप स्मार्टवॉच लेने वाले हैं, तो यह आपके लिए बहुत सही मौका है. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में टॉप ब्रांड्स  के स्मार्टवॉच पर धमाकेदार छूट मिलने वाली है. वहीं, फिटनेस बैंड पर भी भयंकर छूट है. सेल में आप न्वॉइज और फास्टट्रैक का स्मार्टवॉच 70% से भी ज्यादा के डिस्काउंट पर ले सकते हैं. साथ ही, फिटनेस बैंड पर भी 70% तक का ऑफ है. ये सभी वाटर रेजिस्टेंट वाले स्मार्टवॉच हैं, जो पानी की छीटें पड़ने पर खराब नहीं होते हैं. फिजिकल एक्टिविटीज को मॉनिटर करने के लिए आप ये स्मार्टवॉच ले सकते हैं. इनमें ब्लड प्रेशर, ऑक्सीजन लेवल, पल्स रेट, स्लीपिंग टाइम आदी मॉनिटर करने की सुविधा है. इन शानदार डिजाइन के स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड का ऑफिस कैरी करके भी जाया जा सकता है. 

Advertisment

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आपको स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, स्मार्ट टीवी, लैपटॉप, प्रोजेक्टर, टेबल, कुर्सी, वाटर बोतल से लेकर साइड बैग और ट्रैवल बैग तक पर बंपर डिस्काउंट दे रहा है. इस सेल में आप होम और किचन अप्लायंस को भी शानदार छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं. सेल के लाइव डेट की बात करें, तो यह Amazon Sale Offers 23 सिंतबर से शुरू होने वाली है. प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 24 घंटे पहले ओपन हो जा रहा है. इस सेल में सामान की खरीदारी अगर आप SBI डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड से करते हैं, तो आपको 10% तक का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल सकता है. वहीं, सेल में आप पुराने सामानों को एक्सचेंज भी कर सकते हैं. तो आइए इसी क्रम में स्मार्टवॉच पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में जानते हैं और अपने फैशन एक्सेसरीज में कुछ नए वॉचेज को शामिल करते हैं. 

Amazon Festival Sale: 54% तक की छूट पर खरीदें पावरफुल और कॉम्पैक्ट बिजनेस लैपटॉप और टैबलेट

Amazon Great Indian Festival में स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड पर धूम-धड़ाम डिस्काउंट

Advertisment

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 4,999 रुपये की घड़ी को मात्र 1,399 रुपये में पेश कर रहा है. यह घड़ी किसी ऐरे-गैरे ब्रांड की नहीं बल्कि नॉइस की है. इसकी बिल्ड क्वालिटी और डिजाइन दोनों दमदार है. वॉच में आपको स्पेसियस इंटरफेस मिल रहा है. इसकी बैटरी लाइफ अच्छी है. लंबे समय तक इन वॉच को यूज किया जा सकता है. स्ट्रैप बेहद कंफर्टेबल और स्वेटप्रूफ हैं. इन्हें आप अपने किसी भी आउटफिट के साथ पेयर कर सकते हैं. 

1. PunnkFunnk D115 Smart Band

पंकफंक का यह स्मार्ट बैंड एक्टिविटी ट्रैकर के लिए परफेक्ट फिटनेस बैंड है. इसमें स्टेप काउंट, स्लीप मॉनिटर, हर्ट रेट सेंसर और कैलोरी ट्रैकर की सुविधा है. इसे आप अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं. यह फिटनेस बैंड आपको फोन कॉल रिसीव करने का नोटिफिकेशन देगा. इसमें आप कैलेंडर भी देख सकते हैं. डिस्प्ले पर सोशल मीडिया ऐप्स देखा जा सकता है. Amazon Top Deals में यह स्मार्ट बैंड 75% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. 1,999 रुपये की इस घड़ी को आप सेल में मात्र 499 रुपये में ले सकते हैं. 

Advertisment

PunnkFunnk D115 Smart Band

यहां देखें

इसकी बैटरी लाइफ 3 दिनों की है. ब्लूटूथ से इस फिटनेस ब्रांड को कनेक्ट किया जा सकता है. इसके साथ आपको एक चार्जिंग केबल, यूजर मैनुअल और टच  स्क्रीन फंक्शन मिल रहा है. इस फिटनेस बैंड में कलर ऑप्शन मौजूद हैं. आप अपने पसंद के हिसाब से इनमें से कोई-सा भी स्मार्ट बैंड ऑर्डर कर सकते हैं.  PunnkFunnk D115 Smart Band Price: Rs 499

Advertisment

2. Noise Twist Go Smart Watch

नॉइस के इस ट्रू सिंक वाले स्मार्टवॉच पर Amazon Sale Offers में 72% का डिस्काउंट है. इसकी डिस्प्ले 1.39 इंच की है. इस वॉच को आप ब्लूटूथ से कनेक्ट कर फोन कॉल रिसीव कर सकते हैं. ग्लॉसी मेटल फीनिश डिजाइन की यह घड़ी दिखने में भी बहुत अच्छी लगती है. इसका डिजाइन स्टाइलिश है. यह घड़ी 150 प्लस वॉच फेस के साथ आती है. इसमें IP68 वाटर रेजिस्टेंट फीचर है. इस स्मार्टवॉच से आप अपना स्लीपिंग टाइम ट्रैक कर सकते हैं. 

Noise Twist Go Smart Watch

Advertisment

यहां देखें 

यूनिसेक्स डिजाइन होने की वजह से इस घड़ी को लड़का और लड़की दोनों पहन सकते हैं. इस स्मार्टवॉच में ढेरों कलर ऑप्शन हैं. स्मार्टवॉच में एक्टिविटी और कैलोरी ट्रैक किया जा सकता है. इस स्मार्टवॉच में ऑक्सीमीटर भी है. हर्ट रेट मॉनिटर करने के लिए आप यह स्मार्टवॉच ले सकते हैं.  Noise Twist Go Smart Watch Price: Rs 1,399

3. Amazfit Band 7 Activity Fitness Tracker

अमेजनफिट का यह स्मार्ट बैंड कई सारे स्मार्ट फीचर्स के साथ आ रहा है. इस फिटनेस बैंड में एमोलेड डिस्प्ले है. 18 दिन की बैटरी लाइफ के साथ इस बैंड का आप सिंगल चार्ज में लंबे समय तक यूज कर सकते हैं. यह फिटनेस बैंड एलेक्सा फीचर्स के साथ भी आता है, जिससे इसे आप वॉयस कंट्रोल कर सकते हैं. यह फिटनेस बैंड 24 घंटे हर्ट रेट और SpO2 को मॉनिटर करता है. Amazon Top Deals में यह फिटनेस बैंड 24% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी वाट रेजिस्टेंस कैपेसिटी 5 ATM की है. 

Amazfit Band 7 Activity Fitness Tracker

यहां देखें

इस फिटनेस बैंड में 120 स्पोर्ट्स मोड हैं. ब्लैक कलर के अलावा, इसमें आप बेज और पिंक कलर के स्मार्ट बैंड को भी ट्राय कर सकते हैं. ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से इसे चलाया जा सकता है. इसकी बैटरी कैपेसिटी 232 मिली एम्पियर प्रति घंटे की है. इस फिटनेस बैंड को पहनकर स्विमिंग भी किया जा सकता है. Amazfit Band 7 Activity Fitness Tracker Price: Rs 3,799

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 73% की छूट पर जमकर बिक रहा बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार

4. Noise Pulse 2 Max Smart Watch

यह ब्लैक कलर का स्मार्टवॉच है, जो किसी भी आउटफिट के साथ मैच होगा. इसकी डिस्प्ले 1.85 इंच की है. इस वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा है. इसे आप सिंगल चार्ज में 10 दिन तक चला सकते हैं. इसकी डिस्प्ले पर 550 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है. स्मार्ट DND फंक्शन इस स्मार्टवॉच में है. Amazon Great Indian Festival में इस घड़ी को आप 1,399 रुपये में खरीद सकते हैं. इस घड़ी पर सेल में 77% का डिस्काउंट है. 

Noise Pulse 2 Max Smart Watch

यहां देखें 

यह स्मार्टवॉच लड़के और लड़कियों दोनों के लिए है. इसमें ढेर सारे कलर ऑप्शन हैं. एंड्रॉयड और ios ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह स्मार्टवॉच काम करता है. इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 256जीबी की है. इस स्मार्टवॉच से आप हर्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन, स्लीप ट्रैकिंग और एक्टिविटी ट्रैकिंग कर सकते हैं. Noise Pulse 2 Max Smart Watch Price: Rs 1,399

5. Fastrack Limitless Glide Smartwatch

स्पोर्ट्स थीम वाला फास्टट्रैक का स्मार्टवॉच पूरी दुनिया में बेहद फेमस है. अगर आप डेली ऑफिस पहनकर जाने के लिए एक स्मार्टवॉच लेना चाहते हैं, तो जेट ब्लैक कलर के इस वॉच को ले सकते हैं. इसकी डिस्प्ले क्वालिटी बहुत अच्छी है. स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ फंक्शन है. शानदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें एडवांस चिपसेट लगा है. Amazon Sale Offers में यह स्मार्टवॉच 67% ऑफ पर मिल रहा. इसे आप रेगुलर कैरी कर सकते हैं. 

Fastrack Limitless Glide Smartwatch

यहां देखें 

वॉच की बिल्ड क्वालिटी मजबूत है. इसे किसी को गिफ्ट करने के लिए भी लिया जा सकता है. इस वॉच में 85 प्लस स्पोर्ट्स मोड है. साथ ही इसमें मल्टीपल वॉच फेस हैं. IP67 वाटर रेजिस्टेंस फीचर्स की मदद से ये पानी की छीटें पड़ने से खराब नहीं होती हैं. Fastrack Limitless Glide Smartwatch Price: Rs   1,299

Amazon Great Indian Festival Sale में डिस्काउंट पर मिलने वाले अन्य प्रोडक्ट्स का ऑप्शन यहां देखें

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale amazon great indian festival amazon sale offers Smartwatches Great Indian Festival Amazon deals Amazon Top Deals Wearable Devices Fitness Bands
Advertisment
Advertisment