Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में मिल रहा चौचक डिस्काउंट, 59% की छूट में खरीदें LG 24 Inch Monitor

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: अगर आप अमेजन से डिस्काउंट में LG 24 Inch Monitor खरीदने की सोच रहें है, तो आप सही जगह आ गए है. क्योंकि इस लेख में हम आपको एक नया मॉनिटर खरीदने में मदद करने वाले हैं.

author-image
Santosh Mishra
New Update
LG 24 Inch Monitor

LG 24 Inch Monitor

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: आज के समय में लोगों के पास अपने मनोरंजन की जरूरत को पूरा करने के लिए कई संसाधन मौजूद है. इसके लिए लोग आधुनिक सुविधाओं वाले कम्प्यूटर मॉनिटर, लैपटॉप, टैबलेट के साथ और भी कई गैजेट्स का इस्तेमाल करते है. लेकिन हम यहां आपको एलजी कंपनी के कम्प्यूटर मॉनिटर के बारे में बताने जा रहें है. जिसमें आप गेमिंग के साथ अपना ऑफिस का काम भी कर सकते है. इन मॉनिटर्स को आप अमेजन से हैवी डिस्काउंट में खरीद सकते है. इनमें आपको बड़ी स्क्रीन के साथ बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी देखने को मिलने वाली है. इन मॉनिटर्स को आप Amazon Top Deals से 59% तक के डिस्काउंट में खरीद सकते है. 

बता दें कि इस समय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर साल की सबसे बड़ी फेस्टिवल सेल चल रही है. इस सेल में आम से लेकर खास लोगों तक को भारी डिस्काउंट मिल रहा है. सेल के लाइव होने के साथ ही लोगों ने यहां पर ताबतोड़ समानो की खरीदारी शुरू कर दी है. हम यहां आपको ऐसे ही डिस्काउंट में मिलने वाले LG 24 Inch Monitors के बारे में बताने जा रहें है. जिसको आप सेल का लाभ उठाते हुए भारी डिस्काउंट में खरीद सकते है. यहां पर हमने आपके लिए यूजर्स द्वारा दी गई रेटिंग के अधार पर एलजी मॉनिटर्स की एक लिस्ट तैयार की है. जिसको आप अपने बजट के अनुसार खरीद सकते है.

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: मॉनिटर्स के फीचर्स और कीमत 

एलजी कंपनी के इन मॉनिटर्स में आपको कई खास फिचर्स देखने को मिलने वाले है. ये सभी मॉनिटर हाई परफॉर्मेंस के साथ आ रहें है. इसको यूजर्स द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. ये मॉनिटर्स हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आते है. इसको गेमिंग यूजर्स के साथ आम लोग भी पसंद करते है. इन मॉनिटर में आपको एंटी ग्लेयर स्क्रीन मिल रही है. और मॉनिटर में मिलने वाला ब्लू लाइट फिल्टर आपकी आखों की सुरक्षा प्रदान करता है. सेल से आप इनको डिस्काउंट ऑफर के साथ कई अन्य ऑफर्स के साथ खरीद सकते है. अगर आप मॉनिटर खरीदते समय SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हो तो आपको 10% का कैशबैक मिल जाता है. और इसके साथ आपको सेल में नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ मिल रहा है. यहा मिलने वाले सभी मॉनिटर्स का उपयोग आप गेमिंग के साथ पर्सनल या ऑफिस वर्क के लिए भी कर सकते है. 

1. LG 24 Inch (60.4cm) IPS FHD Monitor

एलजी कंपनी का यह मॉनिटर हाई पिक्चर क्वालिटी ब्लैक स्टेबलाइजर, वर्चुअल बॉर्डरलेस, फ्लिकर सेफ, रीडर मोड, ऑनस्क्रीन कंट्रोल फीचर के साथ आ रहा है. इसको आप Amazon Sale Offers में 55% डिस्काउंट के साथ 7,449 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इस मॉनिटर का स्क्रीन साइज 24 इंच है. यह गेमिंग और मल्टीमीडिया के लिए तेज परफॉर्मेंस देता है.

LG 24 Inch (60.4cm) IPS FHD Monitor

यहां देखें

यह मॉनिटर ग्राफिक्स डिजाइन और फोटो एडिटिंग के लिए अच्छा माना जाता है. इसमें आपको एएमडी फ्रीसिंक फीचर मिल रहा है. जो स्क्रीन टियरिंग और स्टटरिंग को कम करके स्मूथ गेमप्ले अनुभव देता है. इस मॉनिटर में आपको पतले बेज़ल देखने को मिलने वाला जिससे आप स्क्रीन का ज्यादा उपयोग कर सकते है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको HDMI पोर्ट के साथ VGA पोर्ट भी मिल रहा है. यह मॉनिटर गेमिंग, मल्टीमीडिया, और प्रोफेशनल वर्क जैसे ग्राफिक्स डिजाइन या फोटो एडिटिंग के लिए खास माना जाता है. LG 24 Inch (60.4cm) IPS FHD Monitor Price: 7,449 Rs

2. LG Ultragear IPS Gaming Monitor

इस LG 24 Inch Monitor में आपको 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 24 इंच का डिस्प्ले मिल रहा है. यह मॉनिटर 16:9 आस्पेक्ट रेशियो और 1080 पिक्सल के फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन के साथ आ रहा है. इसको आप Amazon Festival Sale 2024 में 51% डिस्काउंट के साथ 11,299 रुपये कीमत में खरीद सकते हैं. साथ में यह मॉनिटर आपको नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन में मिल रहा है.

LG Ultragear IPS Gaming Monitor

यहां देखें

इसे आप प्रोग्रामिंग के साथ-साथ ऑफिस वर्क के परपस के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इसकी हाइट को आप अपने अनुसार एडजस्ट कर सकते है. इस एएमडी फ्री सिंक प्रीमियम मॉनिटर में एचडीआर10 का सपोर्ट भी दिया गया है। फुल एचडी क्वालिटी वाले इस मॉनिटर से आप लगभग सभी ट्रेंडिंग गेम्स का मजा उठा सकते हैं. इसका रिस्पॉन्स टाइम भी काफी फास्ट है. LG Ultragear IPS Gaming Monitor Price: 11,299 Rs

3. LG Electronics 24 Inch (60.9Cm) Full Hd Monitor 

यह मॉनिटर 16:9 आस्पेक्ट रेशियो और 1080 पिक्सल के फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन के साथ आ रहा है. इसमें आपको 75Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 24 इंच का डिस्प्ले मिल रहा है. गेमिंग के लिए इसमें आपको 1ms रिस्पॉन्स टाइम वाला IPS पैनल मिल रहा है. यह मॉनिटर ग्राफिक डिजाइन और फोटो एडिटिंग के लिए आदर्श माना जाता है. इसको आप  Amazon Sale Offers में 39% डिस्काउंट के बाद 8,499 रुपये कीमत में मिल रहा है.

LG Electronics 24 Inch (60.9Cm) Full Hd Monitor 

यहां देखें

इसका बॉर्डरलेस डिज़ाइन स्लिम बेज़ल्स के साथ आता है. जो मल्टी-मॉनिटर सेटअप के लिए आदर्श है और स्क्रीन को बड़ा दिखाने में मदद करता है. आरामदायक देखने के लिए मॉनिटर को आगे और पीछे झुका सकते हैं. कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको HDMI पोर्ट और VGA पोर्ट मिल रहा है. इसमें आपको ऑडियो आउटपुट के लिए हेडफोन या एक्सटर्नल स्पीकर्स के लिए 3.5mm जैक मिल रहा है. यह मॉनिटर लंबे समय तक पढ़ने या काम करने के दौरान आंखों को आराम देता है. यह एनर्जी एफिशिएंट डिजाइन के साथ आता है जो कम बिजली की खपत करता है. यह मॉनिटर गेमिंग, मल्टीमीडिया, ऑफिस वर्क, और प्रोफेशनल ग्राफिक्स कार्यों के लिए उपयुक्त है. LG Electronics 24 Inch (60.9Cm) Full Hd Monitor Price: 8,499 rs

4. LG Electronics 60 cm/24 inches Full HD IPS 1920 x 1080 Pixels LCD Monitor

इस LG 24 Inch Monitor में आपको 75 Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 24 इंच का फुल एचडी IPS डिस्प्ले मिल रहा है. इसमें आपको इनबिल्ट स्पीकर मिल रहा है. इसको आप Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में 39% डिस्काउंट के बाद 8,499 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

LG Electronics 60 cm/24 inches Full HD IPS 1920 x 1080 Pixels LCD Monitor

यहां देखें

यह मॉनिटर 16:9 आस्पेक्ट रेशियो और 1080 पिक्सल के फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन के साथ आ रहा है. इसमें आपको डुअल एचडीएमआई पोर्ट, डी-सब, हेडफोन आउट जैक और ऑडियो इन का फीचर मिल रहा है. मैक्स ऑडियो के साथ इसमें आपको इनबिल्ट 5W डुअल चैनल स्पीकर मिल रहा है. इसमें आपको स्मूथ गेमिंग अनुभव मिलता है. यह गेमिंग, प्रोफेशनल काम, या मनोरंजन के लिए एक संतुलित मॉनिटर माना जाता है. LG Electronics 60 cm/24 inches Full HD IPS 1920 x 1080 Pixels LCD Monitor Price: 8,499 Rs

5. LG Electronics 24 inch Monitor

एलजी कंपनी के इस मॉनिटर में आपको 75Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 24 इंच का स्क्रीन साइज मिल रहा है. इसमें आपको 250 निट्स का पीक ब्राइटनेस मिल रहा है. यह मॉनिटर स्क्रीन टियरिंग और स्टटरिंग को कम करता है. इसको आप Amazon Festival Sale 2024 में 18% डिस्काउंट के बाद 13,999 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

LG Electronics 24 inch Monitor

यहां देखें

इसमें आपको गेमिंग और मूवी के दौरान स्मूथ विजुअल्स मिलते हैं. एएमडी फ्रीसिंक टेक्नोलॉजी के साथ यह मॉनिटर स्क्रीन टियरिंग और स्टटरिंग को कम करता है, जिससे गेमिंग का अनुभव स्मूथ हो जाता है. इस मॉनिटर को लैपटॉप, पीसी, गेमिंग कंसोल और अन्य मल्टीमीडिया डिवाइसेस से कनेक्ट कर सकते है. यह मॉनिटर गेमिंग, प्रोफेशनल वर्क, और एंटरटेनमेंट के लिए एक शानदार विकल्प है. LG Electronics 24 inch Monitor Price: 13,999 Rs

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

यह भी पढ़ें: Great Indian Festival Sale 2024: इमर्सिव साउंड और शानदार पिक्चर क्वालिटी के लिए खरीदें Best 65 Inch LED TV, मिल रहा 62% का डिस्काउंट

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

amazon sale offers Monitor Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Festival Sale 2024 LG 24 Inch Monitor
Advertisment
Advertisment