Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में लैपटॉप यूजर्स की धूम! 44% तक की छूट पर मिल रहा एचपी और डेल का लैपटॉप

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: अगर आपको लो बजट में शानदार फीचर वाले लैपटॉप की तलाश है, तो आप अमेजन सेल में टॉप डिस्काउंट पर इन लैपटॉप को ऑर्डर कर सकते हैं.

author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Great Indian Festival Sale 2024

Amazon Great Indian Festival Sale 2024

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल एक्सटेंड हो गई है. ऐसे में आप अभी भी बेस्ट डिस्काउंट के साथ टॉप ब्रांड के लैपटॉप खरीद सकते हैं. वहीं, अगर आपको कम बजट में शानदार फीचर वाले लैपटॉप की तलाश है, तो इस सेल में आपके लिए ऑप्शन की भरमार है. आपके अपने डेली यूज के हिसाब के सबसे तगड़े परफॉर्मेंस और दमदार बैटरी लाइफ वाले लैपटॉप को ले सकते हैं. Amazon Top Deals में रोजाना काम करने के लिए फास्ट प्रोसेसिंग वाले लैपटॉप पर शानदार छूट मिल रही है. ये हाई रेटिंग वाले लैपटॉप हैं और इनकी परफॉर्मेस बहुत अच्छी है.

हाई परफॉर्मेंस वाले इन लैपटॉप पर आराम से वेब ब्राउजिंग, ईमेल, राइटिंग, डॉक्यूमेंट्स एडिटिंग और कंटेंट कंजप्शन का काम किया जा सकता है. यहां हम आपको 44% तक के डिस्काउंट में मिलने वाले एचपी, डेल, एसर और आसुस के लैपटॉप के बारे में बता रहे हैं. इस सेल में इन लैपटॉप की शुरुआती कीमत 31,990 रुपये है. अमेजन सेल में आप इन लैपटॉप को बैंक ऑफर, कैशबैक और एक्सचेंज बोनस के साथ बहुत सस्ते में खरीद सकते हैं. Amazon Sale 2024 ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में SBI के बैंक कार्ड पर 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट दे रहा है. अगर आप किसी भी महंगे सामान की खरीदारी एसबीआई क्रेडिट या डेबिट कार्ड से करते हैं, तो आपको 10% का अतिरिक्त छूट मिलेगा. सेल में 5% का कैशबैक ऑफर भी है, जिससे यह डील काफी फायदे का सौदा साबित होता है. 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में 45% तक की छूट पर मिल रहा Inverter For Home

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 शानदार लैपटॉप पर छूट के साथ बचत करने का मौका 

ध्यान रहे कि अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 27 सितंबर से ही लाइव है. इसमें कई सारे प्रोडक्ट्स बहुत जल्दी आउट ऑफ द स्टॉक चले जा रहे हैं. अगर आपको कोई लैपटॉप पसंद आता है, तो आप उसे तुरंत ऑर्डर कर डालें. न कि कार्ट में ऐड करके रखें. क्योंकि यह सेल सभी लैपटॉप पर अब तक का सबसे ज्यादा डिस्काउंट दे रहा है. इसमें आप बहुत सस्ते में टॉप ब्रांड का लैपटॉप ले सकते हैं. ये हैवी स्टोरेज कैपेसिटी वाले लैपटॉप हैं, जो हैवी टास्क परफॉर्म करने के लिए भी अच्छे हैं. 

1. Dell [Smartchoice] Core i3 Laptop

लैपटॉप यूजर्स ज्यादातर डेल कंपनी के लैपटॉप पर भरोसा करते हैं. इसकी परफॉर्मेंस अच्छी होती है और बेसिक वर्क के लिए ये सूटेबल होते हैं. अगर आपको आई3 लैपटॉप चाहिए, तो आप डेल का यह स्मार्टच्वॉइस वाला लैपटॉप ले सकते है. इसकी मैक्सिमम स्पीड 4.40 गीगाहर्ट्ज की है. यह 12th जेनरेशन का लैपटॉप है. इसमें सभी लेटेस्ट फंक्शन है. Amazon Sale Offers में 48,692 रुपये का यह लैपटॉप केवल 33,990 रुपये में मिल रहा है.

Dell [Smartchoice] Core i3 Laptop

यहां देखें 

सेल में इस लैपटॉप की खरीदारी आप 30% डिस्काउंट पर कर सकते हैं. इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 8जीबी रैम और 512जीबी रोम की है. यह लैपटॉप फुलएचडी विजुअल्स ऑफर करता है. विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर इसमें आप काम कर सकते हैं. Dell [Smartchoice] Core i3 Laptop Price: Rs 33,990

2. ASUS Vivobook 14 Thin and Light Laptop

कई लोगों को लाइटवेट और स्लिम लैपटॉप पसंद आता है. अगर आप भी उनमें से एक हैं, तो आसुस विवोबुक सीरीज का यह लैपटॉप ले सकते हैं, जो मात्र 1.40 किलो का है. यह 12Th जेनरेशन का आई3 लैपटॉप है. इसकी स्क्रीन साइज 14 इंच है. लैपटॉप बैग में आप इसे आसानी से कैरी कर सकते हैं. फुलएचडी विजुअल्स इसपर एक्सपीरिएंस किया जा सकता है. Amazon Sale 2024 में यह लैपटॉप 44% की धमाकेदार छूट पर मिल रहा है. 

ASUS Vivobook 14 Thin and Light Laptop

यहां देखें 

इस लैपटॉप का ओरिजनल प्राइस 56,990 रुपये है. सेल में इसे आप 31,990 रुपये में ले सकते हैं. इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 8जीबी रैम और 512जीबी रोम की है. विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह लैपटॉप काम करता है. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी है, जिससे आप लॉग इन कर सकते हैं. ASUS Vivobook 14 Thin and Light Laptop Price: Rs 31,990

3. HP 14s Core i3 Laptop

एचपी के लैपटॉप की ड्युरेबिलिटी और बैटरी लाइफ सबसे ज्यादा अच्छी होती है. अगर आप लंबे समय तक यूज करने के लिए एक अच्छा लैपटॉप लेना चाहते हैं, तो एचपी 14s सीरीज का यह लैपटॉप ले सकते हैं. कंटेंट क्रिएशन, वेब ब्राउजिंग और बेसिक एडिटिंग के लिए यह अच्छा लैपटॉप है. इसमें इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर है. 12Th जेनरेशन के इस लैपटॉप में 8जीबी रैम और 512 जीबी रोम की स्टोरेज कैपेसिटी दी गई है. Amazon Sale Offers में यह लैपटॉप 28% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. 

HP 14s Core i3 Laptop

यहां देखें 

सेल में इस लैपटॉप की खरीदारी कर आप अपना 14,276 रुपये बचा सकते हैं. इसकी स्क्रीन साइज 14 इंच है. माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस इसमें यूज किया जा सकता है. पैसे कम पड़े, तो आप इस लैपटॉप को 1,793 रुपये की नो कोस्ट EMI पर भी ले सकते हैं. डायनामिक प्रोसेसर के साथ यह लैपटॉप आपकी वर्क प्रोडक्टिविटी को बूस्ट करता है. HP 14s Core i3 Laptop Price: Rs 36,990

यह भी पढ़ें: Amazon Festival Sale 2024 में 51% तक के डिस्काउंट पर मिलेंगे 30 हजार वाले लैपटॉप

4. Acer Aspire Lite 13th Gen 

अगर आपको बहुत ही एडवांस फीचर वाला लैपटॉप चाहिए और आप लेटेस्ट वर्जन के लैपटॉप पर काम करना चाहते हैं, तो एसर एस्पायर का यह 13Th जेनरेशन का लैपटॉप ले सकते हैं. यह बिल्कुल लाइटवेट और थिन लैपटॉप है. इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 8जीबी रैम और 512जीबी रोम की है. विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम पर आप इसपर काम कर सकते हैं. Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में 50,990 रुपये का यह लैपटॉप मात्र 31,990 रुपये में मिल रहा है. 

Acer Aspire Lite 13th Gen 

यहां देखें 

सेल में इस लैपटॉप पर 37% का डिस्काउंट है. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इसकी खरीदारी करने से आपके 19,000 रुपये बचेंगे. यह 15.6 इंच स्क्रीन साइज का लैपटॉप है. मूवी देखने के लिए भी यह अच्छा लैपटॉप है. इसपर आपको फुलएचडी विजुअल्स क्वालिटी मिलेगी. Acer Aspire Lite 13th Gen Price: Rs 31,990

5. Lenovo IdeaPad Slim 3 Light Laptop

हाई स्पीड में काम करने के लिए लेनोवो के इस आइडियापैड स्लिम सीरीज के लैपटॉप को डिजाइन किया गया है. इसमें 13Th जेनरेशन का इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर है. 15 इंच की डिस्प्ले पर आप कंफर्टेबल विजुअल्स देख सकते हैं. इसकी पिक ब्राइटनेस 300 निट्स की है. लैपटॉप में आपको 16जीबी रैम और 512 जीबी रोम की स्टोरेज कैपेसिटी मिलेगी. Amazon Sale 2024 में इस लैपटॉप पर 30% की छूट है. 

Lenovo IdeaPad Slim 3 Light Laptop

यहां देखें

कीमत ज्यादा लगे, तो आप इस लैपटॉप को 2,908 रुपये की नो कोस्ट EMI पर भी ले सकते हैं. इस लैपटॉप में एलेक्सा फंक्शन है, जिससे इसे वॉयस कंट्रोल किया जा सकता है. इसके साथ आपको 3 महीने के लिए फ्री गेम पास भी मिल रहा है. Lenovo IdeaPad Slim 3 Light Laptop Price: Rs 59,990

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Every Day Laptops Basic Laptops Basic Laptop
Advertisment
Advertisment