Advertisment

आ रही Amazon की सबसे बड़ी Great Indian Festival Sale, 70% तक डिस्काउंट में खरीदें प्रोडक्ट्स

Amazon Great Indian Festival 2024: Amazon कंपनी जल्द अपनी वार्षिक सेल Great Indian Festival 2024 का आयोजन करने जा रही है. इस सेल में आपको Samsung, Apple, Oppo और OnePlus ब्रांड के फोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Amazon Great Indian Festival 2024

Amazon Sale 2024

Amazon Sale 2024: Amazon पर जल्द ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले लोगों की मौज होने वाली है. क्योंकि Amazon की सबसे बड़ी वार्षिक सेल Great Indian Festival 2024 शुरु होने जा रही है. कंपनी इस सेल का आयोजन इस महीने आखिर में कर सकती है. कंपनी ने अपकमिंग Amazon Sale का टीजर बैनर अपने साइट पर जारी कर दिया है. हालांकि इसमें अभी तक सेल की तारीख का ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने तो amazon सेल भी फ्लिपकार्ट सेल के आस-पास ही शुरू की जा सकती है. फ्लिपकार्ट की सेल 29 सितंबर से शुरू कर रही है. सेल में आपको स्मार्टफोन्स, लैपटॉप, और होम अप्लायंसेज की खरीद पर भारी डिस्काउंट मिलने वाला है. 

Advertisment

इन ब्रांड के स्मार्टफोन्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

सेल में आपको कई सामानो पर बड़े डिस्काउंट और ऑफर्स मिलेंगे, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स, स्मार्टफोन्स, फैशन, और घरेलू आवश्यकताएं वस्तुएं शामिल होंगी. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल बैनर के अनुसार सेल में आप Samsung, Apple, Oppo, OnePlus, Realme और Xiaomi ब्रांड के स्मार्टफोन्स और स्मार्ट टीवी पर भारी छूट मिलने वाली है.अमेजन सेल के दौरान ग्राहकों की सुविधा के लिए 24 महीने तक की बिना ब्याज वाली ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा मिलेगी.

यह भी पढ़ें: इन Monitor For PC Under 5000 को आई प्रोटेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ स्टडी, वर्क और गेमिंग के लिए कर सकते हैं यूज

70 प्रतिशत तक मिलेगा डिस्काउंट

अमेजन की ऑफिशियल साइट से इस अपकमिंग सेल के बारे में मिली जानकारी के अनुसार सेल में कई शानदार ऑफर्स मिलेंगे.सेल में आपको बेस्ट सेलिंग लैपटॉप पर 45 फीसदी तक, हेडफोन्स पर 70 फीसदी तक, टैबलेट्स पर 60% तक की छूट मिलेगी. वहीं, सेल में फायर टीवी स्टिक पर 50 फीसदी तक, ऐलेक्सा स्मार्ट स्पीकर्स पर 55 प्रतिशत तक, वॉशिंग मशीन पर 60 प्रतिशत तक और किचनवेयर अप्लायंसेज पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी. स्मार्ट टीवी मॉडल्स आप लोगों को सेल में 65 प्रतिशत तक सस्ते में मिल जाएंगे और स्मार्टफोन्स खरीद पर आप 40 प्रतिशत तक बचत कर सकते है.

 5999 रुपये के शुरुआती कीमत में मिलेगा फोन

सेल में आपको इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज शुरुआती कीमत 199 में मिल रही है. जिसमें हेडफोन को आप 699 रुपये, स्मार्टवॉच को 799 रुपये, पीसी एक्सेसरीज को 199 रुपये और ऑफिस स्टेशनरी को 70% तक ऑफ पर खरीद सकते है. वहीं, डेली नीड्स को आप शुरुआती कीमत 149 रुपये में और मोबाइल के साथ एक्सेसरीज के शुरुआती कीमत 5999 रुपये में खरीद सकते है. इसके साथ सेल में आपको स्मार्ट टीवी और प्रोजेक्टर 6999 रुपये के शुरुआती कीमत और होम अप्लायंसेज को 4990 रुपये की कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M05 5G भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 8 हजार से भी कम फीचर में है दम

बैंक डिस्काउंट का उठाएं लाभ

Advertisment

डिस्काउंट के साथ Amazon सेल में आपको कई प्राकार के बैंक ऑफर भी मिल रहें है. अगर सेल के दौरान खरीदारी करते वक्त आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया यानी SBI कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. हर बार की तरह इस बार भी कंपनी Amazon Prime मेंबर्स के लिए सेल पहले शुरू करेगी. इसका मतलब है कि बड़े डिस्काउंट वाले प्रोडक्ट को Amazon Prime सब्सक्रिप्शन वाले ग्राहक पहले खरीद पाएंगे. 

Amazon sale 2024 Amazon Sale Amazon Great Indian Festival Sale Offer amazon great indian festival sale
Advertisment
Advertisment