Advertisment

ब्लॉकबस्टर ऑफर! Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में 52% तक की छूट पर मिल रहा बेस्ट लैपटॉप

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: साल के सबसे बड़े सेल फेस्टिवल का आगाज हो चुका है. यह सेल 27 सिंतबर से लाइव होने वाली है. इससे पहले प्री डील में अमेजन लैपटॉप पर भारी-भरकम छूट दे रहा है.

author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Great Indian Festival 2024

Amazon Great Indian Festival Sale 2024

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: 27 सिंतबर से लाइव होने वाली अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल अपनी लाइव डेट की घोषणा के साथ ही सुर्खियों में आ गई है. इस सेल में ऑफर्स की बरसात हो रही है. सेल ऑफर में आप टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन, मिक्सर ग्राइंडर से लेकर साइकिल और बाइक हेलमेट तक सस्ते दाम में ले सकते हैं. यही नहीं, सेल लाइव होने से पहले कंपनी ने प्री डिल्स ऑफर का भी ऐलान किया है. इस प्री डिल्स ऑफर में आप लैपटॉप, स्मार्टवॉच, एयर कूलर, एसी और हेडफोन जैसे सामानों को भारी-भरकम छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं. अगर आपको नया लैपटॉप लेना है, तो यह आपके लिए बहुत अच्छा मौका है. क्योंकि इस सेल में बेस्ट लैपटॉप 52% तक की छूट पर मिल रहे हैं.

Advertisment

सेल में लेनोवो, आसुस और एचपी जैसे बेहतरीन ब्रांड के लैपटॉप शामिल हैं. ये आई3, आई5 और आई7 लैपटॉप हैं. कुछ लैपटॉप एएमडी रायेजन प्रोसेसर पर भी काम करते हैं, जो इंटेल कोर से बढ़िया परफॉर्मेंस देते हैं. इनमें आपको 8 और 16जीबी की रैम मैमोरी मिलेगी. 512जीबी की स्टोरेज कैपेसिटी के साथ इन लैपटॉप पर हैवी डेटा फाइल्स को फास्ट स्पीड से ट्रांसफर किया जा सकता है. इस Pre Deals On Laptops की खासियत यह है कि लैपटॉप की खरीद पर EMI सर्विस भी दे रहा है. यानी कि अगर आपके पास पैसे कम पड़ रहे हैं, तो आप नो कोस्ट EMI पर भी इन टॉप ब्रांड के लैपटॉप को खरीद सकते हैं. तो फिर देर किस बात की? अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से पहले ही अपने फेवरेट प्रोडक्ट्स को कार्ट में ऐड करें और उन्हें सस्ते दामों में ऑर्डर करें.

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 बोट और नॉइज के स्मार्टवॉच मिल रहे ₹799 रुपये के शुरुआती कीमत में

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में आधे से कम दाम में करें लैपटॉप की खरीदारी 

Advertisment

अमेजन का यह प्री डील ऑफर्स लैपटॉप की खरीदारी करने वालों के लिए सुनहरा मौका है. इस सेल में 78,999 रुपये का लैपटॉप आप मात्र 37,990 रुपये में ले सकते हैं. लिस्ट का सबसे सस्ता लैपटॉप 34,490 रुपये का है,जो कि एचपी का लैपटॉप है. प्रोफेशनल क्रिएटिव्स इन लैपटॉप को ले सकते हैं. वहीं, स्टूडेंट्स के लिए भी यह अच्छा लैपटॉप है. इनमें आपको फास्ट प्रोसेसिंग स्पीड मिलेगी. 

1. Lenovo IdeaPad Slim 3

लेनोवो का यह आइडियापैड स्लिम 3 लैपटॉप सेल में 41% के धमाकेदार डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी ओरिजनल प्राइस 58,890 रुपये है, लेकिन Discount Offers On Laptops में आप इसे मात्र 34,990 रुपये में ले सकते हैं. वहीं, पैसे अगर कम पड़ रहे हो तो इस लैपटॉप को 1,696 रुपये की EMI पर भी लिया जा सकता है. यह आई3 लैपटॉप है, जिसकी प्रोसेसिंग स्पीड अच्छी है. 12TH जेनरेशन के इस लैपटॉप में आपको 15.6 इंच का स्क्रीन साइज मिल रहा है. 

Advertisment

Lenovo IdeaPad Slim 3 Laptop

यहां देखें 

इस लैपटॉप पर आप फुलएचडी विजुअल्स एक्सपीरिएंस कर सकते हैं. थिन और लाइटवेट लैपटॉप को कैरी भी किया जा सकता है. इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 8जीबी रैम और 512जीबी रोम है. विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह लैपटॉप काम करता है. एंटरटेनमेंट के लिए भी यह सूटेबल लैपटॉप है. इसके साथ 3 महीने का फ्री गेम पास मिल रहा है. Lenovo IdeaPad Slim 3 Price: Rs 34,990

Advertisment

2. ASUS Vivobook 16

Pre Deals On Laptops सेल में आसुस का 62,990 रुपये का यह लैपटॉप मात्र 39,990 रुपये में मिल रहा है. इस लैपटॉप पर पूरे 37% का डिस्काउंट है. यह आई3 लैपटॉप है. इसकी स्क्रीन साइज 16 इंच है. फुलएचडी विजुअल्स इसपर आप एक्सपीरिएंस कर सकते हैं. कॉलेज और ऑफिस करने के लिए यह थिन और लाइटवेट लैपटॉप है. इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 16जीबी रैम और 512जीबी रोम की है. लैपटॉप में विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम है. 

ASUS Vivobook 16

Advertisment

यहां देखें 

फिंगरप्रिंट सेंसर से इस लैपटॉप को आप अनलॉक कर सकते हैं. ब्लैक कलर के इस लैपटॉप का वजन 1.88 किलो है. इसकी बैटरी लाइफ 6 घंटे की है. क्विक चार्जिंग को यह लैपटॉप सपोर्ट करता है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए इसमें 720 पिक्सर का वेब कैमरा है. ASUS Vivobook 16 Price: Rs 39,990

3. ZEBRONICS PRO Series Z NBC 5S

सस्ते दाम में अगर आई7 लैपटॉप लेना चाहते हैं, तो जेब्रॉनिक्स का यह लैपटॉप ले सकते हैं. Discount Offers On Laptops में यह लैपटॉप 52% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 16जीबी रैम और 512जीबी रोम की है. हैवी एप्लिकेशन को चलाने के लिए यह अच्छा लैपटॉप है. इसकी स्क्रीन साइज 15.6 इंच है. लैपटॉप में IPS डिस्प्ले लगा है. इस लैपटॉप पर आप 180 डिग्री व्यूइंग एंगल का अनुभव ले सकते हैं. 

ZEBRONICS PRO Series Z NBC 5S

यहां देखें 

डॉल्बी एटमॉस टेक्नोलॉजी के साथ इसमें आपको अच्छी ऑडियो और विजुअल क्वालिटी मिलती है. इसकी बैटरी 38.5Wh की है. विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह लैपटॉप काम करता है. इस लैपटॉप पर आप मल्टीटास्किंग कर सकते हैं और एकबार में इसमें ढेर सारे टैब को रन किया जा सकता है. ZEBRONICS PRO Series Z NBC 5S Price: Rs 37,990

यह भी पढ़ें: 3D साउंड वाले Best LG 55 Inch Smart Tv पर मिलेगा सिनेमा का मजा

4. Acer Swift Go 14 

एएमडी रायजेन 5 7530U हेक्सा कोर प्रोसेसर के साथ आ रहे एसर के इस लैपटॉप में आपको 2 गीगाहर्ट्ज की बेस स्पीड मिलेगी और आप इसे 4.5 गीगाहर्ट्ज की मैक्सिमम स्पीड पर चला सकते हैं. ऑफिसियल वर्क करने के लिए यह अच्छा लैपटॉप है. इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 8जीबी रैम और 512जीबी रोम की है. लैपटॉप में डुअल चैनल सपोर्ट है. 14 इंच के इस लैपटॉप में आपको अच्छी पोर्टेबिलिटी भी मिलेगी और आउटडोर मीटिंग पर आप इस लैपटॉप को लेकर जा सकेंगे. यह लैपटॉप Amazon Great Indian Festival Sale 2024 के प्री डील ऑफर्स में 39% ऑफ पर मिल रहा है. 

Acer Swift Go 14 

यहां देखें 

इसकी पिक्चर रिजॉल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल की है. यह फुलएचडी लैपटॉप है. इसपर आप 300 निट्स की पिक ब्राइटनेस एक्सपीरिएंस कर सकते हैं. लैपटॉप में माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस और होम पहले से ही इंस्टॉल्ड है. यह लैपटॉप विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसकी बैटरी लाइफ लंबे समय की है. Acer Swift Go 14 Price: Rs 42,990

5. HP Laptop 15s

12Th जेनरेशन के आई3 प्रोसेसर पर काम करने वाला यह एचपी लैपटॉप काफी ड्युरेबल है और इसकी फंक्शनिंग स्पीड बहुत फास्ट है. इसपर आप मल्टीटास्किंग स्मूदली कर सकते हैं. शानदार विजुअल एक्सपीरिएंस देने के लिए यह लैपटॉप 15.6 इंच की स्क्रीन साइज के साथ आता है. इसमें आपको फुलएडी पिक्चर क्वालिटी मिलेगी. 8जीबी रैम मैमोरी और 256 रोम की स्टोरेज के साथ यह हैवी एप्लीकेशन को रन करने के लिए अच्छा लैपटॉप है. 

HP Laptop 15s Uses

यहां देखें 

Pre Deals On Laptops सेल में यह लैपटॉप 26% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसमें डुअल स्पीकर्स लगे हुए हैं. यह लैपटॉप विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. लैपटॉप में 720 पिक्सल का वेबकैम है. इसका वजन 1.69 किलो है. यह लैपटॉप लो बजट रेंज में हैवी टास्क करने के लिए परफेक्ट सॉल्यूशन है.  HP Laptop 15s Price: Rs 34,490

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में न्यूज नेशन के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है।

amazon great indian festival sale Discount Offers On Laptops Pre Deals On Laptops Great Indian Festival Sale 2024 great indian festival sale laptops Amazon Great Indian Festival Sale 2024
Advertisment
Advertisment