Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 का कमाल! 76% तक घटे गेमिंग कंसोल और गैजेट्स के दाम, ऑर्डर करना हुआ आसान

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में 27 सिंतबर से आप कोई भी गेमिंग कंसोल और गैजेट्स तगड़े डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. वहीं, अगर आपको कोई प्रोडक्ट ज्यादा महंगा लगता है, तो आप उसे नो कोस्ट EMI पर भी ऑर्डर कर सकते हैं.

Advertisment
author-image
Priya Singh
एडिट
New Update
Amazon Great Indian Festival Sale 2024 On Best Gaming Gadgets

Amazon Great Indian Festival Sale 2024

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: प्रोफेशनल गेमर्स के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया धांसू डील ऑफर लेकर आ रहा है. इस सेल ऑफर में गेमिंग कंसोल, गैजेट्स, की-बोर्ड और माउस पर बेहतरीन छूट मिलने वाली है. सेल में आप 76% क भारी-भरकम डिस्काउंट पर गेमिंग कंसोल ऑर्डर कर सकते हैं. वहीं, गेमिंग हेडफोन पर 46% तक का डिस्काउंट है. सेल में प्रोजेक्टर का दाम भी बेहद सस्ता हो गया है. अगर आप अपने रूम में गेमिंग वाली वाइब बनाना चाहते हैं, तो कलरफुल प्रोजेक्टर ले सकते हैं, जो कि सेल में काफी किफायती दाम में मिल रहा है. सभी टॉप और ट्रस्टेड ब्रांड्स के गेमिंग प्रोडक्ट्स हैं. इनकी बिल्ड क्वालिटी और परफॉर्मेंस पर आप भरोसा कर सकते हैं. 

Advertisment

बता दें कि यह सेल 27 सिंतबर से लाइव होने वाली है. 27 सिंतबर से आप कोई भी गेमिंग कंसोल और गैजेट्स तगड़े डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. वहीं, अगर आपको कोई प्रोडक्ट ज्यादा महंगा लगता है, तो आप उसे नो कोस्ट EMI पर भी ऑर्डर कर सकते हैं. इस सेल की सबसे अच्छी बात यह है कि ये Amazon Top Deals में SBI बैंक कार्ड पर 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट दे रहा है. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में अगर आप एसबीआई बैंक कार्ड से बेस्ट गेमिंग गैजेट्स और कंसोल ऑर्डर करते हैं, तो आपको 10% का एक्सट्रा छूट मिलेगा. कुछ प्रोडक्ट्स पर एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है. बता दें कि यह सेल ऑफर इलेकट्रॉनिक आइटम्स, स्मार्ट टीवी, फ्रिज, कूलर, एसी, गीजर, एयर हीटर, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, फैशन क्लोदिंग सभी को सस्ते दाम में खरीदने का मौका दे रहा है. 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 डिस्काउंट के साथ 6,699 रुपये में खरीदें स्मार्टफोन

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: लुढ़के गेमिंग कंसोल और गैजेट्स के दाम 

Advertisment

अगर आप प्रोफेशनल गेमर हैं और अपने लिए नया गेमिंग कंसोल और गैजेट्स लेने की सोच रहे हैं, तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से इसकी खरीदारी कर सकते हैं. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इन सभी प्रोडक्ट्स का दाम बहुत सस्ता होने वाला है. साथ ही, कुछ टॉप ब्रांड्स अपने प्रोडक्ट्स पर स्पॉटलाइट डिस्काउंट देने वाले हैं, जिससे आप बेहतरीन गैजेट्स की खरीदारी सस्ते दाम में कर सकते हैं. सभी गैजेट्स की रेटिंग अच्छी है. इन्हें यूजर्स ने खूब पसंद किया है. 

1.Toy Imagine Retro Game Console

एंडलेस गेमिंग के लिए आप टॉय इमैजिन का यह रेट्रो गेम कंसोल ले सकते हैं. इसमें 20,000 से भी ज्यादा गेमिंग फंक्शन है. यह गेमिंग कंसोल क्लासिक गेम्स के साथ प्री लोडेड है. वायरलेस गेम कंसोल होने की वजह से इसमें आपको तारों के झंझट का सामना नहीं करना पड़ेगा. हाई क्वालिटी वीडियो और ऑडियो आउटपुट के लिए इसे आप एचडीएमआई केबल से कनेक्ट कर सकते हैं. Amazon Sale 2024 में यह गेम कंसोल 40% डिस्काउंट पर मिल रहा है. 

Advertisment

Toy Imagine Retro Game Console

यहां देखें 

इसे आप आसानी से सेटअप कर सकते हैं. कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल साइज के होने की वजह से इसे हैंडल करना भी आसान है. इस गेमिंग कंसोल का आप आसानी से एक जगह से दूसरे जगह लेकर जा सकते हैं. ईजी चार्जिंग और पावर सप्लाई के लिए यह गेम कंसोोल माइक्रो यूएसबी पावर केबल के साथ आता है. Toy Imagine Retro Game Console Price: Rs 2,088

Advertisment

2. Zebronics Jet PRO Premium Gaming On Ear Headphone 

अगर गेमिंग के लिए आप एक अच्छा-सा हेडफोन लेने की सोच रहे हैं, तो जेब्रॉनिक्स का यह गेम थीम्ड ऑन ईयर हेडफोन ले सकते हैं. Amazon Top Deals में यह हेडफोन 47% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. इस हेडफोन का ओरिजनल प्राइस 1,899 रुपये है. सेल में आप इसे 900 रुपये की बचत पर मात्र 999 रुपये में ले सकते हैं. दमदार साउंड आउटपुट देने के लिए इसमें 40 मिमी का नियोडायमियम ऑडियो ड्राइवर्स लगा है. इसकी बेस बहुत अच्छी है.

Zebronics Jet PRO Premium Gaming On Ear Headphone 

Advertisment

यहां देखें 

पावरफुल बेस के साथ इस हेडफोन को लगाकर गेमिंग करने से आपका गेमिंग एक्सपीरिएंस भी एन्हेंस होगा. इसमें 2 मीटर का केबल लगा है. लॉन्ग टाइम यूज के लिए यह अच्छा हेडफोन है. इसे आप मल्टीपल पोर्ट्स से कनेक्ट कर सकते हैं. हेडफोन में ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन मौजूद है. Zebronics Jet PRO Premium Gaming On Ear Headphone Price: Rs 999

3. REFULGIX Astronaut Galaxy Projector 

घर में बच्चे हैं या फिर आप खुद गेमिंग करते हैं. एस्ट्रोनॉट लाइटनिंग वाला यह प्रोजेक्टर आपको बिल्कुल स्पेस वाली फीलिंग देगा. इसकी लाइटनिंग बहुत अच्छी है. इस प्रोजेक्टर को लगाने से आप एक माहौल सेट कर सकते हैं. यह 360 डिग्री रोटेट करता है. साथ ही, इसमें रिमोट कंट्रोल ऑप्शन भी है, एडजस्टेबल टाइमर की मदद से इसे आप नाईट लाइट की तरह भी यूज कर सकते हैं. Amazon Sale 2024 में यह प्रोजेक्टर 76% की छूट पर मिल रहा है. 

REFULGIX Astronaut Galaxy Projector 

यहां देखें 

इसका ओरिजनल प्राइस 3,999 रुपये है. लेकिन सेल में आप इसे 949 रुपयेे में ले सकते हैं. इसकी क्वालिटी का अंजादा आप इस बात से लगा सकते हैं कि पिछले महीने इसे 1 हजार से भी ज्यादा लोगों ने ऑर्डर किया है. इसकी रेटिंग भी अच्छी है. होम पार्टी और बेबी रूम के लिए भी यह प्रोजेक्टर सूटेबल है. REFULGIX Astronaut Galaxy Projector Price: Rs 949

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival में स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड लेने के लिए मची लूट

4. Wireless Retro Game Console

वीडियो गेमिंग के शौकीनों के लिए खास इस गेम कंसोल को डिजाइन किया गया है. इस गेमिंग कंसोल की मदद से आप लैपटॉप, डेस्कटॉप, मॉनिटर और स्मार्ट टीवी पर गेमिंग कर सकते हैं. Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में 4,999 रुपये के इस गेमिंग कंसोल पर 56% की छूट है. एचडीएमआई केबल से इस गेम कंसोल को आप गेम स्टिक से कनेक्ट कर सकते हैं. इसमें अपग्रेडेड चिप और 9 इम्युलेटर्स प्री इंस्टॉल्ड है. 

Wireless Retro Game Console

यहां देखें 

इस गेमिंग कंसोल को यूज करने से आपको स्मूद और स्टेबल परफॉर्मेंस मिलेगी. इसमें 64GB का टीएफ कार्ड दिया गया है. यह गेम कंसोल 2 वायरलेस कंट्रोलर एडैप्टर के साथ आता है, जिससे इसमें आपको स्टेबल कनेक्टिविटी मिलती है. Wireless Retro Game Console Price: Rs 2,199

5. JioDive VR Headset 

एक्सट्रा ऑर्डिनरी गेमिंग एक्सपीरिएंस के लिए आप जीयोडाइव का यह वीआर हेटसेट ले सकते हैं, जो बिल्कुल सिनमैटिक व्यूइंग एक्सपीरिएंस देता है. इस हेडसेट को लगाने से आपको इमर्सिव व्यूइंग एंगल मिलेगा. 360° एंगल से इससे आप गेमिंग वर्ल्ड को देख सकेंगे. लाइव स्पोर्ट्स देखना हो या फिर मूवी देखनी हो, टीवी शोज देखना हो या लाइव टीवी चैनल देखना हो. यह हेडसेट सबकुछ थिएटर जैसी पिक्चर क्वालिटी में दिखाता है. 

JioDive VR Headset 

यहां देखें 

इस हेडसेट को आप एंड्रॉयड फोन या आईफोन से कनेक्ट कर सकते हैं. Amazon Top Deals में 2,499 रुपये के इस हेडसेट पर 44% का डिस्काउंट है. यह हेडसेट लंबे समय तक यूज करने के लिए अच्छा ऑप्शन है. इसकी क्वालिटी अच्छी है और यह जल्दी खराब नहीं होताा है. JioDive VR Headset Price: Rs 1,398

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon sale 2024 amazon great indian festival sale gaming gadgets great indian festival sale Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Best Gaming Gadgets Best Gaming Consoles Gaming Consoles
Advertisment
Advertisment