Advertisment

27 सितंबर से शुरू हो जाएगी Amazon Great Indian Festival Sale 2024 पर लूटमार डील, बेस्ट लैपटॉप पर करें 80% तक का महाबचत

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: दिवाली से पहले ढेर सारी शॉपिंग करनी, तो यह आपके लिए अच्छा मौका है. अमेजन ग्रेट इंडियन सेल में आप हैवी इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम को बहुत सस्ते दाम में खरीद सकते हैं.

author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Great Indian Festival Sale 2024

Amazon Great Indian Festival Sale 2024

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: मोस्ट अवेटेड अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का लाइव डेट का ऐलान हो गया है. यह सेल 27 सितंबर से लाइव होने वाली है. इस सेल में यूजर्स इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स, स्मार्ट टीवी, एसी, फ्रिज और कूलर जैसे महंगे सामानों को सस्ते दाम में ऑर्डर कर सकते हैं. ब्यूटी प्रोडक्ट्स, किचन डाइनिंग प्रोडक्ट्स, फैशन क्लोद्स पर यह सेल धमाकेदार डिस्काउंट दे रही है. दिवाली से पहले जोरदार ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए यह अच्छा मौका है. इस सेल ऑफर में आप बेडशीट, कर्टेन और मैट जैसे होम अप्लायंस की खरीदारी भी शानदार छूट पर कर सकते हैं. खुशी की बात यह है कि इस सेल ऑफर में अर्ली प्राइम डे डील्स भी है. 

Advertisment

यानी कि अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इसके प्राइम मेंबर्स एक दिन पहले 26 सितंबर से ही, मिडनाइट डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. महंगे सामानों को ऑर्डर करने के लिए यह अच्छा मौका है. इस Amazon Sale Offers में आप लैपटॉप की खरीददारी भी 80% के भारी-भरकम छूट पर कर सकते हैं. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल बेस्ट सेलिंग लैपटॉप पर 80% तक की छूट दे रहा है. ये सभी लैपटॉप पावरफुल परफॉर्मेंस वाले हैं. इनमें आप बेसिक और प्रोफेशनल वर्क दोनों कर सकते हैं. कुछ लैपटॉप में शानदार गेमिंग फंक्शन भी है. हैवी स्टोरेज कैपेसिटी के साथ इन लैपटॉप पर हैवी एप्लीकेशन और सॉफ्टवेयर को चलाया जा सकता है. 

Best Mobile Phone Under 50000 वनप्लस, सैमसंग जैसे धांसू ब्रांड के ये फोन पूरी दुनिया में मचा रहे अपना भौकाल

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 80% डिस्काउंट पर लैपटॉप ले जाने का मौका

Advertisment

यह अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल दिवाली से पहले ढेर सारी शॉपिंग करने के लिए वाकई में एक सुनहरा मौका है. इसके डिस्काउंट ऑफर की वैल्यू इतनी ज्यादा है कि छूट मिलते ही ज्यादातर प्रोडक्ट्स आउट ऑफ द स्टॉक चले जाते हैं. अगर फेस्टिवल से पहले आपकी भी शॉपिंग करने की कोई प्लानिंग है, तो अपने फेवरेट आइटम्स को पहले से ही कार्ट में ऐड कर लें. वहीं, अगर आपको लैपटॉप लेना हो, तो आप अभी उन्हें बंपर डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं.

1. Lenovo V15 G2 Laptop

यह लेनोवो का लैपटॉप है, जो इंटेल सेलेरॉन N4500 प्रोसेसर पर काम करता है. इसकी परफॉर्मेंस और फंक्शनिंग स्पीड दोनों बहुत अच्छी है. डिस्प्ले 15.6 इंच का है. इसे आप बिजनेस लैपटॉप के तौर पर यूज कर सकते हैं. लैपटॉप में फुलएचडी विजुअल एक्सपीरिएंस मिलता है. Amazon Deals इस लैपटॉप पर 74% तक का हैवी डिस्काउंट दे रहा है. इस लैपटॉप का ओरिजनल प्राइस 89,990 रुपये है. सेल में आप इसे मात्र 22,990 रुपये में ले सकते हैं. 

Advertisment

Lenovo V15 G2 Laptop

यहां देखें 

इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 8जीबी रैम और 256जीबी रोम की है. यह लैपटॉप इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स की मदद से शानदार परफॉर्म करता है और इसमें आपको अच्छी पिक्चर क्वालिटी बी मिलती है. वीडियो कॉनफ्रेंसिंग के लिए इसमें एचडी कैमरा और एचडी ऑडियो मिलती है. विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह लैपटॉप काम करता है. Lenovo V15 G2 Laptop Price: Rs 22,990

Advertisment

2. Acer Travelmate Business Laptop

सस्ते दाम में आई5 लैपटॉप लेना चाहते हैं, जो बहुत फास्ट काम करता हो, तो एसर का यह ट्रैवलमेट बिजनेस लैपटॉप ले सकते हैं. इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 16जीबी रैम मैमोरी और 512जीबी रोम की है. यह लैपटॉप इंटेल आइरिस Xe ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट के साथ आता है. इसपर आप वीडियो एडिटिंग और फोटोशॉप का काम कर सकते हैं. Amazon Sale Offers में इस लैपटॉप पर 54% की छूट है. पैसे कम पड़ने पर इस लैपटॉप को 786 रुपये के नो कोस्ट EMI पर भी लिया जा सकता है. 

Acer Travelmate Business Laptop

Advertisment

यहां देखें 

विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह लैपटॉप काम करता है. इसकी स्क्रीन साइज 14 इंच है. स्मॉल साइज होने की वजह से इस लैपटॉप को कैरी करना आसान है. इस लैपटॉप पर आपको फुलएचडी विजुअल एक्सपीरिएंस मिलेगा. 11th जेनरेशन के इस लैपटॉप को आप फास्ट स्पीड से चला सकेंगे. इसकी बैटरी लाइफ 12 घंटे की है. Acer Travelmate Business Laptop Price: Rs 36,890

3. (Refurbished) Lenovo ThinkPad HD Laptop

लेनोवो का यह रिफर्बिश्ड लैपटॉप इस लिस्ट का सबसे सस्ता लैपटॉप है. इसकी ओरिजनल प्राइस 49,900 रुपये है. लेकिन Amazon Deals में यह आपको मात्र 16,220 रुपये में मिल रहा है. इस लैपटॉप पर कंपनी पूरे 84% का डिस्काउंट दे रही है. यह लैपटॉप 6th जेनरेशन के इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर पर काम करता है. इसकी स्क्रीन साइज 14 इंच है. लैपटॉप विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें वाईफाई कनेक्टविटी ऑप्शन है.

(Refurbished) Lenovo ThinkPad HD Laptop

यहां देखें 

कंपनी इस लैपटॉप पर 1 साल का ब्रांड वारण्टी दे रही है. लैपटॉप पर किसी तरह का स्क्रैच नहीं है. स्टूडेंट्स इस लैपटॉप को यूज कर सकते हैं. बेसिक यूज के लिए यह अच्छा लैपटॉप है. इसमें आपको 16जीबी रैम और 512जीबी रोम की स्टोरेज कैपेसिटी मिलेगी. (Refurbished) Lenovo ThinkPad HD Laptop Price: Rs 16,220

यह भी पढ़ें: iPhone जैसी पिक्चर क्वालिटी वाला Realme फोन अमेजन सेल से कम कीमत में खरीदें

4. ASUS Vivobook 15 Laptop

आसुस के लैपटॉप आपको बजट फ्रेंडली रेंज में मिल जाएंगे. गेमिंग के लिए इस ब्रांड के लैपटॉप अच्छे होते हैं. वीवोबुक 15 सीरीज के इस लैपटॉप की बात करें, तो यह इंटेल सेलेरॉन N4020 पर काम करता है. इसकी स्क्रीन साइज 15.6 इंच है. लैपटॉप पर आपको बेहतरीन विजुअल्स एक्सपीरिएंस मिलता है. Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में इस लैपटॉप पर 36% का डिस्काउंट है. इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 8जीबी रैम और 512जीबी रोम की है. 

ASUS Vivobook 15 Laptop

यहां देखें 

यह थिन और लाइटवेट लैपटॉप है. विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह काम करता है. इसमें माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2021 पहले से ही इनबिल्ट है. सिल्वर कलर के इस लैपटॉप का डिजाइन भी शानदार है. वजन में यह 1.8 किलो का लैपटॉप है.  ASUS Vivobook 15 Laptop Price: Rs 24,990

5. Lenovo V15 Portable Laptop

15.6 इंच के स्क्रीन साइज के साथ आ रहा यह पोर्टेबल लैपटॉप एंटी ग्लेयर स्क्रीन के साथ आता है. लॉन्ग टाइम यूज करने के लिए यह अच्छा लैपटॉप है. इसपर काम करने से आपकी आंखें खराब नहीं होंगी. बिजनेस यूज के लिए इसमें इंटेल डुअल कोर प्रोसेसर दिया गया है. Amazon Sale Offers में इस लैपटॉप को आप 75% की छूट पर ले सकते हैं. यह 99,999 रुपये का लैपटॉप है, जो सेल में आपको केवल 24,990 रुपये में मिल रहा है. 

 Lenovo V15 Portable Laptop

यहां देखें 

इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 8जीबी रैम मैमोरी और 256जीबी रोम की है. यह लेनोवो लैपटॉप विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. ब्लैक कल के इस लैपटॉप को आप बिजनेस यूज और पर्सनल यूज दोनों काम के लिए यूज कर सकते हैं. इसमें मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन है. Lenovo V15 Portable Laptop Price: Rs 24,990

amazon sale offers amazon great indian festival sale Amazon deals Great Indian Festival Sale 2024 great indian festival sale Best Laptop Best Laptops Amazon Great Indian Festival Sale 2024
Advertisment
Advertisment