Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale Live: औंधे मुंह गिरी सेल में Boat Rockerz Headphones की कीमत, 68% का मिल रहा डिस्काउंट

Amazon Great Indian Festival Sale Live: हेडफोन खराब हो गया है और आप नया हेडफोन लेने की सोच रहे हैं, तो यही सही मौका है. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में बोट का हेडफोन 68% तक के डिस्काउंट पर मिल रहा है.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Great Indian Festival Sale Live

Amazon Great Indian Festival Sale Live

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale Live: साल की सबसे बड़ी सेल अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव हो चुकी है. इस सेल में प्राइम मेंबर्स 25 सिंतबर की मिडनाइट से जमकर खरीददारी कर रहे हैं. 27 सितंबर से यह सेल नॉर्मल यूजर्स के लिए भी लाइव हो जाएगी. अगर आपको हेडफोन लेना है, तो इस सेल में आप बोट के रॉकर्स मॉडल का हेडफोन सस्ते दाम में ले सकते हैं. रॉकर्स मॉडल का बोट हेडफोन दमदार साउंड क्वालिटी के लिए जाना जाता है. ये क्रिस्प एंड क्लीयर ऑडियो क्वालिटी देते हैं. साथ ही, इस ब्रांड का हेडफोन बहुत स्टाइलिश भी होता है, जिससे इसे पहनने पर आपको कुल लुक मिलेगा. बता दें कि Amazon Top Deals में बोट के हेडफोन पर पूरे 68% का डिस्काउंट है. इनकी बैटरी लाइफ लंबे समय की है. 

Advertisment

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप अन्य सामानों को भी भारी डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. यह सेल स्मार्ट टीवी, रेफ्रिजरेटर, एसी, कूलर, वाटर गीजर और रूम हीटर जैसे सामानों पर भी हैवी डिस्काउंट दे रहा है. सेल में आप 60% डिस्काउंट पर वॉशिंग मशीन और 55% डिस्काउंट पर रेफ्रिजरेटर ले सकते हैं. पानी गर्म करने के लिए केटल और गीजर पर भी यह Amazon Sale 2024 50% का डिस्काउंट दे रहा है. इसमें आप वैक्यूम क्लीनर और वाटर प्यरीफायर को 70% की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं. तो देर मत कीजिए और अभी ऑर्डर करिए किफायती कीमत में अपना मनचाहा प्रोडक्ट. 

Amazon Great Indian Festival Live: थोक के भाव मिल रहा बेस्ट सैमसंग टैबलेट

Amazon Great Indian Festival Sale Live: बोट हेडफोन का दाम सेल में हुआ धड़ाम

Advertisment

म्यूजिक लवर्स बोट के हेडफोन को खूब पसंद करते हैं. इनका डिजाइन और बिल्ड क्वालिटी दोनों दमदार होता है. लॉन्ग टाइम बैटरी बैकअप के साथ इस ब्रांड के हेडफोन को आप सिंगल चार्ज में लगभग 20 घंटे तक चला सकते हैं. अगर आप लंबे समय तक यूज करने के लिए एक अच्छा हेडफोन चाहिए, तो आप बोट का हेडफोन ले सकते हैं. यह डीप बेस के साथ बेहतरीन साउंड क्वालिटी ऑफर करता है.

1. boAt Rockerz 450 Bluetooth On Ear Headphones

बोट का ब्लैक कलर का यह हेडफोन माइक्रोफोन के साथ आता है. इसे आप कॉल पर किसी से बात करने के लिए यूज कर सकते हैं. इसकी बैटरी लाइफ 15 घंटे की है. दमदार साउंड के लिए हेडफोन में 40MM का ऑडियो ड्राइवर लगा है. पैडेड ईयर कुशन लगे होने की वजह से यह आपके कानों में चुभेगा नहीं और आप इसे कंफर्टेबली लंबे समय तक यूज कर सकेंगे. इसका ओरिजनल प्राइस 3,990 रुपये है और सेल में यह आपको मात्र 1,299 रुपये में मिल रहा है. 

Advertisment

boAt Rockerz 450 Bluetooth On Ear Headphones

यहां देखें 

Amazon Sale Offers में इस हेडफोन पर 67% का डिस्काउंट है. 3 घंटे में यह हेडफोन फुल चार्ज हो जाता है. कंपनी इस हेडफोन पर 1 साल की वारण्टी दे रही है. इस हेडफोन को आप गेमिंग या फिर मूवी देखने के लिए भी यूज कर सकते हैं. boAt Rockerz 450 Bluetooth On Ear Headphones Price: Rs 1,299.

Advertisment

2. boAt Rockerz 450 Pro 

गाने सुनने के शौकिन हैं? हेडफोन हमेशा आपके कानों या फिर गले में टंगा रहता है? तो कोई और नहीं बल्कि 70 घंटे की बैटरी बैकअप वाला यह हेडफोन घर ले आइए. इसकी साउंड क्वालिटी बहुत अच्छी है और यह माइक्रोफोन के साथ आता है. इस हेडफोन की मदद से आप फोन कॉल पर बात भी कर सकते हैं. सॉफ्ट कुशन पैड लगे होने की वजह से यह आपको अल्टीमेट कंफर्ट देगा. Amazon Sale 2024 में आप इस हेडफोन को 60% के हैवी डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

boAt Rockerz 450 Pro 

Advertisment

यहां देखें 

दमदार साउंड देने के लिए इस हेडफोन में 40 मिमी का ऑडियो ड्राइवर लगा है. इससे आप बिल्कुल क्रिस्टल क्लीयर क्लैरिटी में गाना और डायलॉग सुन सकते हैं. ब्लूटूथ से इस हेडफोन को कनेक्ट किया जा सकता है. इस हेडफोन में ईजी एक्सेस कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट फंक्शन है. सेल में इसकी खरीदारी कर आप 2,391 रुपये बचा सकते हैं. boAt Rockerz 450 Pro Price: Rs 1,599

3. boAt Rockerz 450 Bluetooth Headphones

सिर्फ अच्छा साउंड देने वाला हेडफोन ही नहीं बल्कि स्टाइलिश दिखने वाला हेडफोन भी चाहिए? तो एक्वा ब्लू कलर का यह बोट का हेडफोन लीजिए. यह दिखनें में बेहद प्यारा लगता है और इसकी बिल्ड क्वालिटी भी अच्छी है. इस हेडफोन को आप सिंगल चार्ज में 15 घंटे तक यूज कर सकते हैं. ब्लूटूथ से यह हेडफोन आसानी से कनेक्ट हो जाता है और इसे कॉल रिसीव करने के लिए भी यूज किया जा सकता है. Amazon Sale Offers में इस हेडफोन को आप 65% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

boAt Rockerz 450 Bluetooth Headphones

यहां देखें 

सेल में 3,990 रुपये का यह हेडफोन आपको केवल 1,399 रुपये में मिल जाएगा. इसकी ऑडियो क्वालिटी काफी अच्छी है. शार्प डायलॉग डिलीवरी के लिए यह हेडफोन 40 मिमी के ऑडियो ड्राइवर के साथ आता है. इस हेडफोन में भी पैडेड ईयर कुशन लगे हैं. हेडफोन में डुअल मोड्स भी है. boAt Rockerz 450 Bluetooth Headphones Price: Rs 1,399

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale Live Updates फौरन लपक लीजिए 41% ऑफ में मिल रहे Best Selling Laptops 

4. boAt Rockerz 550 Headphones

हेडफोन लगाने के बावजूद बाहरी आवाज आपको परेशान करता है? तो लोकल ब्रांड्स नहीं बल्कि बोट का यह न्वॉइज आइसोलेशन वाला हेडफोन लीजिए. यह हेडफोन बाहरी शोर को हेडफोन के अंदर नहीं आने देता है और आप बिल्कुल क्लीयर आवाज में ऑडियो सुन पाते हैं. इसकी प्लेबैक टाइम 20 घंटे की है और 500mAh की बैटरी के साथ यह तुरंत फुली चार्ज हो जाता है. Amazon Great Indian Festival Sale Live में 4,999 रुपये के इस हेडफोन को आप 1,599 रुपये में ले सकते हैं. 

boAt Rockerz 550 Headphones

यहां देखें

यह हेडफोन इस लिस्ट का सबसे दमदार साउंड आउटपुट वाला हेडफोन है. हाई वॉल्यूम देने के लिए इसमें 50 मिमी का ऑडियो ड्राइवर लगा है. सॉफ्ट पैडेड ईयर कुशन के साथ इस हेडफोन को आप लंबे समय तक कैरी कर सकते हैं. इस हेडफोन में आर्मी ग्रीन, ब्लैक सिम्फनी, जैजी ब्लू और मरून मैवरिक जैसे खूबसूरत कलर ऑप्शन मौजूद हैं.  boAt Rockerz 550 Headphones Price: Rs 1,599

5. boAt Rockerz 425 Bluetooth Headphones

यह रेड और ब्लैक कलर का हेडफोन है. इसे पहनकर आपको स्पोर्टी लुक मिलेगा. मूवी देखते समय या फिर वेब सीरीज देखते समय आप इस हेडफोन को कानों में लगाकर बिल्कुल साफ ऑडियो क्वालिटी में डायलॉग सुन सकते हैं. Amazon Sale 2024 में 2,999 रुपये का यह हेडफोन 1,199 रुपये में मिल रहा है. सेल में इस हेडफोन की खरीदारी कर आप अपने 1,800 रुपये बचा सकते हैं. साथ ही इस हेडफोन को नो कोस्ट EMI पर भी लिया जा सकता है. 

boAt Rockerz 425 Bluetooth Headphones

यहां देखें 

इस हेडफोन की प्लेटाइम 25 घंटे की है. ब्लूटूथ से यह हेडफोन आसानी से कनेक्ट हो जाता है. यह वायरलेस हेडफोन है. इसमें तारों के उलझने की कोई झंझट नहीं होगी. गेमिंग के लिए इस हेडफोन को आप इस्तेमाल कर सकते हैं. यह हेडफोन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. boAt Rockerz 425 Bluetooth Headphones Price: Rs 1,199

Amazon Sale 2024 For Prime Members में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon great indian festival sale amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Amazon Top Deals Amazon Great Indian Festival Sale Live Updates Amazon Great Indian Festival Sale Live Boat Rockerz Headphones Boat Rockerz Boat Headphones
Advertisment
Advertisment