Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale की ये डील देख उमड़ पड़ी भीड़, Best i5 Laptops मिल रहा 64% के डिस्काउंट पर

Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन सेल से आप Best i5 Laptops खरीदने की तैयारी कर रहें है, तो आपको यह आर्टिकल एक बार जरूर पढ़ना चाहिए. यहां आपको बेस्ट फीचर्स और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ i5 लैपटॉप हैवी डिस्काउंट में मिलने वाला है.

Advertisment
author-image
Santosh Mishra
New Update
Best i5 Laptops

Best i5 Laptops

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो चुकी है. अगर आपके पास अमेजन की प्राइम मेंबरशिप है तो आप भी जमकर इस सेल में शॉपिंग कर सकते है. इस सेल में आपको स्मार्टफोन्स, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी और होम अप्लायंसेज की खरीद पर भारी डिस्काउंट मिलने वाला है. और आम यूजर्स के लिए यह सेल कल 27 सितंबर से शुरू हो रही है. ऐसे में अगर आप इस सेल से Best i5 Laptops खरीदने की योजना बना रहें है, तो इसमें यह आर्टिकल आपकी मदद करेंगा. यहां हमने इंटेल कोर आई 5 वाले लैपटॉप की लिस्ट तैयार की है. जिसको आप अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल हैवी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है. 
 
अमेजन पर चल रही इस सेल में आप स्मार्ट टीवी, स्मार्टफोन, लैपटॉप, हेडफोन, वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर और कोई भी अन्य इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स को आधे से भी ज्यादा की छूट पर खरीद सकते है. यहां आपको स्मार्ट टीवी पर 76% तक, कंप्यूटर एक्सेसरीज पर 70% और इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज पर 75% का डिस्काउंट मिल रकहा है. सेल में आप लैपटॉप पर भी लगभग 74 प्रतिशत तक का डिस्काउंट पा सकते है. इसके साथ सेल में आप कई प्राकार के बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ ईएमआई ऑप्शन का भी लाभ उठा सकते है. इस सेल में SBI कार्ड से खरीद करने वाले को 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है. किचन अप्लायंसेज को आप अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में 70% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. अगर आपको भी सेल में इन तगड़े डिस्काउंट का लाभ उठा कर कोई भी प्रोडाक्ट खरीदना है, तो आप जल्दी से अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर विजिट कर सकते है. और यहां से फटाफट अपने लिए Best i5 Laptops लैपटॉप ऑर्डर कर सकते है. 

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale में कम कीमत में खरीदें बेस्ट आई5 लैपटॉप

इंटेल कोर i5 प्रोसेसर वाले लैपटॉप का सामान्य कार्यों से लेकर मध्यम स्तर के गेमिंग, मल्टीटास्किंग और हल्की वीडियो एडिटिंग के लिए उपयोग में लया जा सकता है. यह 10वीं, 11वीं, 12वीं या 13वीं जेनरेशन के साथ आते है. इसके 13वीं जेनरेशन वाले लैपटॉप में आपको तगड़ी बैटरी लाइफ देखने को मिलती है. कुछ i5 लैपटॉप्स में आपको इंटेल आईरिस एक्स ई इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स मिलता है. जो बेसिक गेमिंग और ग्राफिक-इंटेंसिव काम के लिए काफी अच्छे होते हैं. बेस्ट i5 लैपटॉप्स स्लिम, हल्के और पोर्टेबल होते हैं, जो आपको यात्रा के दौरान या चलते-फिरते काम करने में सहूलियत प्रदान करते हैं. इस लैपटॉप की सबसे खास बात यह होती है कि यह मिड-रेंज कीमत में आते हैं, जो आपके बजट में अराम फिट आ जाते है. Amazon Sale 2024 Liv में आप इन लैपटॉप्स को कम कीमत में खरीद सकते है. 

1. Acer Aspire Lite 12th Gen Intel Core i5-12450H Thin and Light Laptop

Advertisment

इसके 16 जीबी रैम और 512 जीबी के स्टोरेज ऑप्शन वाले लैपटॉप को कंपनी ने अमेजन पर 66,999 रुपये कीमत में लिस्ट किया था. अब Amazon Sale Offer आप इसको 39% डिस्काउंट के बाद 40,990 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह लैपटॉप 12th जनरेशन और इंटेल कोर i5-12450H प्रोसेसर के साथ आ रहा है.

 Acer Aspire Lite

यहां देखें

Advertisment

इसमें आपको 15.6 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले मिल रहा है. जो ऐंटी-ग्लेयर तकनीक से लैस है. इस लैपटॉप में कंपनी Intel UHD ग्राफिक्स ऑफर कर रही है. जो सामान्य ग्राफिक्स कामों और हल्के गेमिंग के लिए उपयुक्त है. यह लैपटॉप विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. यह लैपटॉप मिड-रेंज प्राइस सेगमेंट में आता है. इसमें आपको स्टेरियो स्पीकर्स मिल रहें है. यह लैपटॉप बेहतरीन परफॉर्मेंस, हल्का डिज़ाइन और आधुनिक फीचर्स के साथ आ रहा है.  इसे छात्रों, प्रोफेशनल्स और सामान्य उपयोगकर्ताओं के लिए एक अच्छा विकल्प माना जाता है. Acer Aspire Lite 12th Gen Intel Core i5-12450H Thin and Light Laptop Price: 40,990 Rs

2. HP Laptop 15

कंपनी के इस लैपटॉप के 8 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज ऑप्शन को अमेजन पर 70,502 रुपये कीमत में लिस्ट किया है. अब Amazon Sale Offer में आप इसको 26% डिस्काउंट के बाद 51,890 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसमें आपको 13th जनरेशन के साथ इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर मिल रहा है. कंपनी ने इस लैपटॉप को छात्रों, प्रोफेशनल्स और ऑफिस उपयोग के लिए डिज़ाइन किया है.

Advertisment

HP Laptop 15

यहां देखें

इसमें आपको 15.6 इंच की फुल एचडी एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले मिल रहा है. इस लैपटॉप में कंपनी Iris Xe ग्राफिक्स ऑफर कर रही है. इसको बेसिक ग्राफिक्स और मल्टीमीडिया टास्क के लिए अच्छा माना जाता है. कंपनी का दावा है कि यह लैपटॉप लगभग 6-8 घंटे तक का बैकअप प्रदान करता है. यह लैपटॉप 45 मिनट में 50% तक चार्ज हो जाता है. इसमें आपको विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है. इसमें आपको 720p का कैमरा और बिल्ट-इन ड्यूल माइक्रोफोन मिल रहा है. यह लैपटॉप उन उपयोगकर्ताओं के लिए उपयुक्त है, जो ऑफिस वर्क, वेब ब्राउज़िंग, मल्टीमीडिया और हल्के ग्राफिक कामों के लिए एक टिकाऊ लैपटॉप तलाश रहें है. HP Laptop 15 Price: 51,890 Rs

Advertisment

3. HP Laptop 15s 

कंपनी ने इस Best i5 Laptops के 16GB रैम और 512GB SSD को 62,417 रुपये कीमत में लॉन्च किया था. अब Amazon Sale Offer में आप इसको 20% डिस्काउंट ऑफर के बाद 49,990 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसमें आपको 12th जनरेशन के साथ इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर मिल रहा है.

HP Laptop 15s 

यहां देखें

इसमें आपको 15.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिल रहा है. यह लैपटॉप एएमजी रेडियॉन ग्राफिक्स के साथ इंटीग्रेटेड है. इसमें आपको इनबिल्ट डुअल स्पीकर्स मिल रहें है. यह लैपटॉप विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें आपको मीटिंग और वीडियो कॉल के लिए 720p का कैमरा मिल रहा है. यह लैपटॉप बेहतरीन परफॉर्मेंस, हल्का डिज़ाइन और आधुनिक फीचर्स के साथ आ रहा है.  इसे छात्र और प्रोफेशनल्स उपयोग में ला सकते है. HP Laptop 15s : 49,990 Rs

4. ASUS Vivobook 15 

Amazon Great Indian Festival Sale में आप इस लैपटॉप के 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज ऑप्शन को 38% डिस्काउंट के बाद 47,990 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसमें आपको 12th जनरेशन के साथ इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर मिल रहा है. यह लैपटॉप विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

 ASUS Vivobook 15

यहां पढ़ें

इसमें आपको 15.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिल रहा है. यह लैपटॉप पतला और हल्का है. इसको लेकर आप यात्रा भी कर सकते है. लैपटॉप में आपको शानदार विजुअल एक्सपीरिएंस मिलता है. इस लैपटॉप में आप हैवी फाइल्स को सेकेंडों में ट्रांसफर कर सकते है. इसके साथ यह हैवी एप्लीकेशन को स्मूदली रन कर सकता है. इसे छात्र और प्रोफेशनल्स उपयोग में ला सकते है. यह आपके बजट में मिलने वाला बेहतरीन परफॉर्मेंस, हल्का डिज़ाइन और आधुनिक फीचर्स वाला लैपटॉप है. ASUS Vivobook 15 : 47,990 Rs

5. Lenovo V14 G3 Laptop

इसके 8GB रैम और 512GB स्टोरेज ऑप्शन को कंपनी ने अमेजन पर 99,999 रुपये कीमत में लॉन्च किया था. अब इसको आप Amazon Sale 2024 Live में  64% डिस्काउंट के बाद मात्र 36,290 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसमें आपको 12th जनरेशन के साथ इंटेल कोर i5 प्रोसेसर मिल रहा है.

Lenovo V14 G3 Laptop

यहां देखें

यह लैपटॉप डॉस ऑपरेटिंग सिस्टम के सपोर्ट पर काम करता है. इसमें आपको 1920x1080 पिक्सल रेज़ल्यूशन के साथ 14.1 इंच का डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 250 निट्स तक पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. इस Best i5 Laptops में  आपको डॉल्बी ऑडियो मिल रहा है. इसमें कंपनी 720p का कैमरा भी दे रही है. इसका डिजाइन थिन और लाइटवेट है जिससे इसे आसानी से कहीं भी कैरी किया जा सकता है. इस लैपटॉप में कंपनी ‎42 वाट घंटे वाली बैटरी दे रही है. इसको आप 9 घंटे तक आप नॉन स्टॉप चला सकते है. Lenovo V14 G3 Laptop Price: 36,290 Rs

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Live: थोक के भाव मिल रहा बेस्ट सैमसंग टैबलेट, 40% डिस्काउंट पर लपक लें डील

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

amazon great indian festival sale amazon sale offers Best Laptops Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Amazon sale 2024 LIVE for Prime Members Amazon sale 2024 LIVE Best i5 Laptops
Advertisment
Advertisment