Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale: 73% की छूट पर जमकर बिक रहा बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार, साउंड ऐसी कि डीजे भी फेल

Amazon Great Indian Festival Sale अब जल्द ही शुरू होने वाला है. इस सेल में आप अपनी पसंद क हिसाब से कोई भी प्रोडक्ट खरीद सकते हैं. यहां पर आपको अमेजन से खरीदने के लिए Dolby Atmos साउंडबार के बारे में बताया गया है. जिसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है.

Advertisment
author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Amazon Great Indian Festival Sale

Amazon Great Indian Festival Sale

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale:  भारत में लोग दिवाली और दशहरा की तैयारी में लग गए हैं. इसी तैयारी में लोग सेल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ताकि कम कीमत में बेहतरीन प्रोडक्ट खरीद सकें. इसी दौरान अमेजन ने भी अपनी सेल का ऐलान कर दिया है. इस सेल में आप अपनी पसंद के हिसाब से शॉपिंग कर सकते हैं. अमेजन की दिवाली सेल अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 27 सितंबर 2024 से शुरू हो रही है. सेल से पहले ही अमेजन अपने इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर कई तरह के ऑफर्स पेश कर रहा है. लेकिन इन सबसे बीच हम आपके लिए कुछ बेहतरीन Dolby Atmos साउंडबार लेकर आएं हैं ,जो  अमेजन पर 73% डिस्काउंट के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध हैं. इन साउंडबार की कीमत 10 हजार रुपये के बीच रखी गई है. 

Advertisment

किफायती कीमत में अगर आपको बढ़िया साउंडबार चाहिए, तो यह सेल आपके लिए एक सुनहरा मौका है. इस Amazon Sale 2024 में आप जेबीएल, गोवो, जेब्रॉनिक्स और बोट जैसे बेहतरीन ब्रांड का साउंडबार अधिकतम छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं.  साउंडबार के साथ आने वाले वूफर्स ऑडियो के बेस को गहरा और दमदार बनाते हैं, जिससे म्यूजिक सुनने का अनुभव और भी बेहतरीन हो जाता है. यह सेटअप खासतौर पर उन लोगों के लिए है जो फिल्मों, म्यूजिक और गेमिंग के लिए अपने घर में एक थिएटर बनाना चाहते हैं.

Amazon Great Indian Festival Sale : 62 % डिस्काउंट के साथ घर ले आएं Google TV , कीमत मात्र 12,999 रुपये

Amazon Great Indian Festival Sale: डील में लूट लें दमदार साउंडबार

Advertisment

आप इन साउंडबार को अलग-अलग डिवाइसेस में यूज कर सकते है., जैसै इन्हें स्मार्ट टीवी, स्मार्टफोन, लैपटॉप और टेबलेट्स से कनेक्ट किया जा सकता है. ये साउंडबार आसानी से मल्टीपल डिवाइसेज से कनेक्ट हो जाते  हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कई साउंडबार में ब्लूटूथ और वायर्ड कनेक्टिविटी ऑप्शंस दिए गए होते हैं, जिससे आप बिना किसी झंझट के इन्हें कनेक्ट कर सकते हैं और हाई-क्वालिटी साउंड का मजा ले सकते हैं. ये साउंडबार बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी के साथ आते हैं, जो आपके घर के एंटरटेनमेंट सिस्टम को और भी भेहतर बना देतें हैं.

1 . JBL Cinema SB241, Dolby Digital Soundbar

जेबीएल सिनेमा एसबी241  एक 2.1-चैनल होम थिएटर साउंडबार सिस्टम है जो 110 वाट की ऑडियो पावर पेश करता है और बेहतर डीप बास के लिए वायर्ड सबवूफर के साथ आता है. यह  मूवी और म्यूजिक के शौकीनों के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है. इसमें दो फुल-रेंज ड्राइवर और एक वायर्ड सबवूफर दिया गया है. साउंडबार में डॉल्बी डिजिटल तकनीक है, वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ का सपोर्ट दिया गया है और इसमें आसान वायर्ड कनेक्शन के लिए HDMI ARC और ऑप्टिकल इनपुट भी शामिल हैं.

Advertisment

jbl

यहां देखें

यह देखने में काफी स्लिम होने के साथ सिर्फ 62 मिमी लंबा है, इस लिए इस साउंडबार को आसानी से ज्यादातर टीवी के नीचे रखा जा सकता है. इसे खरीदने के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं. इस प्रोडक्ट पर Amazon Top Deals में 43% तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इस साउंड बार पर आपको नो कॉस्ट EMI और बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं. JBL Cinema SB241, Dolby Digital Soundbar Price: Rs 8,499

Advertisment

2 . GOVO GoSurround 990 Dolby Digital | 525W Soundbar 9,998

गोवो गोसराउंड 990 एक 5.1-चैनल होम थिएटर सिस्टम है जिसे पावरफुल 525-वाट आउटपुट के साथ इमर्सिव सराउंड साउंड देने के लिए डिजाइन किया गया है. इस साउंडबार सेटअप से घर पर ही  मूवी देखने का एक अलग ही महौल होगा. इसमें पांच पावरफुल 2 स्पीकर दिए गए हैं जो 3D सराउंड साउंड के साथ धमाकेदार साउंड प्रोवाइट करता है. इसमें आपको वायरलेस सबवूफर और सैटेलाइट स्पीकर मिल जाएगें. आप स्टाइलिश रिमोट का  यूज करके आसानी से बास, ट्रेबल और वॉल्यूम को कंट्रोल कर सकते हैं.

 GOVO GoSurround

Advertisment

यहां देखें

कनेक्टिविटी के लिए इसमें HDMI ARC, ऑप्टिकल, AUX, USB, और Bluetooth v5.3 दिए गए हैं,  जो आपके डिवाइस को आसानी से पेयरिंग करने के मदद करता है. इसके साउंडबार में एक LED डिस्प्ले दिया गया है जो सिस्टम की मौजूदा स्थिति, जैसे वॉल्यूम लेवल या इनपुट मोड दिखाता है. साउंडबार को शेल्फ पर रखा जा सकता है या दीवार पर लगाया जा सकता है. इसे आप Amazon Sale 2024 में 73% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. साथ ही, इसपर EMI और बैंक ऑफर की सुविधा भी उपलब्ध है. GOVO GoSurround 990 Dolby Digital | 525W Soundbar Price: Rs 9,998

3.  Zebronics Juke BAR 3850 Pro 170W BT Dolby Atmos Soundbar

जेब्रोनिक्स जूक बार 3850 प्रो एक शक्तिशाली साउंडबार है जिसमें 170W आउटपुट है जिसमें डॉल्बी एटमॉस तकनीक है, जिसे एक इमर्सिव सराउंड साउंड के लिए डिजाइन किया गया है.  यह साउंडबार 170 वाट का पावरफुल ऑडियो आउटपुट देता है, जिसमें फ्रंट-फेसिंग क्वाड 6.35 सेमी ड्राइवर और टॉप डुअल 5.08 सेमी ड्राइवर हैं. इसमें मल्टी-कनेक्टिविटी ऑप्शन दिए गए हैं. इसमें आपको USB ड्राइव भी मिल जाता है. आपके टीवी या DTH से कनेक्ट करते समय हाई-फिडेलिटी साउंड दिए गए हैं.

Zebronics Juke BAR

यहां देखें 

यह अहब तक का सबसे Best Dolby Atmos Soundbar है. अगर आप इसे खरीदते हैं तो Amazon Top Deals में आप इस पर 67% तक का डिस्काउंट पा सकते हैं. वहीं इस पर आपको EMI के साथ बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है. Zebronics Juke BAR 3850 Pro उन लोगों के लिए एक बढ़िया ऑप्शन है जो किफायती कीमत पर डॉल्बी एटमॉस के साथ साउंडबार की तलाश कर रहे हैं, जिसमें कई कनेक्टिविटी ऑप्शन और होम एंटरटेनमेंट पाना चाहते हैं. Zebronics Juke BAR 3850 Pro 170W BT Dolby Atmos Soundbar  Price: Rs 8,599

4. GOVO GOSURROUND 975 | 4.1 (2.1.2) Channel, 400W Soundbar 

गोवो गोसराउंड 975 एक 4.1-चैनल साउंडबार है जो 400 वाट की पीक पावर के साथ पेश किया गया है, जो डॉल्बी एटमॉस तकनीक से लैस है, जो डीप बास और इमर्सिव सराउंड साउंड के साथ प्रीमियम होम थिएटर अनुभव देता है.  इसमें शामिल सबवूफर गहरा, जोरदार बास प्रदान करता है, जिससे आपका मनोरंजन ज्यादा बेहतरीन हो सकता है. आप जिस कंटेंट को सुन रहे हैं उसके आधार पर ऑडियो आउटपुट को कस्टमाइज कर सकते हैं.  साउंडबार एक स्टाइलिश रिमोट कंट्रोल के साथ आता है जो आपको बास, ट्रेबल और वॉल्यूम सेटिंग को एडजस्ट करता है.

 GOVO GOSURROUND

यहां देखें

कनेक्टिविटी के लिए इसमें HDMI, AUX और USB जैसे फीचर दिए गए हैं.  साउंडबार में एक एलईडी डिस्प्ले शामिल है जो डिवाइस की मौजूदा स्थिति, जैसे वॉल्यूम लेवल, इनपुट मोड और साउंड सेटिंग के साथ दिखाई देता है. डिजाइन की बात करें तो यह साउंडबार में एक स्लीक और स्टाइलिश प्लैटिनम ब्लैक डिजाइन के साथ आता है. Amazon Great Indian Festival Sale से आप इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं. इस साउंडबार पर आपको 70% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसमें आपको बैंक ऑफर के साथ नो कास्ट EMI भी मिलता है. GOVO GOSURROUND 975 | 4.1 (2.1.2) Channel, 400W Soundbar Price: Rs 8,999

5. boAt Aavante Bar Orion Plus Bluetooth 2.1-Channel Soundbar

बोट आवांते बार ओरियन प्लस एक 2.1-चैनल ब्लूटूथ साउंडबार है जो आपके होम एंटरटेनमेंट अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डिजाइन किया गया है. इसमें आपको कई कनेक्टिविटी मिल जाते हैं, जो अपके स्मार्टफोन, टैबलेट या लैपटॉप से ​​​​सीमलेस वायरलेस म्यूजिक स्ट्रीमिंग के लिए ब्लूटूथ v5.3 सपोर्ट के साथ आता है. एडजस्टेबल बेस और ट्रेबल कंट्रोल के साथ, आप अपनी पसंद के हिसाब से साउंड को पर्सनलाइज कर सकते हैं. इसमें मिलने वाले साउंडबार में एक मास्टर रिमोट दिया गया है, जो आपको EQ मोड के बीच स्विच करने, बेस और ट्रेबल को एडजस्ट करने में मदद करता है.

boAt Aavante Bar

यहां देखें

यह एक बेहतरीन डिजाइन के साथ आता है, जिसमें स्लीक, मिडनाइट ब्लैक फिनिश दिया गया है. इसमें आपको ब्लूटूथ v5.3 और फास्ट वायरलेस कनेक्टिविटी भी मिल जाता है, जो किसी भी डिवाइस से कनेक्ट हो जाता है. इसे आप Amazon Sale 2024 में 61% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. इसमें आपको बैंक ऑफर के साथ नो कास्ट EMI भी दिया जा रहा है. boAt Aavante Bar Orion Plus Bluetooth 2.1-Channel Soundbar Price: Rs  8,499

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य साउंडबार का ऑप्शन यहां देखें

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है. इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है.



Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon great indian festival sale Dolby Atmos Soundbar Soundbar great indian festival sale Amazon Top Deals Best Dolby Atmos Soundbar
Advertisment
Advertisment