Advertisment

Amazon दे रहा है स्मार्टवॉच पर 83% की छूट, जल्दी करें

Amazon Smartwatch Sale : अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन स्मार्टवॉच खरीदने चाहते हैं, तो Amazon इस समय अपने सभी प्रोडक्ट पर डिस्काउंट पेश कर रहा है. यहां कुछ स्मार्टवॉच के बारे में बताया गया है जिन्हें आप खरीद सकते हैं.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
amazon great freedom festival smartwatch sale

Amazon Smartwatch Sale

Amazon sale : अगर आप भी अपने या अपनी वाइफ के लिए एक बेहतरीन स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यहां कुछ बेहतरीन वॉच के बारे में बताया गया है, जिन्हें आप खरीद सकते हैं. इस सेल में आप सभी स्मार्टवॉच पर डिस्काउंट पा सकते हैं. चल रहे इस सेल में आप Fastrack,Redmi,Noise और boAt के अलावा किसी ब्रांड के वॉच खरीद सकते हैं वो भी कम कीमत में. सभी स्मार्टवॉच पर 50% से ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Advertisment

सेल में मिलने वाले स्मार्टवॉच

स्मार्टफोन के नाम

कीमत 

Redmi 3mic ENC 

2,799 

Fastrack Limitless X2 

1,499

Noise Twist Go 

1,399

Noise Pulse 2 Max 

1,499 

boAt Storm Call 3

1,399

Fastrack New Limitless X2 स्मार्टवॉच 

Advertisment

Fastrack की नई Limitless X2 स्मार्टवॉच एक एडवांस डिवाइस है, जो 1.91 इंच की अल्ट्रावीयू डिस्प्ले के साथ आती है. इसमें रोटेटिंग क्राउन दिया गया है जो नेविगेशन को आसान बनाता है. इस स्मार्टवॉच में बेहतरीन परफॉर्मेंस और फास्ट रिस्पॉन्स के लिए एडवांस चिपसेट दिया गया है. ब्लूटूथ के जरिए से कॉलिंग की सुविधा भी दी गई है. फास्ट चार्जिग सपोर्ट के साथ 100+ स्पोर्ट्स मोड और वॉचफेस मिलता है. कीमत की बात करें तो आप इसे 50% डिस्काउंट के साथ 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं.

Redmi 3mic ENC स्मार्टवॉच

Redmi 3mic ENC स्मार्टवॉच एक शानदार वियरेबल डिवाइस है जो एडवांस फीचर्स और प्रीमियम डिजाइन के साथ आती है. एक बेहतर कॉलिंग अनुभव के लिए एक्टिव ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आता है. वॉयस कॉल के दौरान बाहरी नॉइज को कम करने के लिए 3 माइक्रोफोन वाले ENC फीचर दिए गए हैं .  इसमें प्रीमियम मेटल फिनिश, जो इसे मजबूत और स्टाइलिश बनाती है. बैटरी की बात करें तो यह एक बार चार्ज करने पर 18 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रोवाइट करती है. कीमत की बात करें तो यह 44% डिस्काउंट के बाद 2,799 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Advertisment

Noise Twist Go स्मार्टवॉच

Noise Twist Go स्मार्टवॉच एक आकर्षक गोल डायल डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ आती है. यह स्मार्टवॉच उन लोगों के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है जो एक स्टाइलिश वियरेबल की तलाश में हैं. इस स्मार्टवॉच में आपको  1.39 इंच की गोल डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग  फीचर के साथ 100+ वॉच फेस मिलता है. इसमें आपको कई तरह के हेल्थ बेनिफिट मिलते हैं, जैसे नींद को ट्रैक करना, हार्ट स्पीड. कीमत की बात करें तो यह 72% डिस्काउंट के साथ 1,399 रुपये में खरीदने के लिए है.

Noise Pulse 2 Max स्मार्टवॉच

Advertisment

Noise Pulse 2 Max स्मार्टवॉच एक एडवांस वियरेबल है जो कई स्मार्ट फीचर्स के साथ आती है. इसमें एक बड़ी 1.85 इंच की TFT डिस्प्ले है. ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आसानी से कॉल्स किया जा सकता है. इस स्मार्टवॉच में 10 दिन की बैटरी लाइफ मिलती है. इसमें 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. कीमत की बात करें तो यह 75% डिस्काउंट के साथ 1,499 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

boAt Storm Call 3 स्मार्टवॉच 

boAt Storm Call 3 स्मार्टवॉच एक पावरफुल और फीचर-पैक वियरेबल है. इसे कोई भी पहन सकता है. इसमें 4.6 सेमी की HD डिस्प्ले मिलती है. ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ एडवांस क्रेस्ट+ ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है, जो स्मार्टवॉच की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाता है. यह स्मार्टवॉच नेविगेशन फीचर के साथ आता है. QR कोड स्कैनिंग फीचर दिया गया है. कीमत की बात करें तो यह 83%  डिस्काउंट के साथ 1,399 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Advertisment
Amazon Amazon sale 2024 gadget news Amazon smartwatch sale Amazon Sale Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment