Advertisment

Amazon इन स्मार्टवॉच पर 55% छूट के साथ दे रहा है शानदार डील

इन स्मार्टवॉच को आप Amazon Great Freedom Festival सेल के दौरान अपने भाई-बहनों के लिए एक बेहतरीन तोहफे के तौर पर खरीद सकते हैं, वो भी कम कीमत पर. सभी पर 55% से ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा है.

author-image
Garima Singh
New Update
amazon great freedom festival smartwatch sale

Amazon Great Freedom Festival सेल का आज आखिरी दिन है, इस सेल में आपको कुछ बेहतरीन हेल्थ ट्रैकिंग स्मार्टवॉच मिल सकती हैं. यहां कुछ प्रमुख स्मार्टवॉच के बारे में बताया गया है जो इस सेल में खरीदने के लिए बेहतरीन ऑप्शन हो सकते हैं, जिनमें Apple Watch, Samsung Galaxy, Fitbit Sense 2 और Amazfit GTR 4 शामिल हैं.

Advertisment

इन स्मार्टवॉच में आपको हेल्थ और फिटनेस से संबंधित कई महत्वपूर्ण फीचर्स मिलेंगे, जो आपकी रोजाना के कार्यो को और बेहतर बनाने में मदद करेंगे. Amazon Great Freedom Festival 2024 के दौरान इन पर अच्छे डिस्काउंट्स भी मिल सकते हैं.

Samsung Galaxy Fit3 स्मार्टवॉच

Amazon Great Freedom Festival 2024 के दौरान Samsung Galaxy Fit3 पर 55% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस छूट के साथ आप इसे 4,499 रुपये में खरीद सकते हैं.

यह स्मार्टवॉच आपके हेल्थ को मॉनिटर करने के लिए एडवांस फीचर्स के साथ आती है. यह स्मार्टवॉच एंड्रॉइड डिवाइसेस के साथ सपोर्ट करती है और इसका 1.57 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले हाई-रिजॉल्यूशन वाली इमेजेस प्रोवाइट करती है.

Noise ColorFit Ultra 3 स्मार्टवॉच

इस स्मार्टवॉच में 1.96 इंच का सबसे बड़ा AMOLED डिस्प्ले है, जो आपको बेहतरीन विजुअल प्रोवाइट करता है. इसका प्रीमियम मेटैलिक बिल्ड इसे एक शानदार लुक प्रोवाइट करता है. इस स्मार्टवॉच में एक फंक्शनल क्राउन और जेस्चर कंट्रोल दिया गया है, जिससे आप आसानी से इसे नेविगेट कर सकते हैं. इसके आलावा कीमत की बात करें तो यह 69% डिस्काउंट के साथ 2,499 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Amazfit Active 42mm  स्मार्टवॉच

Amazfit Active स्मार्टवॉच में 1.75 इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जो आपको एक क्रिस्टल-क्लियर व्यू प्रोवाइट करता है. इस स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ बेहद प्रभावशाली है, जो एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक चल सकती है.

यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग और म्यूजिक प्लेबैक के साथ आती है, जिससे आप अपने स्मार्टफोन से जुड़े बिना कॉल्स और म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं. यह Android और iOS दोनों डिवाइसेस के साथ सपोर्त करती है, जिससे आप इसे किसी भी स्मार्टफोन के साथ यूज कर सकते हैं. इस स्मार्टवॉच की कीमत 55% डिस्काउंट के साथ 9,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Advertisment

बेहतरीन स्मार्टवॉच को कम कीमत में खरीदने के लिए यहां क्लिक करें...

Amazon sale 2024 smartwatches in india tech news smartwatches are available at low price Amazon Sale Benefits of smartwatches for kids Gadget best smartwatches are available at low price in India
Advertisment