Advertisment

amazon offer : 60% डिस्काउंट के साथ खरीदें 500 रुपये में आने वाले ब्लूटूथ स्पीकर

अगर आप घूमने-फिरने के शौकीन हैं और आपको म्यूजिक सुनना पसंद है तो आप अपने लिए Amazon से एक बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर खरीद सकते हैं. इन स्पीकर की कीमत 500 रुपये से भी कम है.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Amazon offer Best Bluetooth speaker:

Amazon offer Best Bluetooth speaker

Amazon offer Best Bluetooth speaker: ब्लूटूथ स्पीकर आज के समय में सबकी जरूरत बन गई है. यह दमदार साउंड क्वालिटी के साथ आता है. ब्लूटूथ स्पीकर  आपको अलग-अलग प्राइस  के साथ मार्केट में खरीदने के लिए उपलब्ध है. यहां दिए गए स्पीकर की कीमत 1000 से भी कम है. इन स्पीकर को आप 500 रुपये में खरीद सकते हैं.

Advertisment

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन स्मार्ट स्पीकर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यहां कुछ बेहतरीन ऑप्शन दिए गए हैं. जिन्हें आप खरीद सकते हैं.

Bluetooth speaker कम कीमत में

Mivi Play ब्लूटूथ स्पीकर 

1 - Mivi Play ब्लूटूथ स्पीकर 

Mivi Play ब्लूटूथ स्पीकर एक पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर है जो अपने कॉम्पैक्ट साइज और अच्छी साउंड क्वालिटी के साथ आता है. प्लेटाइम की बात करें तो यह एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे तक का प्लेटाइम पेश करता है, जिससे लंबे समय तक यूज किया जा सकता है. यह डीप बास के साथ बेहतरीन साउंड देने के लिए डिजाइन किया गया है. इसमें हैंड्स-फ्री कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन माइक  पेश किया गया है. यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है. यह ब्लैक कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध है. कीमत की बात करें तो आप इसे amazon से 60% डिस्काउंट के साथ 799 रुपये में खरीद सकते हैं.

ZEBRONICS Sound Feast 90 पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर

2 - ZEBRONICS Sound Feast 90 पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर

ZEBRONICS Sound Feast 90 एक पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर है जिससे बेहतरी साउंड क्वालिटी के लिए डिजाइन किया गया है. यह वायरलेस कनेक्टिविटी और बेहतर रेंज और स्थिरता के लिए ब्लूटूथ v5.0 से लैस किया गया है. इसमें आपको बिल्ट-इन FM रेडियो  के साथ ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) सपोर्ट मिलता है. यह  USB, माइक्रोएसडी (mSD) कार्ड और AUX इनपुट के साथ अलग-अलग कनेक्टिविटी ऑप्शन प्रोवाइट करता है. कीमत की बात करें तो यह  amazon से 47% डिस्काउंट के साथ 899 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

ZEBRONICS PIXIE पोर्टेबल स्पीकर 

Advertisment

3 - ZEBRONICS PIXIE पोर्टेबल स्पीकर 

ZEBRONICS PIXIE पोर्टेबल स्पीकर एक कॉम्पैक्ट के साथ बेहतरीन ऑडियो डिवाइस है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, mSD कार्ड सपोर्ट दिया गया है. इसमें ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) के साथ हैंड्स-फ़्री कॉल फीचर भी दिया गया है. बैटरी की बात करें तो यह एक बार चार्ज होने पर 7 घंटे तक चल सकती है. इस स्पीकर को आप ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं. कीमत की बात करें तो यह 30% डिस्काउंट के साथ 699 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

pTron Fusion Tunes मिनी ब्लूटूथ स्पीकर

4 - pTron Fusion Tunes मिनी ब्लूटूथ स्पीकर

pTron Fusion Tunes मिनी ब्लूटूथ स्पीकर एक फीचर-पैक पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस है जिसमें अलग-अलग स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं. इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1, TF (माइक्रोएसडी) कार्ड सपोर्ट दिया गया है. यह स्पीकर 8 घंटे तक का प्लेटाइम प्रोवाइट करता है. इसमें चार्जिंग के लिए टाइप-सी सपोर्ट दिया गया है. इस स्पीकर में मल्टी-प्ले मोड, वॉइस इफेक्ट के साथ फ्यूजन ट्यून्स स्पीकर ऑडियो परफॉरमेंस को इंटरेक्टिव फीचर्स के साथ जोड़ा गया है. कीमत की बात करें तो यह 69% डिस्काउंट के साथ 999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

 Zebronics ZEB-COUNTY  पोर्टेबल स्पीकर

5 - Zebronics ZEB-COUNTY  पोर्टेबल स्पीकर

Zebronics ZEB-COUNTY  पोर्टेबल स्पीकर अलग-अलग फीचर के साथ आता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ वायरलेस ऑडियो स्ट्रीमिंग दिया गया है. यह USB सपोर्ट के साथ आता है. म्यूजिक प्लेबैक के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट दिया गया है. FM रेडियो के साथ कॉल फंक्शन के साथ आता है. कीमत की बात करें तो यह 47% डिस्काउंट के साथ 798 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

latest tech news Bluetooth Speaker tech news gadget news amazon offer Amazon offer Best Bluetooth speaker hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment