Advertisment

Amazon रक्षाबंधन ऑफर, सबसे कम कीमत में पाएं बेहतरीन स्मार्टवॉच

Amazon Great Freedom Sale 2024 खत्म होने के बाद भी Amazon अपने कई प्रोडक्ट्स पर ऑफर दे रहा है. इस ऑफर में हम आपके लिए कुछ स्मार्टवॉच लेकर आए हैं, जिन्हें आप रक्षाबंधन पर अपने भाई और बहन को दे सकते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
Amazon Raksha bandhan Offer

Amazon Raksha bandhan Offer

Amazon Raksha bandhan Offer : अगर आप भी इस रक्षाबंधन पर अपनी बहन या भाई के लिए स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप Amazon से 1000 रुपये में अपनों के लिए कुछ बेहतरीन स्मार्टवॉच खरीद सकते हैं. इस स्मार्टवॉच में pTron और Fire-Boltt India जैसे ब्रांड शामिल हैं.इस ऑफर के साथ आप अपने करीबियों को और भी खास महसूस करा सकते हैं, तो आइए जानते हैं Amazon ऑफर में मिलने वाली स्मार्टवॉच के बारे में, जिन्हें आप कम कीमत में अपना बना सकते हैं.

Advertisment

Amazon ऑफर में मिलने वाले बेहतरीन स्मार्टवॉच

pTron

1 - pTron ने हाल ही में नया Reflect Callz 2.01 स्मार्टवॉच लॉन्च किया है. स्मार्टवॉच में 2.01 इंच का फुल टच स्क्वायर डिस्प्ले मिलता है, जो 600 NITS ब्राइटनेस के साथ आता है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग  फीचर है, जिससे आप सीधे स्मार्टवॉच से कॉल कर सकते हैं. इसमें 100+ कस्टमाइजेबल वॉच फेस उपलब्ध हैं.हेल्थ ट्रैकिंग की बात करें तो इसमें आपको हार्ट रेट (HR) और SpO2 (ऑक्सीजन सैचुरेशन) ट्रैकिंग फीचर मिल जाता है. स्मार्टवॉच में 5 दिन की बैटरी लाइफ मिलती है. कीमत की बात करें तो आप इसे 58% डिस्काउंट के साथ 1,349 रुपये में अपना बना सकते हैं.

 Fire-Boltt

2 - Fire-Boltt ने हाल ही में भारत में नंबर 1 स्मार्टवॉच ब्रांड के रूप में टॉक 2 ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है. स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर है, जिससे आप कॉल्स को सीधे वॉच पर रिसीव कर सकते हैं. इसमें आपको डुअल बटन इंटरफेस मिल जाता है, जो नेविगेशन और कंट्रोल को आसान बनाता है.इसमें 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं, जो अलग-अलग तरह की एक्टिविटी ट्रैकिंग को सपोर्ट करते हैं. कीमत की बात करें तो यह 9,999 रुपये में आता है, लेकिन आप इसे 87% डिस्काउंट के साथ 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं.

T900 Ultra

3 - T900 Ultra स्मार्टवॉच के फीचर्स काफी अलग हैं. इसके डिस्प्ले की बात करें तो यह 2.09 इंच का फुल टच डिस्प्ले के साथ आती है. इसमें आपको ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट मिलता है. यह स्मार्टवॉच देखने में काफी स्टाइलिश लगती है. इसमें हेल्थ और मेडिकल ट्रैकिंग के साथ फिटनेस फीचर्स मिलते हैं. कलर ऑप्शन की बात करें तो यह नेवी ब्लू कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध है. वहीं कीमत की बात करें तो यह 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, लेकिन आप इसे 75% डिस्काउंट के साथ 749 रुपये में खरीद सकते है.

4 - PunnkFunnk स्मार्टवॉच में आपको 1.39 इंच का स्मार्ट डिस्प्ले मिलता है. यह एंड्रॉयड और iOS दोनों को सपोर्ट करता है. यह वाटरप्रूफ IP68 रेटिंग के साथ एक्टिविटी ट्रैकिंग और 100+ स्पोर्ट मोड फीचर के साथ आती है. फिटनेस ट्रैकिंग, कॉलिंग और वॉयस असिस्टेंट के साथ यह स्मार्टवॉच एक स्टाइलिश ऑप्शन है. कीमत की बात करें तो यह 70% डिस्काउंट के साथ 750 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

उपलब्ध ऑफर के बारे में जानने के लिए आपको यहां दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा.

Amazon sale 2024 tech news gadget news Amazon smartwatch sale smartwatch Amazon Sale Sale hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment