Advertisment

Amazon Sale 2024: बाजीराव की तलवार से भी तेज चलने लगेगा आपका नेट, 61% डिस्काउंट के साथ अभी खरीदें Wifi Router

Amazon Sale 2024: अगर आपको अपने लैपटॉप, पर्सनल कंप्यूटर, स्मार्ट टीवी, टैबलेट, स्मार्टफोन या एलेक्‍सा के लिए हाई स्पीड इंटरनेट चाहिए, तो आप अमेजन से हैवी डिस्काउंट और शानदार ऑफर के साथ Wifi Router खरीद सकते है.

Advertisment
author-image
Santosh Mishra
एडिट
New Update
High Speed Wi-Fi Router

High Speed Wi-Fi Router

Advertisment

Amazon Sale 2024: आज के समय में हम चारो तरफ से स्मार्ट डिवाइस से घिरे हुए है. और ये सभी हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी पर काम करते है. जैसे ही इंटरनेट की स्पीड कम हो जाती है, वैसे ही हमारा काम भी बंद होने लगता हैं. आज के समय में इंटरनेट हमारे रोजमर्रा के काम में भी बहुत उपयोगी हो गया है. ऐसे में अब सभी को हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी चाहिए होती है. इसके लिए आपको मार्केट में कई ऑप्शन मिल सकते है. लेकिन अगर आपको अपने इंटरनेट की स्पीड को कई गुना ज्यादा बूस्ट करनी है तो आप एक बेस्ट Wifi Router ले सकते है. एक अच्छा राउट आपके इंटरनेट स्पीड को कई गुना बढ़ा देता है. इसके बाद आप इससे लैपटॉप, पर्सनल कंप्यूटर, स्मार्ट टीवी, टैबलेट, स्मार्टफोन या एलेक्‍सा किसी को भी कनेक्ट कर हाई स्पीड इंटरनेट का मजा ले सकते है. 

Advertisment

इन राउटर के आप अमेजन सेल से हैवी डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते है. Amazon Top Deals में आपको इस राउटर की खरीद पर डिस्काउंट ऑफर के साथ कई और लाभ मिल जाते है. अगर आप अमेजन सेल से किसी भी समान की खरीद पर SBI बैंक कार्ड से पेमेंट करते है, तो आपको 10% का इंस्टेंट कैश बैक मिल जाता है. साथ ही सेल में आप राउटर को नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. ऐसे में अगर आप भी एक बढ़िया राउटर लेने की सोच रहे हैं, तो इस आर्टिकल में आपको टॉप रेटेड और हाई स्पीड वाले राउटर 61% तक के हैवी डिस्काउंट और शानदार ऑफर के साथ मिल रहे हैं. इनको आप बिना देरी किए अभी ऑर्डर कर सकते है.

Amazon Sale 2024: वाईफ़ाई राउटर क्यों है खास?

वाई-फाई राउटर अपके इंटरनेट स्पीड को कई गुना बढ़ा देता है. जिससे आप अपने लैपटॉप, पर्सनल कंप्यूटर, टैबलेट, स्मार्ट टेलीविज़न, स्मार्टफ़ोन को हाई स्पीड इंटरनेट ब्राउज कर सकते है. इन राउटर की मदद से आप हैवी से हैवी फाइल्स को भी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं. इस वाई-फाई राउटर से आप वर्क फ्रॉम होम या अपने गेमिंग करने के शौक को बिना रुके पूरा कर सकते है. इन राउटर को आप लगभग सभी डिवाइस में हाई स्पीड इंटरनेट के लिए इस्तेमाल कर सकते है. ये सभी आपके घर में आसानी से इंस्टॉल किये जा सकते है. यह सभी कॉम्पैक्ट और स्पेस सेविंग डिजाइन वाले वाई-फाई राउटर हैं. 

Advertisment

1. D-Link R15 AX1500 Eagle PRO 1500Mbps Dual Band AI Powered Wi-Fi 6 Router

अपने घर या ऑफिस में फास्ट और रिलाएबल स्पीड पाने के लिए आप इस डी लिंक Wifi Router को ले सकते हैं. यह राउटर घरों और छोटे ऑफिसों के लिए बेहतरीन विकल्प है, जो AI पावर्ड फीचर्स के साथ तेज और स्थिर नेटवर्क कनेक्टिविटी देता है. यह राउटर Wi-Fi 6 तकनीक पर काम करता है. इसको आप Amazon Sale Offer में 56% डिस्काउंट के बाद 2,399 रुपये कीमत में खरीद सकरते है. इसमें आपको 1500Mbps तक की स्पीड मिलती है.

 D-Link R15 AX1500 Eagle PRO 1500Mbps Dual Band AI Powered Wi-Fi 6 Router

Advertisment

   यहां देखें

इसकी मदद से आप 4K स्ट्रीमिंग, ऑनलाइन गेमिंग और तेज फाइल ट्रांसफर कर सकते है. यह राउटर AI फीचर्स के साथ आ रहा है. यह 2.4GHz और 5GHz दोनों बैंड पर काम करता है. इसके एआई-पावर्ड पैरेंटल कंट्रोल्स की मदद से आप नेटवर्क पर डिवाइस की एक्टिविटी को मॉनिटर और कंट्रोल कर सकते हैं. इस राउटर में आप स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, अमेज़न एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट को कनेक्ट कर सकते है. इसमें आपको हाई-गेन एंटेना देखने को मिलने वाला है. D-Link R15 AX1500 Eagle PRO 1500Mbps Dual Band AI Powered Wi-Fi 6 Router Price: 

2. D-Link DIR-825 1200Mbps Dual Band Wi-Fi Router

Advertisment

यह राउटर हाई-स्पीड इंटरनेट, बेहतरीन कवरेज और आसान सेटअप के साथ एक अच्छा नेटवर्क ऑफर करता है. इसको आप घर या छोटे ऑफिस में प्रयोग कर सकते है. यह स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट के लिए कंपैटिबल वाई-फाई राउटर है. इसको आप Amazon Great Indian Festival Sale में 61% डिस्काउंट के साथ 1,699 रपये कीमत में खरीद सकते है. यह राउटर 2.4GHz (300Mbps) और 5GHz (867Mbps) दोनों बैंड पर काम करता है.

D-Link DIR-825 1200Mbps Dual Band Wi-Fi Router

यहां देखें

Advertisment

इससे आप हाई-स्पीड इंटरनेट ब्राउज़िंग, स्ट्रीमिंग, और ऑनलाइन गेमिंग का मजा ले सकते है. यह राउटर कई डिवाइसों को एक साथ कनेक्ट करके उच्च स्पीड और बेहतर नेटवर्क देता है. इसमें आपको चार उच्च-प्रदर्शन एंटेना मिल रहें है. जो वाई-फाई सिग्नल की बेहतर कवरेज और स्टेबिलिटी प्रदान करते हैं. इसके 2.4GHz बैंड को साधारण इंटरनेट ब्राउज़िंग के लिए और 5GHz बैंड को हाई-बैंडविड्थ एक्टिविटी जैसे HD स्ट्रीमिंग और ऑनलाइन गेमिंग के लिए उपयोग कर सकते हैं.यह राउटर 4 गीगाबिट LAN पोर्ट्स और 1 गीगाबिट WAN पोर्ट के साथ आता है. कंपनी का स्मार्टफोन ऐप या वेब ब्राउज़र के जरिए इस राउटर को आसानी से सेटअप और मैनेज किया जा सकता है. D-Link DIR-825 1200Mbps Dual Band Wi-Fi Router: 1,699 Rs

3. D-Link DIR-615 300Mbps Wi-Fi Router 

यह Wifi Router बेहतरीन कवरेज और आसान सेटअप के साथ एक अच्छा नेटवर्क अनुभव दे सकता है. इसको आप विशेष रूप से घरों और छोटे ऑफिस के उपयोग में ला सकते है. इसमें आपको  300Mbps तक की वायरलेस स्पीड मिल जाती है. यह ब्राउज़िंग, ईमेल चेकिंग, और स्टैंडर्ड डेफिनिशन स्ट्रीमिंग के लिए पर्याप्त है.

D-Link DIR-615 300Mbps Wi-Fi Router 

यहां देखें

इसको आप Amazon Sale Offer में  56% डिस्काउंट के बाद 799 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह 2.4GHz फ्रीक्वेंसी बैंड पर काम करता है. इसमें आपको दो 5dBi एंटेना मिल रहें है. जो सिग्नल की ताकत और कवरेज को बेहतर बनाते हैं. यह राउटर IPv6 प्रोटोकॉल को सपोर्ट करता है, जिससे भविष्य की इंटरनेट टेक्नोलॉजी के साथ भी कम्पेटिबल रहता है. इसमें 4 फास्ट ईथरनेट LAN पोर्ट्स और 1 WAN पोर्ट शामिल है. यह राउटर घरों या छोटे ऑफिसों के लिए एक किफायती विकल्प है, खासकर सामान्य इंटरनेट उपयोग के लिए. D-Link DIR-615 300Mbps Wi-Fi Router : 799

4. TP-Link AC750 Dual Band Wireless Cable Router

यह राउटर 2.4GHz और 5GHz दोनों बैंड पर काम करता है. इसमे आपको 2.4GHz बैंड पर 300Mbps तक की स्पीड और 5GHz बैंड पर 433Mbps तक की स्पीड मिलती है. इसकी मदद से आप स्ट्रीमिंग, ऑनलाइन गेमिंग और वेब ब्राउज़िंग कर सकते है. यह भविष्य की हाई-स्पीड इंटरनेट आवश्यकताओं के लिए उपयुक्त है.

TP-Link AC750 Dual Band Wireless Cable Router

यहां देखें

इसको आप Amazon Great Indian Festival Sale में 42% डिस्काउंट के साथ 1,399 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह एक साथ कई डिवाइसों के साथ काम कर सकता है. बेहतर सिग्नल कवरेज और स्थिरता के लिए इसमें तीन उच्च-गुणवत्ता वाले एंटेना होते हैं. इस राउटर में पैरेंटल कंट्रोल्स की सुविधा है, जिससे आप बच्चों के इंटरनेट उपयोग को नियंत्रित कर सकते हैं. इसमें 4 फास्ट ईथरनेट LAN पोर्ट्स होते हैं, जिनसे आप डेस्कटॉप, गेमिंग कंसोल, और अन्य डिवाइस को वायर्ड कनेक्ट कर सकते हैं. TP-Link AC750 Dual Band Wireless Cable Router Price: 1,399 Rs

5. Tenda F3 300Mbps Wi-Fi Router

इस राउटर में आपको 300Mbps तक की वायरलेस स्पीड मिल रही है. जिसका यूज आप वेब ब्राउज़िंग, ईमेल, और स्टैंडर्ड डेफिनिशन स्ट्रीमिंग जैसी सामान्य इंटरनेट गतिविधियों के लिए कर सकते है. यह राउटर 2.4GHz फ्रीक्वेंसी बैंड पर काम करता है. इसको आप  Amazon Sale Offer में 29% डिस्काउंट के साथ 999 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

Tenda F3 300Mbps Wi-Fi Router

यहां देखें

इसमें आपको 3 हाई-गेन 5dBi एंटेना मिल रहें है. यह मजबूत और स्थिर कनेक्टिविटी सुनिश्चित करता है, जिससे वाई-फाई कवरेज पूरे घर में अच्छा रहता है. इस राउट में आप प्रत्येक डिवाइस के लिए इंटरनेट स्पीड को कंट्रोल कर सकते हैं. इसमें सुरक्षा फीचर्स के तौर पर WPA/WPA2 और WEP एन्क्रिप्शन सपोर्ट मिल रहा है. इसमें 1 WAN पोर्ट और 3 फास्ट ईथरनेट LAN पोर्ट्स मिल रहा है. जिनसे आप वायर्ड डिवाइसों को कनेक्ट कर सकते हैं, जैसे कि डेस्कटॉप कंप्यूटर, स्मार्ट टीवी, या गेमिंग कंसोल. WPS बटन की मदद से आप बिना पासवर्ड डाले तेज़ी से डिवाइसेस को कनेक्ट कर सकते हैं. यह राउटर छोटे से मध्यम आकार के घरों के लिए आदर्श है, जो सामान्य इंटरनेट ब्राउज़िंग और बेसिक स्ट्रीमिंग के लिए पर्याप्त स्पीड और कवरेज प्रदान करता है. Tenda F3 300Mbps Wi-Fi Router Price: 999 Rs

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

यह भी पढ़ें: Great Indian Festival Sale 2024: सबसे बड़ी सेल पर पाएं सबसे बड़ा डिस्काउंट, 58% ऑफ में खरीदें Bestsellers Tablets

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है. इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है. ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है.

Amazon sale 2024 amazon great indian festival sale amazon sale offers Wi-Fi Router Amazon Top Deals
Advertisment
Advertisment