Advertisment

भई वाह! Amazon Sale 2024 में बोट हेडफोन का खुला खजाना, 69% डिस्काउंट देख उछल पड़े म्यूजिक लवर्स

Amazon Sale 2024: बोट हेडफोन लेने की सोच रहे हैं, लेकिन कीमत ज्यादा होने की वजह से ऑर्डर नहीं कर पा रहे. तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से इसे ऑर्डर करें.

author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Sale 2024

Amazon Sale 2024

Advertisment

Amazon Sale 2024: बोट के हेडफोन के बारे में आपने सुना ही होगा. इस ब्रांड के ऑडियो डिवाइसेज को यूजर्स बेहद पसंद करते हैं. यंग्सटर्स के टेस्ट और जरूरतों को देखते हुए यह कंपनी हमेशा लेटेस्ट मॉडल और अपटेडेट फीचर्स वाले हेडफोन बनाती है. अगर आप भी बोट के हेडफोन, ईयरबड्स या फिर नेकबैंड के फैन है, तो Amazon Top Deals में इन्हें बहुत सस्ते दाम में ऑर्डर कर सकते हैं. ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर चल रही ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में बोट के हेडफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप भी फेस्टिव सीजन में नया हेडफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए खरीदारी करने का सही समय हो सकता है.

इस सेल में आप ऑफर्स के बाद बोट रॉकर्स का हेडफोन आधे से भी कम कीमत में ले सकते हैं. अमेजन सेल बोट रॉकर्स के हेडफोन पर 69% तक का डिस्काइउंट दे रहा है. वहीं, अगर आप SBI बैंक कार्ड से इसकी खरीदारी करते हैं, तो आपको 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा. यह सेल केवल हेडफोन पर ही नहीं बल्कि स्पीकर, होम थिएटर, साउंडबार और सबवूफर पर भी भारी छूट दे रहा है. अगर आप म्यूजिक लवर हैं और हाई वॉल्यूम में गाने सुनते हैं, तो इस Amazon Sale Offers में बेहद सस्ते दाम में टॉप ब्रांड का ऑडियो कॉम्पोनेंट ले सकते हैं. सभी हेडसेट की ऑडियो क्वालिटी शार्प और क्रिस्टल क्लीयर है. इनमें आपको कंफर्टेबल कुशनिंग मिलेगी. लंबे समय तक इन हेडसेट को आप कैरी कर सकेंगे. 

Great Indian Festival Sale 2024 में 72% छूट पर भी नहीं लिया पोर्ट्रोनिक्स ईयरबड्स, तो पड़ेगा पछताना

Amazon Sale 2024: सेल खत्म होने से पहले 69% की छूट में ऑर्डर कर लें बोट हेडफोन 

यकीन मानिए! वाकई में यह अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल हेडफोन की खरीदारी करने के लिए एक सुनहरा मौका है. इससे सस्ता बोटा का हेडफोन फिर शायद ही मिले आपको. अमेजन ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में बोट के हेडफोन पर अब तक का सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया है. इन हेडफोन पर आप 5% का कैशबैक ऑफर भी पा सकते हैं. सेल में टॉप ब्रांड के ये हेडफोन आपको बहुत सस्ते में मिल जाएंगे. इसलिए देर न कीजिए और सेल खत्म होने से पहले ऑर्डर करिए बोट का शानदार हेडफोन.

1. boAt Rockerz 450 Pro Bluetooth Wireless On Ear Headphones

यह बोट का सुपर क्लासी हेडफोन है, जिसका डिजाइन और बिल्ड क्वालिटी दोनों शानदार है. इस बोट 450 प्रो ब्लूटूथ हेडसेट में आपको वायरलेस कनेक्टिविटी मिलेगी. हेडसेट में माइक भी लगा है, जिससे आप इस हेडफोन से फोन पर बात भी कर सकेंगे. इसकी बैटरी लाइफ 70 घंटे की है. 40 मिमी के ऑडियो ड्राइवर से इसमें आपको शानदार ऑडियो क्वालिटी मिलती है. Amazon Great Indian Festival Sale में आप 3,990 रुपये के इस हेडफोन को आप 1,899 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

boAt Rockerz 450 Pro Bluetooth Wireless On Ear Headphones

यहां देखें 

यह हाई पैडेड ईयर कुशन वाला हेडफोन है, जिसमें आपको बढ़िया कंफर्ट मिलेगा. इसे आप आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं. हेडफोन में वॉयस असिस्टेंट की सुविधा है. यह एक्वा ब्लू कलर का हेडफोन है, जो कूल लुक देता है. इसमें आपको 3 कलर ऑप्शन भी मिलेंगे. boAt Rockerz 450 Pro Bluetooth Wireless On Ear Headphones Price: Rs 1,899

2. boAt Rockerz 551Anc Headphones 

ज्यादातर लोगों को ब्लैक कलर का हेडफोन ही पसंद आता है. अगर आप भी उनमें से एक हैं, तो स्टेलर ब्लैक कलर के इस हेडफोन को ऑर्डर कर सकते हैं. इसमें एक्टिव न्वॉइज कैंसिलेशन फंक्शन दिया गया है, जिससे इसमें बाहरी शोर नहीं आता. इस ओवर ईयर हेडफोन को आप 100 घंटे तक की प्लेटाइम के साथ यूज कर सकते हैं. Amazon Sale Offers में इस हेडफोन को 69% तक के डिस्काउंट पर लिया जा सकता है. 

boAt Rockerz 551Anc Headphones

यहां देखें 

इसका ओरिजनल प्राइस 7,990 रुपये है. सेल में यह आपको केवल 2,498 रुपये में मिल जाएगा. यह हेडफोन तुरंत चार्ज हो जाता है. इसमें एम्बिएंट साउंड मोड है. हेडफोन में आप डुअल एक्वलाइजर मोड से टोन को कस्टमाइज कर सकते हैं. इस हेडफोन में भी 2 खूबसूरत कलर ऑप्शन मौजूद है. boAt Rockerz 551Anc Headphones Price: Rs 2,498

3. boAt Rockerz 550 Bluetooth Headphones 

अगर आपको स्पोर्टी लुक पसंद आता है और आप मल्टीकलर हेडफोन लेना चाहते हैं, तो रेड और ब्लैक कलर के इस बोट हेडफोन को ले सकते हैं. इसका पैटर्न काफी अट्रैक्टिव और क्रिएटिव है. वायरलेस होने की वजह से इसमें आपको कनेक्टिविटी का कोई प्रॉब्लम नहीं होगा. इस ओवर ईयर हेडफोन में माइक भी है, जिससे आप फोन कॉलिंग के लिए भी इस हेडफोन को यूज कर सकते हैं. Amazon Great Indian Festival Sale में इस हेडफोन पर 66% का धमाकेदार डिस्काउंट है. 

boAt Rockerz 550 Bluetooth Headphones 

यहां देखें 

सेल में इसकी खरीदारी करने से आपके 3,300 रुपये बच जाएंगे. इस हेडपोन का प्लेबैक टाइम 20 घंटे का है. हेडफोन में 50 मिमी का ऑडियो ड्राइवर लगा है, जो बिल्कुल शार्प और क्रिस्टल क्लीयर ऑडियो क्वालिटी देता है. फिजिकल न्वॉइज कैंसिलेशन के साथ इस हेडफोन में आपको अच्छी साउंड क्वालिटी मिलती है. boAt Rockerz 550 Bluetooth Headphones Price: Rs 1,699

यह भी पढ़ें: Amazon Sale 2024 टॉप लैपटॉप ब्रांड 44% तक की छूट पर ऑर्डर कर रहे इंजीनियर्स

4. boAt Rockerz 551 Headphones

सेज ग्रीन कलर का यह हेडफोन काफी एलिगेंट लुक देता है. हाई वॉल्यूम पर मूवी और वेब सीरीज देखने के लिए आप इस हेडफोन को ले सकते हैं. इसकी ईयर कुशनिंग बहुत सॉफ्ट और कंफर्टेबल है. हेडफोन में आपको न्वॉइज कैंसिलेशन फंक्शन मिलेगा, जो बाहरी शोर को अंदर नहीं आने देता है और आपको बिल्कुल शार्प ऑडियो क्वालिटी देता है. Amazon Sale 2024 में 7,990 रुपये के इस हेडफोन को आप केवल 2,498 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

boAt Rockerz 551 Headphones

यहां देखें 

अमेजन सेल में इस हेडफोन पर 69% का धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर है. इसकी प्लेटाइम 100 घंटे की है. यह हेडफोन तुरंत चार्ज हो जाता है. इसमें एम्बिएंट साउंड मोड और डुअल इक्वालाइजर मोड है. boAt Rockerz 551 Headphones Price: Rs 2,498

5. boAt Rockerz 450 Bluetooth On Ear Headphones 

कॉलेज गर्ल या ब्वॉय हैं और सस्ते में एक अच्छा-सा हेडफोन लेना चाहते हैं, तो बोट रॉकर्स का यह ब्लैक कलर्ड हेडफोन ले सकते हैं. कॉलिंग के लिए इसमें माइक की सुविधा दी गई है. इसका प्लेटाइम 15 घंटे तक का है. दमदार साउंड आउटपुट के लिए हेडफोन में 40 मिमी का ऑडियो ड्राइवर लगा है. इस हेडफोन पर आप बिल्कुल क्रिस्टल क्लीयर साउंड क्वालिटी को एक्सपीरिएंस कर सकते हैं. Amazon Sale Offers में इस हेडफोन पर 62% का डिस्काउंट है. 

ॉboAt Rockerz 450 Bluetooth On Ear Headphone

यहां देखें 

अगर पैसे कम पड़े तो आप इसे 136 रुपये की नो कोस्ट EMI पर भी ले सकते हैं. सॉफ्ट पैडेड ईयर कुशन होने की वजह से इस हेडफोन को आप लंबे समय तक कैरी कर सकते हैं. इस हेडफोन में कंट्रोल और डुअल मोड्स इंटीग्रेटेड है. boAt Rockerz 450 Bluetooth On Ear Headphones Price: Rs 1,498

Amazon Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Amazon Top Deals Boat Rockerz Headphones
Advertisment
Advertisment