Advertisment

गिर गई कीमत! Amazon Sale 2024 में 62% तक के डिस्काउंट पर दनदना कर ऑर्डर हो रहा फॉसिल वॉच

Amazon Sale 2024: वॉच खरीदने की सोच रहे हैं और समझ नहीं आ रहा कि कौन-सा वॉच लूं, तो आप हमारे इस आर्टिकल को देख सकते हैं. यहां हम आपको टॉप डिस्काउंट में मिलने वाले फॉसिल वॉचेज के बारे में बता रहे हैं.

author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Sale 2024

Amazon Sale 2024

Advertisment

Amazon Sale 2024: वॉचेज कलेक्शन को अपग्रेड करना है? और सस्ते दाम में टॉप ब्रांड का वॉच लेना चाहते हैं, तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से शानदार मौका कोई भी नहीं है. इस सेल में टॉप ब्रांड के वॉचेज धमाकेदार छूट पर मिल रहे हैं. टाइटन, कैसियो, टॉमी हिलफिगर, डीजल, टाइमेक्स किसी भी ब्रांड का वॉच लेना हो, यह सेल ऑफर इन सभी पर भारी डिस्काउंट दे रहा है. इस सेल की खास बात यह है कि इसमें अगर आप SBI बैंक कार्ड से खरीदारी करते हैं, तो आपको 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा. वाकई में यह Amazon Top Deals एक अमेजिंग डील है. इसमें आप ढेर सारे सामानों की खरीदारी हजारों रुपये के बचत पर कर सकते हैं. 

यहां हम आपको बोल्ड डिजाइन वाले फॉसिल वॉच पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बता रहे हैं. फॉसिल ब्रांड के वॉच को आप सेल में 62% के भारी भरकम डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. ये सभी चेन डिजाइन वाले वॉचेज हैं. इनमें से कुछ वॉच आपको लेदर बेल्ट में भी मिलेंगे. ऑफिस पहनकर जाने के लिए ये बहुत अच्छे वॉचेज हैं. इनमें आपको क्लासी और कॉन्फिडेंट लुक मिलेगा. Amazon Sale Offers में इन घड़ियों पर EMI की सुविधा भी दी गई है. जिनलोगों को ये वॉचेज बजट से बाहर लगे, वो इन्हें किश्त पर ऑर्डर कर सकते हैं. इसके अलावा, अगर आपको फैशन एक्सेसरीज के अन्य प्रोडक्ट चाहिए, तो आप सेल में उन सामानों को भी भारी छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं.

Great Indian Festival Sale 2024 में तहलका मचा रहें ये 40 Inch Smart TV

Amazon Sale 2024 ने फॉसिल वॉच का दाम कर दिया कम 

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल फुटवियर, क्लोदिंग ब्रांड्स, नेकलेस, हेयर केयर प्रोडक्ट्स इन सभी पर भी डिस्काउंट दे रहा है. यहां हमने सबसे ज्यादा डिस्काउंट पर मिलने वाले फॉसिल वॉचेज को लिस्ट किया है. ये अच्छी क्वालिटी के वॉचेज हैं. इनमें आपको हाई ड्युरेबिलिटी मिलेगी. स्पोर्ट्स फीचर्स की मदद से इनपर आप अपने फीजिकल एक्टिविटीज को ट्रैक कर सकेंगे. स्मार्ट फीचर्स वाले ये वॉचेज. हर्ट रेट, बीपी, ऑक्सीजन लेवल सब सेकेंडों में बताते हैं. 

1. Fossil Stainless Steel Men's Watch

यह फॉसिल का ब्लैक कलर का मेंस वॉच है. इसमें आपको चेन बैंड डिजाइन मिलेगा. स्टेनलेस स्टील से बने होने की वजह से इसकी मजबूती अच्छी है. क्वार्ट्ज मूवमेंट में इस एनालॉग वॉच पर आप समय देख सकते हैं. इसकी डायल ब्लैक कलर की है. वॉच का केस साइज 44 मिमी का है. बैंड साइज 22 मिमी है. समय बताने के लिए इस घड़ी में 3 हैंड दी गई है. इसका फेस मिनरल क्रिस्टल से बना है. वैसे तो इस वॉच का ओरिजनल प्राइस 14,495 रुपये है. 

Fossil Stainless Steel Men's Watch

यहां देखें 

लेकिन सेल में इसे आप केवल 8,697 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. Amazon Great Indian Festival Sale 2024 इस वॉच पर 40% का हैवी डिस्काउंट दे रहा है. इसकी केस ब्लैक प्लेटेड है. वॉच में क्लासी लुक मिलता है. 50 मीटर तक पानी में गिरने से यह घड़ी खराब नहीं होगी. इसमें वाटर रेजिस्टेंट फीचर दिया गया है. Fossil Stainless Steel Men's Watch Price: Rs 8,697

2. Fossil Men Stainless Steel Watch 

क्रोनोग्राफ डिजाइन के वॉचेज पसंद हैं आपको, तो आप ब्लैक कलर के इस फॉसिल वॉच को ले सकते हैं. इसमें आपको ब्लैक डायल और स्ट्रैप मिलेगा. ऑफिस के अलावा स्पेशल ऑकेजन पर भी इस वॉच को कैरी करके आप जा सकते हैं. ये कैजुअल और फॉर्मल दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ पेयर होते हैं. इसमें आपको 44 मिमी का केस साइज, 22 मिमी का बैंड साइज और 3 हैंड एनालॉग डिस्प्ले मिलेगा. क्वार्ट्ज मूवमेंट में इस वॉच में आप समय देख सकेंगे. 

Fossil Men Stainless Steel Watch 

यहां देखें 

इसकी फेस मिनरल क्रिस्टल से बनी है. घड़ी में डेट विंडो नहीं है. ब्लैक प्लेटेड स्टेनलेस स्टील केस से इस घड़ी का लुक और भी एन्हेंस होता है. Amazon Sale Offers में यह घड़ी 34% के डिस्काउंट पर मिल रही है. यह वाटरप्रूफ घड़ी है. इसलिए पानी की छींटे पड़ने से यह खराब नहीं होगी. कंपनी इस घड़ी पर 2 साल की वारण्टी दे रही है. Fossil Men Stainless Steel Watch Price: Rs 8,265

3. Fossil Gen 6 Digital Black Dial Men's Watch

स्मार्टवॉच लवर हैं? या फिर स्टेप काउंट के लिए नई घड़ी लेना चाहते हैं. तो फॉसिल का यह स्पोर्टी लुक वाला ब्लैक वॉच लीजिए, जिसमें आपको हर्ट रेट मॉनिटर करने, स्टेप काउंट करने, स्लीपिंग टाइम ट्रैक करने और ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर करने की सुविधा मिलेगी. एंड्रॉयड और Ios ऑपरेटिंग सिस्टम से इस मेंस वॉच को आप चला सकते हैं. Amazon Great Indian Festival Sale 2024 इस घड़ी पर 62% का बंपर डिस्काउंट दे रहा है.

Fossil Gen 6 Digital Black Dial Men's Watch

यहां देखें 

वॉच में मल्टीपल कलर ऑप्शन मौजूद है. इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 8जीबी की है. जीपीएस से इस वॉच को आप कनेक्ट कर सकते हैं. ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा भी इस वॉच में है. वॉच में आप धीमे आवाज में गाना सुन सकते हैं या फिर कॉल भी रिसीव कर सकते हैं. Fossil Gen 6 Digital Black Dial Men's Watch Price: Rs 9,095

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2024 इंजीनियर्स के कलेजे का टुकड़ा हैं लाख रुपये के ये लैपटॉप

4. Fossil Gen 6 Smartwatch 

ज्यादातर लोग सिल्वर कलर का चेन वाला वॉच पहनना पसंद करते हैं. अगर आप भी उनमें से एक हैं, तो स्टेनलेस स्टील के इस स्मार्टवॉच को ले सकते हैं. इसकी डायल ब्लैक कलर की है. वॉच में अलार्म फीचर है. यूएसबी या फिर जीपीएस से इसे आप कनेक्ट कर सकते हैं. ब्लूटूथ कनेक्टिविटी इस स्मार्टवॉच को और भी डिमांडिंग और यूजर्स फ्रेंडली बनाता है. वॉच में लीथियम आयन की बैटरी दी गई है, जो जल्दी खराब नहीं होती है. Amazon Sale 2024 में 24,995 रुपये की इस घड़ी को आप 9,495 रुपये में ले सकते हैं. 

Fossil Gen 6 Smartwatch 

यहां देखें

सेल में इस स्मार्टवॉच पर 62% का डिस्काउंट है. 1 साल की वारण्टी के साथ इसे आप लंबे समय तक यूज कर सकते हैं. यह घड़ी स्टेप काउंट, स्लीपिंग टाइम, हर्ट रेट, कार्डियो लेवल, ब्लड ऑक्सीजन लेवल और फिजिकल एक्टिविटी के बारे में बताती है. इसमें 1000 से भी ज्यादा फैसवॉच है. Fossil Gen 6 Smartwatch Price: Rs 9,495

5. Fossil Gen 6(44Mm, Brown Color) Mens Smartwatch 

लेदर बैंड वाला स्मार्टवॉच लेना चाहते हैं, तो ब्राउन कलर के इस वॉच को देखिए. फॉर्मल आउटफिट्स के साथ पेयर करने के लिए यह बहुत अच्छा वॉच है. इसमें एमोलेड स्क्रीन दी गई है. एलेक्सा से इसे आप वॉयस कंट्रोल कर सकते हैं. वॉच में स्नैपड्रैगन फंक्शन है. गूगल असिस्टेंट की मदद से इस वॉच को आप ऑपरेट कर सकते हैं. Amazon Sale Offers में इस घड़ी पर 62% की छूट मिल रही है. सेल में इसकी खरीदारी कर आप अपने 14,900 रुपये बचा सकते हैं. 

Fossil Gen 6(44Mm, Brown Color) Mens Smartwatch 

यहां देखें 

इस वॉच में कई सारे वेलनेस फीचर्स हैं. घड़ी में आप मोबाइल के नोटिफिकेशन को भी देख सकते हैं. किसी को बर्छ डे या फिर एनिवर्सरी पर गिफ्ट करने के लिए भी यह अच्छा स्मार्टवॉच है. इसमें कई सारे कलर ऑप्शन भी मौजूद हैं. Fossil Gen 6(44Mm, Brown Color) Mens Smartwatch Price: Rs 9,095

Amazon Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Fossil Watches Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Great Indian Festival Sale 2024 Fossil Watches For Men Watches For Men
Advertisment
Advertisment